IndusInd Bank Share Price Target: ब्रोकरेज ने IndusInd Stock का क्यों कम किया टारगेट, जानें BUY, SELL या करें HOLD

IndusInd Bank Share Price Target: अगर आप शेयर बाजार में निवेश करते हैं तो फिर आज की यह खबर आपके काफी काम की हो सकती है। यहां हम ब्रोकरेज फर्म ने जो IndusInd Bank Share पर जो राय दी है उसके बारे में बता रहे हैं। कंपनी के शेयर हफ्ते भर से गिरावट देखने को मिल रही है।

IndusInd Bank Share Price Target, IndusInd Bank, IndusInd Bank Share Price, IndusInd Bank Share Price BSE

ब्रोकरेज ने IndusInd Bank के लिए BUY की रेटिंग को बरकरार रखा है।

IndusInd Bank Share Price Target: ब्रोकरेज फर्म Jefferies ने IndusInd Bank के शेयर पर अपनी राय दी है। ब्रोकरेज ने इसका टारगेट भी बताया है। सोमवार को कंपनी के शेयर में 0.65 फीसदी की मामूली बढ़त देखने को मिली यह 1,413.00 रुपये बंद हुआ।

IndusInd Bank Share Price Target

ब्रोकरेज फर्म Jefferies ने IndusInd Bank के शेयर पर अपनी राय दी है। ब्रोकरेज ने IndusInd Bank के लिए BUY की रेटिंग को बरकरार रखा है। इस स्टॉक के लिए उन्होंने टारगेट 1940 से घटाकर 1750 कर दिया है।
आईआईएफएल ने टारगेट प्राइस में कटौती करते हुए 1650 रुपये से 1620 रुपये करने के साथ खरीद रेटिंग बनाए रखी है। ब्रोकरेज फर्म ने कहा कि विलंबित दर-कटौती चक्र के कारण पुनः रेटिंग धीरे-धीरे होगी। यह अपने प्रतिस्पर्धियों की तुलना में धीमी गति से ऊपर की ओर ऋण लागत सामान्यीकरण की उम्मीद करता है।
नुवामा ने भी BUY रेटिंग बनाए रखी है और टारगेट प्राइस को 1800 रुपये से घटाकर 1690 रुपये कर दिया है। ब्रोकरेज फर्म ने शेयर की कीमत में तेज सुधार दिया है। ब्रोकरेज फर्म ने कहा, "एनआईआई और फीस पर चूक, लेकिन एसेट क्वालिटी (AQ) उम्मीद से बेहतर है। स्लिपेज बढ़े हैं लेकिन ये उम्मीद से कम है।"
इस बीच, नोमुरा ने न्यूट्रल रेटिंग बनाए रखी है और टारगेट प्राइस को 1650 रुपये से घटाकर 1580 रुपये कर दिया है। ब्रोकरेज फर्म ने कहा कि तिमाही में लोन बढ़ोतरी 15 फीसदी सालाना आधार पर अपेक्षाकृत नरम रही। इसने आगे कहा कि 1.3 प्रतिशत पर ऋण लागत मार्गदर्शन के ऊपरी छोर के अनुरूप थी। इसने कहा, "जमा राशि में CASA मॉडरेशन का रुझान जारी है।"

IndusInd Bank Share Price History

IndusInd Bank Share में पिछले 1 हफ्ते में 2.01 फीसदी गिरावट देखने को मिली है। कंपनी का शेयर पिछले 2 सप्ताह में 2.20 फीसदी गिरा है। कंपनी का शेयर पिछले 1 महीने में 6.30 फीसदी गिरा है। कंपनी का शेयर पिछले 3 महीने में 2.94 फीसदी गिरा है।
IndusInd Bank Dividend
जून 2023 में इंडसइंड बैंक ने 14 रुपये प्रति शेयर का डिविडेंड दिया था। बैंक ने 2019 में 7.5 रुपये प्रति शेयर का डिविडेंड दिया है। बैंक ने 2021 में 5 रुपये प्रति शेयर का डिविडेंड दिया है। 2022 में बैंक ने निवेशकों को 8.5 रुपये प्रति शेयर का डिविडेंड दिया है।
IndusInd Bank मार्केट कैप
BSE के अनुसार, IndusInd Bank का मार्केट कैप 1,09,286.27 करोड़ रुपये है। इसका 52 सप्ताह का उच्चतर 1,694.35 रुपये और 52 सप्ताह का निचला स्तर 1,354.70 रुपये है।
डिस्क्लेमर : इक्विटी मार्केट में जोखिम होता है, इसलिए निवेश अपने जोखिम पर करें। निवेश करने से पहले एक्सपर्ट की राय जरूर लें। यहां पर दी गई सलाह ईटी नाउ स्वदेश की रिपोर्ट के आधार पर है और शेयर पर राय ईटी नाउ स्वदेश को मार्केट एक्सपर्ट द्वारा दी गई जानकारी पर आधारित है। टाइम्स नाउ नवभारत डॉट कॉम निवेश पर अपनी कोई सलाह नहीं दे रहा है।
देश और दुनिया की ताजा ख़बरें (Hindi News) अब हिंदी में पढ़ें | बिजनेस (business News) और बजट 2024 (Union Budget 2024) की ताजा समाचार के लिए जुड़े रहे Times Now Navbharat से |

लेटेस्ट न्यूज

आशीष कुशवाहा author

आशीष कुमार कुशवाहा Timesnowhindi.com में बतौर सीनियर कॉपी एडिटर काम कर रहे हैं। वह मई 2023 से Timesnowhindi.com के साथ जुड़े हैं। वह यहां शेयर बाजा...और देखें

End of Article

© 2024 Bennett, Coleman & Company Limited