Video: SBI और इंफोसिस समेत किन शेयरों में निवेश करने का है सही समय, विजय चोपड़ा से जानिए

SBI And Infosys Stocks: थोड़ी सुस्ती के बाद शेयर बाजार फिर से रफ्तार पकड़ रहा है। इस बीच एसबीआई और प्रमुख आईटी कंपनी इंफोसिस समेत कई कंपनियों के शेयरों में कमाई के मौके हैं।

SBI And Infosys Stocks

एसबीआई और इंफोसिस शेयरों में निवेश का समय

मुख्य बातें
  • एसबीआई में निवेश करने का सही समय
  • इंफोसिस में भी कमाई का मौका
  • बैंकिंग और आईटी सेक्टर में निवेश का समय
SBI And Infosys Stocks: बीच में थोड़ी सुस्ती के बाद शेयर बाजार (Stock Market) फिर से रफ्तार पकड़ता दिख रहा है। निफ्टी (Nifty) 20,000 के ऊपर बरकरार है। वहीं सेंसेक्स भी 67500 के आस-पास है। इस बीच देश के सबसे बड़े बैंक एसबीआई (SBI) और प्रमुख आईटी कंपनी इंफोसिस (Infosys) समेत कई कंपनियों के शेयरों में कमाई के मौके हैं।
ईटी नाउ स्वदेश (ET Now Swadesh) के साथ खास बातचीत में मार्केट एक्सपर्ट विजय चोपड़ा (Vijay Chopra) ने एसबीआई और इंफोसिस के अलावा उन शेयरों और सेक्टरों का जिक्र किया, जिनमें निवेश का सही समय है। साथ ही उन्होंने बताया कि शेयर बाजार का मोमेंटम मौजूदा स्थिति से आगे कैसा रह सकता है। आगे वीडियो में देखें पूरी बातचीत।

वीडियो देखने के लिए नीचे क्लिक करें

देश और दुनिया की ताजा ख़बरें (Hindi News) अब हिंदी में पढ़ें | बिजनेस (business News) की खबरों के लिए जुड़े रहे Timesnowhindi.com से | आज की ताजा खबरों (Latest Hindi News) के लिए Subscribe करें टाइम्स नाउ नवभारत YouTube चैनल

लेटेस्ट न्यूज

काशिद हुसैन author

काशिद हुसैन अप्रैल 2023 से Timesnowhindi.Com (टाइम्स नाउ नवभारत) के साथ काम कर रहे हैं। यहां पर वे सीनियर कॉरेस्पोंडेंट हैं। टाइम्स नाउ नवभारत की ब...और देखें

End of Article

© 2024 Bennett, Coleman & Company Limited