विदेश में बैठे भारतीय बिजनेसमैन ने दिखाया दिल, कर्मचारियों और उनके परिवारों पर लुटाए 30 करोड़

सोहन रॉय ने अपने कर्मचारियों और उनके परिवार के सदस्यों को अपनी कंपनी के प्रति योगदान के लिए बतौर गिफ्ट 30 करोड़ रु दिए हैं। ये पैसा "सिल्वर जुबली गिफ्ट" के रूप में दिया गया।

Sohan Roy Gave Rs 30 Crore To Employees

विदेश में बैठे भारतीय बिजनेसमैन ने दिखाया दिल

मुख्य बातें
  • सोहन रॉय ने अपने कर्मचारियों और उनके परिवार को दिए 30 करोड़
  • कंपनी के प्रति योगदान के लिए दिया खास तोहफा
  • UAE में है रॉय का कारोबार
Sohan Roy Gave Rs 30 Crore To Employees & Families : Aries Group के फाउंडर सोहन रॉय (Sohan Roy) ने अपने कर्मचारियों और उनके परिवारों पर 30 करोड़ रु खर्च कर दिए। रॉय संयुक्त अरब अमीरात (UAE) में मौजूद एक भारतीय बिजनेसमैन हैं। उन्होंने अपने कर्मचारियों और उनके परिवार के सदस्यों को अपनी कंपनी के प्रति योगदान के लिए बतौर गिफ्ट 30 करोड़ रु दिए हैं। ये पैसा "सिल्वर जुबली गिफ्ट" के रूप में दिया गया।

इंजीनियर हैं रॉय

सोहन रॉय एक मरीन इंजीनियर हैं और उन्होंने 1998 में एरीज मरीन एंड इंजीनियरिंग सर्विसेज की स्थापना की थी। एरीज मरीन दुनिया भर के 25 देशों में काम कर रही 59 कंपनियों के साथ मध्य पूर्व में सबसे बड़े मल्टीनेशनल ग्रुप्स में से एक बन गया है।

कर्मचारियों को कहा थैंक्यू

गल्फ न्यूज की रिपोर्ट में अरबपति बिजनेसमैन रॉय के हवाले से कहा गया है कि कर्मचारी उनके ग्रुप के लिए जो कर रहे हैं, उसके बदले उन्हें ये गिफ्ट उनके धन्यवाद कहने का तरीका है। बता दें कि सोहन रॉय ने कई बिजनेसों की एक बड़ी रेंज में कामयाबी हासिल की है, जिनमें एरीज मरीन एंड इंजीनियरिंग सर्विसेज और शिप डिजाइन कंसल्टेंसी शामिल हैं। रॉय ने फिल्म DAM999 का निर्देशन भी किया है।
एरीज ग्रुप ने मलयालम सुपरस्टार मोहनलाल (Mohanlal) के Vismayas Max स्टूडियो परिसर को भी खरीद लिया।

इंडियन सिनेमा से लगाव

रॉय को इंडियन सिनेमा से लगाव है। उन्होंने प्रोजेक्ट इंडिवुड लॉन्च किया, जो एक 10 अरब डॉलर का प्रोजेक्ट है। इस प्रोजक्ट का मकसद भारतीय सिनेमा को रिवाइव करना और इंडस्ट्री को ग्लोबल लीडर बनाना है। इस प्रोजेक्ट को इंडीवुड फिल्म मार्केट और ऑल लाइट्स इंडिया इंटरनेशनल फिल्म फेस्टिवल, कोच्चि में नवंबर 2015 में शुरू किया गया था।
देश और दुनिया की ताजा ख़बरें (Hindi News) अब हिंदी में पढ़ें | बिजनेस (business News) की खबरों के लिए जुड़े रहे Timesnowhindi.com से | आज की ताजा खबरों (Latest Hindi News) के लिए Subscribe करें टाइम्स नाउ नवभारत YouTube चैनल

लेटेस्ट न्यूज

काशिद हुसैन author

काशिद हुसैन अप्रैल 2023 से Timesnowhindi.Com (टाइम्स नाउ नवभारत) के साथ काम कर रहे हैं। यहां पर वे सीनियर कॉरेस्पोंडेंट हैं। टाइम्स नाउ नवभारत की ब...और देखें

End of Article

© 2024 Bennett, Coleman & Company Limited