IREDA का आज खुला IPO, आप भी कर सकते हैं अप्लाई, जानें क्या इश्यू प्राइस

IREDA IPO:भारतीय अक्षय ऊर्जा विकास एजेंसी (IREDA) का IPO आज से खुल गया है। आईपीओ इस सप्ताह 23 नवंबर 2023 यानी गुरुवार तक खुला रहेगा।

IREDAs IPO opens today you can also apply issue price

IREDA का IPO आज खुल गया है।

IREDA IPO: भारतीय अक्षय ऊर्जा विकास एजेंसी (IREDA) का IPO आज खुल गया है जो 3 नवंबर 2023 यानी इस गुरुवार तक खुला रहेगा। IREDA IPO का प्राइस बैंड 30 रुपये से 32 रुपये के बीच है। इसके जरिए कंपनी 2,150.21 करोड़ रुपये जुटाने का प्लान कर रही है। तो इसके बारे कुछ अन्य जानकारी विस्तार से जानते हैं।
1] IREDA IPO का GMP: इरेडा आईपीओ का जीएमपी आज ग्रे मार्केट में 7 रुपये के प्रीमियम पर उपलब्ध है।
2] IREDA IPO डेट: सार्वजनिक निर्गम 21 नवंबर 2023 को सदस्यता के लिए खुलेगा और यह 23 नवंबर 2023 तक बोली के लिए खुला रहेगा।
3] IREDA IPO प्राइस : पीएसयू ने बुक बिल्ड इश्यू का मूल्य बैंड ₹ 30 से ₹ 32 प्रति शेयर तय किया है।
4] IREDA IPO लॉट साइज: एक बोली लगाने वाला लॉट में आवेदन कर सकेगा और आईपीओ के एक लॉट में 460 शेयर शामिल होंगे।
5] IREDA IPO का आकार: पब्लिक लिमिटेड सरकारी कंपनी का लक्ष्य अपने सार्वजनिक प्रस्ताव से 2,150.21 करोड़ जुटाने का है।
6] IREDA IPO अलॉटमेंट डेट: टी+3 अनुसूची के मद्देनजर, शेयर आवंटन को अंतिम रूप देने की अस्थायी तारीख या तो 24 नवंबर 2023 या 27 नवंबर 2023 है। इसका मतलब है कि इरेडा आईपीओ आवंटन तिथि अगले सप्ताह शुक्रवार या सोमवार को पड़ सकती है।
Disclaimer: ये आर्टिकल सिर्फ जानकारी के लिए है और इसे किसी भी तरह से इंवेस्टमेंट सलाह के रूप में नहीं माना जाना चाहिए। पैसों से जुड़ा कोई भी फैसला लेने से पहले अपने वित्तीय सलाहकारों से सलाह जरूर लें।
देश और दुनिया की ताजा ख़बरें (Hindi News) अब हिंदी में पढ़ें | बिजनेस (business News) की खबरों के लिए जुड़े रहे Timesnowhindi.com से | आज की ताजा खबरों (Latest Hindi News) के लिए Subscribe करें टाइम्स नाउ नवभारत YouTube चैनल

लेटेस्ट न्यूज

आशीष कुशवाहा author

आशीष कुमार कुशवाहा Timesnowhindi.com में बतौर सीनियर कॉपी एडिटर काम कर रहे हैं। वह मई 2023 से Timesnowhindi.com के साथ जुड़े हैं। वह यहां शेयर बाजा...और देखें

End of Article

© 2024 Bennett, Coleman & Company Limited