Coal India Share: जल्दबाजी न करें! कोल इंडिया स्टॉक को इतने महीने के लिए रख लें, तब बनेगा मोटा पैसा; जानें एक्सपर्ट की राय

Coal India Share Price Target: यदि आपने भी Coal India Share को खरीद रखा या इस गिरावट वाले दौर में खरीदने की सोच रहे हैं तो आपको लॉन्ग टर्म निवेश वाला नजरिया लेकर चलना चाहिए। ET Now Swadesh के खास शो में एक्सपर्ट ने अपने व्यू शेयर किए हैं। तो चलिए इसके बारे में जानते हैं।

Coal India Share Price Target, Coal India, Coal India Share Price, Coal India Share Price bse

कोल इंडिया शेयर प्राइस टारगेट।

Coal India Share Price Target: ET Now Swadesh के खास शो में दिग्गज मार्केट गुरु और ब्रोकरेज हाउस जियोजित फाइनेंशियल के गौरांग शाह ने कोल इंडिया स्टॉक में अपनी निवेश की स्ट्रैटजी शेयर की बताई है। साथ ही उन्होंने इस स्टॉक के लिए टारगेट भी बताया है, तो चलिए इसके बारे में विस्तार से जानते हैं।
बता दें कि कोल इंडिया (Coal India) का स्टॉक शुक्रवार, अक्टूबर 2024 को 1.05% की गिरावट के साथ 497.15 रुपये के स्तर पर बंद हुआ था।

Coal India Share Price Target: दिग्गज से जानिए टारगेट प्राइस

ET Now Swadesh के खास शो में दिग्गज मार्केट गुरु और ब्रोकरेज हाउस जियोजित फाइनेंशियल से जुड़े गौरांग शाह ने कोल इंडिया शेयर पर कहा कि यदि इसमें 12-18 महीने या फिर उससे अधिक का नजरिया है तो फिर इसमें खरीदारी की जा सकती है। एक्सपर्ट ने इस स्टॉक को BUY करने की सलाह दी है। इस स्टॉक के लिए उन्होंने 600 रुपये का टारगेट दिया है।
Watch Video: यहां देखें पूरा वीडियो-

Coal India Share Price History

BSE की ऑफिशियल वेबसाइट के मुताबि, 1 हफ्ते में कोल इंडिया के शेयर में 3.66 फीसदी की गिरावट देखने को मिली है। 1 महीने में 1.30 फीसदी से ज्यादा फिसला है। पिछले 3 महीने में कंपनी का स्टॉक 1.58 फीसदी उछला है। पिछले 6 महीने में कंपनी का स्टॉक 10.80 फीसदी उछला है। पिछले 1 साल में इस स्टॉक ने अपने निवेशकों को 72.68 फीसदी का रिटर्न दिया है।

पिछले 2 साल में 122.64 फीसदी का रिटर्न

पिछले 2 साल में कंपनी के स्टॉक ने अपने निवेशकों को करीब 122.64 फीसदी का रिटर्न दिया है। कंपनी का 52 सप्ताह का उच्च स्तर 544.70 रुपये और 52 सप्ताह का निचला स्तर 283.15 रुपये है। कंपनी का मार्केट कैप (4 अक्टूबर 2024 तक) 3,06,380.0 करोड़ रुपये है।
डिस्क्लेमर : इक्विटी मार्केट में जोखिम होता है, इसलिए निवेश अपने जोखिम पर करें। निवेश करने से पहले एक्सपर्ट की राय जरूर लें। यहां पर दी गई सलाह ईटी नाउ स्वदेश की रिपोर्ट के आधार पर है और शेयर पर राय ईटी नाउ स्वदेश को मार्केट एक्सपर्ट द्वारा दी गई जानकारी पर आधारित है। टाइम्स नाउ नवभारत डॉट कॉम निवेश पर अपनी कोई सलाह नहीं दे रहा है।
देश और दुनिया की ताजा ख़बरें (Hindi News) पढ़ें हिंदी में और देखें छोटी बड़ी सभी न्यूज़ Times Now Navbharat Live TV पर। बिजनेस (Business News) अपडेट और चुनाव (Elections) की ताजा समाचार के लिए जुड़े रहे Times Now Navbharat से।

लेटेस्ट न्यूज

आशीष कुशवाहा author

आशीष कुमार कुशवाहा Timesnowhindi.com में बतौर सीनियर कॉपी एडिटर काम कर रहे हैं। वह मई 2023 से Timesnowhindi.com के साथ जुड़े हैं। वह यहां शेयर बाजा...और देखें

End of Article

© 2024 Bennett, Coleman & Company Limited