Hot Stocks Today: SAIL, NMDC और टाटा स्टील समेत इन शेयरों में दिख सकता है एक्शन, एक्सपर्ट ने बताया क्या होनी चाहिए स्ट्रेटेजी

Hot Stocks Today 5 September: टाटा स्टील अहम भाव पर है। स्टॉक में ठहराव है। अगर ये 155 रुपये के ऊपर जाता है तो इसमें 160 रुपये तक का भाव दिख सकता है। नीचे की ओर 148 रुपये से कम पर स्टॉक में बिकवाली का दबाव रहेगा।

Hot Stocks Today 5 September

इन शेयरों में दिख सकता है एक्शन

मुख्य बातें
  • टाटा स्टील काफी अहम लेवल
  • 148 से नीचे दिखेगा बिकवाली का दबाव
  • सेल और एनएमडीसी पर भी रखें नजर
Hot Stocks Today 5 September: गुरुवार को शेयर बाजार में मामूली तेजी दिख रही है। बीएसई सेंसेक्स करीब पौने 10 बजे 57.50 अंक या 0.07 फीसदी की तेजी के साथ 82,410.13 पर है। इस दौरान मार्केट एक्सपर्ट ने कई शेयरों के लिए स्ट्रेटेजी बताई है। ये शेयर अच्छा रिटर्न भी दे सकते हैं। इनमें सेल, एनएमडीसी, टाटा स्टील, इंडियन ऑयल कॉर्पोरेशन, जेके टायर और मझगांव डॉक शिपबिल्डर्स शामिल हैं। जानते हैं इन शेयरों का टार्गेट।
ये भी पढ़ें -

टाटा स्टील (Tata Steel Share Price Target)

ईटी नाउ स्वदेश के साथ बातचीत में एक मार्केट एक्सपर्ट ने कहा है कि टाटा स्टील अहम भाव पर है। स्टॉक में ठहराव है। अगर ये 155 रुपये के ऊपर जाता है तो इसमें 160 रुपये तक का भाव दिख सकता है। नीचे की ओर 148 रुपये से कम पर स्टॉक में बिकवाली का दबाव रहेगा।

आईओसी (IOC Share Price Target)

आईओसी में भी ठहराव है। एक्सपर्ट के अनुसार 182 रुपये के ऊपर न जाने तक इसमें कोई उम्मीद नहीं है। इस स्टॉक पर वेट एंड वॉच की रणनीति अपनाएं।

एनएमडीसी (NMDC Share Price Target)

मार्केट एक्सपर्ट के मुताबिक ये शेयर चार्ट पर कमजोर है। स्टॉक 220 रुपये के भाव पर अहम लेवल बनने की संभावना है। शेयर में इस लेवल के नीचे कारोबार होता रहेगा और इसमें कमजोरी बरकरार रहेगी। इसमें 202 रु तक के भाव तक गिरावट आ सकती है।

सेल (SAIL Share Price Target)

मेटल सेक्टर काफी दिनों से सुस्त है। मगर अब इसमें एक बेस बन गया है। सेल का बेस 124-125 रु के करीब है। इस शेयर में 124 - 125 रुपये से ऊपर के लेवल बने रहने तक ही निवेश की सलाह है। शेयर के लिए लॉन्ग टर्म आउटलुक रखें।

जेके टायर (JK TYRE Share Price Target)

50 DMA और 200 DMA पर इसके लिए अड़चन है। 3 हफ्ते से ये लेवल पार नहीं हुआ है। 430 रुपये से ऊपर न जाने तक इसमें लॉन्ग पोजीशन बनाना सही नहीं है। इसलिए वेट करें।

मझगांव डॉक (Mazgaon Dock Share Price Target)

इसके लिए 4550 रुपये एक अहम लेवल है। इस लेवल के ऊपर शेयर के लिए मोमेंटम पॉजिटिव है।
डिस्क्लेमर : इक्विटी मार्केट में जोखिम होता है, इसलिए निवेश अपने जोखिम पर करें। निवेश करने से पहले एक्सपर्ट की राय जरूर लें। यहां पर दी गई सलाह ईटी नाउ स्वदेश की रिपोर्ट के आधार पर है और शेयर पर राय ईटी नाउ स्वदेश को मार्केट एक्सपर्ट द्वारा दी गई जानकारी पर आधारित है। टाइम्स नाउ नवभारत डॉट कॉम निवेश पर अपनी कोई सलाह नहीं दे रहा है।
देश और दुनिया की ताजा ख़बरें (Hindi News) अब हिंदी में पढ़ें | बिजनेस (business News) और बजट 2024 (Union Budget 2024) की ताजा समाचार के लिए जुड़े रहे Times Now Navbharat से |

लेटेस्ट न्यूज

काशिद हुसैन author

काशिद हुसैन अप्रैल 2023 से Timesnowhindi.Com (टाइम्स नाउ नवभारत) के साथ काम कर रहे हैं। यहां पर वे सीनियर कॉरेस्पोंडेंट हैं। टाइम्स नाउ नवभारत की ब...और देखें

End of Article

© 2024 Bennett, Coleman & Company Limited