IREDA-IRFC Shares: 30% तक टूट चुके IREDA-IRFC, अब रखें या बेचें, ये है एक्सपर्ट की राय

IREDA-IRFC Shares: इरेडा वर्तमान में 240 रुपये के रेजिस्टेंस जोम में है, अगर शेयर इस लेवल को तोड़ता है, तो इसमें तेजी आ सकती है। एक्सपर्ट ने शेयर के लिए 210 रुपये और 205 रुपये पर स्टॉपलॉस की सिफारिश की है।

IREDA-IRFC Shares

IREDA-IRFC पर एक्सपर्ट की राय

मुख्य बातें
  • IREDA-IRFC पर एक्सपर्ट की राय
  • होल्ड करने की सलाह
  • काफी आ चुकी गिरावट
IREDA-IRFC Shares: इरेडा (IREDA) और आईआरएफसी (IRFC) के शेयरों में बीते 3 महीनों में भारी गिरावट आई है। आईआरएफसी का शेयर बीते 3 महीनों में 30 फीसदी फिसल चुका है। वही इसी अवधि में इरेडा के शेयर में 23 फीसदी से ज्यादा की कमजोरी आई है। अब इन शेयरों में थोड़ा एक्शन दिख सकता है। आगे जानिए एक्सपर्ट की राय।
ये भी पढ़ें -

IREDA शेयर प्राइस टार्गेट

ईटी नाउ के एक एक्सपर्ट के अनुसार, इरेडा वर्तमान में 240 रुपये के रेजिस्टेंस जोम में है, अगर शेयर इस लेवल को तोड़ता है, तो इसमें तेजी आ सकती है। एक्सपर्ट ने शेयर के लिए 210 रुपये और 205 रुपये पर स्टॉपलॉस की सिफारिश की है। शेयर 222.75 रुपये प्रति शेयर के पिछले बंद के मुकाबले 1.65 अंक या 0.74 प्रतिशत की कमजोरी के साथ 221.10 रुपये पर है।

IRFC शेयर प्राइस टार्गेट

आज के कारोबारी सेशन में आईआरएफसी का शेयर 0.55 रु या 0.36 फीसदी की गिरावट के साथ 150.60 रु पर है। बीएसई एनालिटिक्स के अनुसार, 15 अक्टूबर तक, रेलवे के शेयर में पिछले एक साल में 97.22 प्रतिशत की तेजी आई है। आईआरएफसी के लिए, ईटी नाउ के साथ बातचीत में एक एक्सपर्ट ने 140 रुपये के स्टॉपलॉस के साथ इस शेयर को होल्ड करने का सुझाव दिया है।
डिस्क्लेमर : इक्विटी मार्केट में जोखिम होता है, इसलिए निवेश अपने जोखिम पर करें। निवेश करने से पहले एक्सपर्ट की राय जरूर लें। यहां पर दी गई सलाह ईटी नाउ की रिपोर्ट के आधार पर है और शेयर पर राय ईटी नाउ को मार्केट एक्सपर्ट द्वारा दी गई जानकारी पर आधारित है। टाइम्स नाउ नवभारत डॉट कॉम निवेश पर अपनी कोई सलाह नहीं दे रहा है।
देश और दुनिया की ताजा ख़बरें (Hindi News) पढ़ें हिंदी में और देखें छोटी बड़ी सभी न्यूज़ Times Now Navbharat Live TV पर। बिजनेस (Business News) अपडेट और चुनाव (Elections) की ताजा समाचार के लिए जुड़े रहे Times Now Navbharat से।

लेटेस्ट न्यूज

काशिद हुसैन author

काशिद हुसैन अप्रैल 2023 से Timesnowhindi.Com (टाइम्स नाउ नवभारत) के साथ काम कर रहे हैं। यहां पर वे सीनियर कॉरेस्पोंडेंट हैं। टाइम्स नाउ नवभारत की ब...और देखें

End of Article

© 2024 Bennett, Coleman & Company Limited