Hyundai Share Price Today: हुंडई को लेकर दूर कर लीजिए कंफ्यूजन, IPO के बाद Hold करना सेफ है या नहीं, जानें एक्सपर्ट की राय

Hyundai Share Price Target Today : हुंडई मोटर मल्टीबैगर नहीं होगा, लेकिन इसमें निफ्टी 50 के रिटर्न को मात देने की क्षमता है। 22 अक्टूबर को शुरुआती कारोबार में शेयर के खराब प्रदर्शन पर उन्होंने कहा कि इसके लिए बाजार को दोष दे सकते हैं, वैल्युएशन को नहीं।

Hyundai Share Price Target

हुंडई शेयर प्राइस टार्गेट

मुख्य बातें
  • हुंडई है सेफ शेयर
  • कर सकता है वापसी
  • फिलहाल 1900 के नीचे है भाव

Hyundai Share Price Target: हुंडई का शेयर आज गुरुवार को 1922 रु पर खुलने के बाद फिर से 1900 रु के नीचे आ गया। करीब 11 बजे ये BSE पर 7.15 रु या 0.38 फीसदी की गिरावट के साथ 1889.55 रु पर है। हालांकि आज ये 1922 रु पर खुलने के बाद 1935 रु तक ऊपर भी गया। जिन लोगों को IPO में हुंडई के शेयर मिले हैं, वे नुकसान में हैं। ऐसे लोगों के मन में सवाल है कि शेयर होल्ड करें या थोड़ा घाटा लेकर बेच दें। आगे जानिए इस सवाल पर मार्केट एक्सपर्ट क्या कहते हैं।

ये भी पढे़ं -

Paytm Share Target: पेटीएम के आ गए अच्छे दिन, लगाएं शेयर पर दांव, 900 रु का है टार्गेट

हुंडई में कितना दम (Hyundai Share Buy or Not)

ईटी नाउ के एडिटर-इन-चीफ निकुंज डालमिया ने कहा है कि हुंडई मोटर मल्टीबैगर नहीं होगा, लेकिन इसमें निफ्टी 50 के रिटर्न को मात देने की क्षमता है। 22 अक्टूबर को शुरुआती कारोबार में शेयर के खराब प्रदर्शन पर उन्होंने कहा कि इसके लिए बाजार को दोष दे सकते हैं, वैल्युएशन को नहीं।

उन्होंने कहा कि शेयर में बिक्री इस वजह से नहीं हुई कि इसकी कीमत इतनी अधिक थी कि इसे कोई खरीदार नहीं मिला। उन्होंने कहा कि बिकवाली (22 अक्टूबर को) तकनीकी दबाव और बाजारों की वजह से हुई थी।

हुंडई मोटर के मार्जिन हैं दमदार (Hyundai Share Price)

डालमिया ने कहा कि हुंडई मोटर इंडिया के मार्जिन अच्छे हैं और कंपनी के मार्जिन मारुति सुजुकी से अधिक हैं और इसमें ऑटो इंडस्ट्री में फिर से अपनी हिस्सेदारी बढ़ाने की क्षमता है। उन्होंने कहा कि समस्या यह है कि ऑटो उद्योग चक्रीय मंदी से गुजर रही है और जब आप चक्रीय मंदी से गुजर रहे होते हैं, तो आप न केवल हुंडई, बल्कि पूरे ऑटो क्षेत्र में कुछ और गिरावट देख सकते हैं।

सेफ है ये शेयर (Hyundai Motor India Share)

उन्होंने कहा कि यदि आपके पास स्टॉक नहीं है, तो आपको अपनी खरीदने का समय ठीक उसी समय तय करना होगा जब ये वापसी कर रहा हो। यह ऐसा स्टॉक है जिसमें फ्री फ्लोट बड़ा नहीं होगा। डालमिया के मुताबिक मुझे लगता है कि यह एक सुरक्षित और स्थिर स्टॉक है।

डिस्क्लेमर : इक्विटी मार्केट में जोखिम होता है, इसलिए निवेश अपने जोखिम पर करें। निवेश करने से पहले एक्सपर्ट की राय जरूर लें। यहां पर दी गई सलाह ईटी नाउ की रिपोर्ट के आधार पर है और शेयर पर राय ईटी नाउ को मार्केट एक्सपर्ट द्वारा दी गई जानकारी पर आधारित है। टाइम्स नाउ नवभारत डॉट कॉम निवेश पर अपनी कोई सलाह नहीं दे रहा है।

देश और दुनिया की ताजा ख़बरें (Hindi News) पढ़ें हिंदी में और देखें छोटी बड़ी सभी न्यूज़ Times Now Navbharat Live TV पर। बिजनेस (Business News) अपडेट और चुनाव (Elections) की ताजा समाचार के लिए जुड़े रहे Times Now Navbharat से।

लेटेस्ट न्यूज

काशिद हुसैन author

काशिद हुसैन अप्रैल 2023 से Timesnowhindi.Com (टाइम्स नाउ नवभारत) के साथ काम कर रहे हैं। यहां पर वे सीनियर कॉरेस्पोंडेंट हैं। टाइम्स नाउ नवभारत की ब...और देखें

End of Article

© 2024 Bennett, Coleman & Company Limited