IREDA Stock Target: इरेडा ने 15 दिन में कर दिया पैसा डबल, अब रखें या बेचें, जानिए एक्सपर्ट की राय

IREDA Stock Price Target: एक्सपर्ट के मुताबिक इरेडा में हालिया तेजी के बाद शेयर की कीमत में लगातार वृद्धि की उम्मीद नहीं है। इसलिए मौजूदा स्तर पर निवेशकों को स्टॉक में शेयर खरीदने से पहले इसके दिसंबर तिमाही के नतीजों का इंतजार करना चाहिए।

IREDA Stock Price Target

इरेडा शेयर प्राइस टार्गेट

मुख्य बातें
  • इरेडा ने कर दिया पैसा डबल
  • 15 दिन में दिया 98 फीसदी रिटर्न
  • एक्सपर्ट ने दिया खरीदने से पहले वेट करने का इंतजार
IREDA Stock Price Target: इंडिया रिन्यूएबल एनर्जी देव एजेंसी या इरेडा (IREDA) का आईपीओ काफी शानदार रहा। इसकी लिस्टिंग भी दमदार रही थी। कंपनी का शेयर 29 नवंबर को 32 रु के आईपीओ प्राइस के मुकाबले 56.25 फीसदी के मुकाबले 50 रु पर लिस्ट हुआ था। तब से इरेडा का शेयर बीएसई (BSE) पर 98.22 फीसदी से अधिक ऊपर जा चुका है। यानी इसने 15 दिन में ही निवेशकों का पैसा डबल कर दिया है। यदि आप इस शेयर को खरीदने की तैयारी में हैं तो पहले एक्सपर्ट की राय जान लीजिए।

खरीदें या इंतजार करें

हमारे सहयोगी टाइम्स नाउ डिजिटल की रिपोर्ट के अनुसार स्टॉक्सबॉक्स के रिसर्च एनालिस्ट श्रेयांश शाह के मुताबिक इरेडा में हालिया तेजी के बाद शेयर की कीमत में लगातार वृद्धि की उम्मीद नहीं है। इसलिए मौजूदा स्तर पर निवेशकों को स्टॉक में शेयर खरीदने से पहले इसके दिसंबर तिमाही के नतीजों का इंतजार करना चाहिए।
साथ ही उन्होंने निवेशकों को आउटलुक पर मैनेजमेंट की टिप्पणी की प्रतीक्षा करने की भी सलाह दी है। यानी फिलहाल शेयर को खरीदने से रुकना बेहतर है।

5 दिन 75 फीसदी लाभ

बीते 5 दिन में ही इरेडा के शेयर ने 75 फीसदी लाभ कराया है। गुरुवार को 3 बजे बीएसई पर कंपनी का शेयर 6.75 रु या 6.02 फीसदी की मजबूती के साथ 118.91 रु पर है। इस भाव पर कंपनी की मार्केट कैपिटल 31,941.40 करोड़ रु है।
डिस्क्लेमर : इक्विटी मार्केट में जोखिम होता है, इसलिए निवेश अपने जोखिम पर करें। निवेश करने से पहले एक्सपर्ट की राय जरूर लें। यहां पर दी गई सलाह टाइम्स नाउ डिजिटल को एक्सपर्ट द्वारा दी गई जानकारी पर आधारित है। टाइम्स नाउ नवभारत डॉट कॉम निवेश पर अपनी कोई सलाह नहीं दे रहा है।
देश और दुनिया की ताजा ख़बरें (Hindi News) अब हिंदी में पढ़ें | बिजनेस (business News) की खबरों के लिए जुड़े रहे Timesnowhindi.com से | आज की ताजा खबरों (Latest Hindi News) के लिए Subscribe करें टाइम्स नाउ नवभारत YouTube चैनल

लेटेस्ट न्यूज

काशिद हुसैन author

काशिद हुसैन अप्रैल 2023 से Timesnowhindi.Com (टाइम्स नाउ नवभारत) के साथ काम कर रहे हैं। यहां पर वे सीनियर कॉरेस्पोंडेंट हैं। टाइम्स नाउ नवभारत की ब...और देखें

End of Article

© 2024 Bennett, Coleman & Company Limited