Infosys Share Price Target: नतीजों से पहले इंफोसिस पर दांव लगाएं या नहीं, क्या है एक्सपर्ट की सलाह, जानिए यहां

Infosys Share Price Target: इंफोसिस में खरीदारी की सलाह दी है। इसके लिए 1960 रुपये का सपोर्ट और 2025 रुपये का टार्गेट प्राइस बताया है। इंफोसिस एक लार्ज कैप आईटी कंपनी है, जिसकी मार्केट कैपिटल 8.04 लाख करोड़ रु है।

Infosys Share Price Target

इंफोसिस शेयर प्राइस टार्गेट

मुख्य बातें
  • इंफोसिस में खरीदारी की सलाह
  • 2025 रु का है टार्गेट
  • आज 1 फीसदी की दिख रही कमजोरी
Infosys Share Price Target: इंफोसिस गुरुवार 17 अक्टूबर को अपने सितंबर तिमाही के नतीजे पेश करने जा रही है। उससे पहले मंगलवार को कंपनी का शेयर ऑल-टाइम हाई तक पहुंच गया था। हालांकि बुधवार को इसके शेयर में 1 फीसदी की कमजोरी दिख रही है। करीब पौने 2 बजे इंफोसिस का शेयर BSE पर 19.35 रु या 0.99 फीसदी की कमजोरी के साथ 1939.75 रु पर है। नतीजों से पहले इंफोसिस के शेयर खरीदें या नहीं, यहां जानिए मार्केट एक्सपर्ट की राय।
ये भी पढ़ें -

इंफोसिस में बन सकता पैसा (Infosys Share Target)

ईटी नाउ स्वदेश के साथ बातचीत में इंफोसिस पर मार्केट एक्सपर्ट चंदन ने अपनी राय पेश की है। चंदन के मुताबिक इंफोसिस डेली-वीकली चार्ट पर अच्छा ब्रेकआउट दे चुका। इसने 1 महीने का कंसोलिडेशन ब्रेकआउट करके 1950-1975 रुपये के ऊपर का लेवल बरकरार रखा है।
उन्होंने इंफोसिस में खरीदारी की सलाह दी है। इसके लिए 1960 रुपये का सपोर्ट और 2025 रुपये का टार्गेट प्राइस बताया है। इंफोसिस एक लार्ज कैप आईटी कंपनी है, जिसकी मार्केट कैपिटल
8.04 लाख करोड़ रु है।

यहां देखें मार्केट एक्सपर्ट के साथ बातचीत का पूरा वीडियो

डिस्क्लेमर : इक्विटी मार्केट में जोखिम होता है, इसलिए निवेश अपने जोखिम पर करें। निवेश करने से पहले एक्सपर्ट की राय जरूर लें। यहां पर दी गई सलाह ईटी नाउ स्वदेश की रिपोर्ट के आधार पर है और शेयर पर राय ईटी नाउ स्वदेश को मार्केट एक्सपर्ट द्वारा दी गई जानकारी पर आधारित है। टाइम्स नाउ नवभारत डॉट कॉम निवेश पर अपनी कोई सलाह नहीं दे रहा है।
देश और दुनिया की ताजा ख़बरें (Hindi News) पढ़ें हिंदी में और देखें छोटी बड़ी सभी न्यूज़ Times Now Navbharat Live TV पर। बिजनेस (Business News) अपडेट और चुनाव (Elections) की ताजा समाचार के लिए जुड़े रहे Times Now Navbharat से।

लेटेस्ट न्यूज

काशिद हुसैन author

काशिद हुसैन अप्रैल 2023 से Timesnowhindi.Com (टाइम्स नाउ नवभारत) के साथ काम कर रहे हैं। यहां पर वे सीनियर कॉरेस्पोंडेंट हैं। टाइम्स नाउ नवभारत की ब...और देखें

End of Article

© 2024 Bennett, Coleman & Company Limited