Isha Ambani: ईशा अंबानी को मिला 'आइकॉन ऑफ द ईयर' अवॉर्ड, पिता मुकेश अंबानी को होगा गर्व

Isha Ambani: गौरी खान से अवॉर्ड स्वीकार करते हुए ईशा ने यह सम्मान अपनी मां नीता अंबानी और बेटी आदिया को समर्पित किया। ईशा ने अपनी स्पीच में कहा कि मैं यह पुरस्कार अपनी बेटी आदिया को समर्पित करना चाहूंगी, जो मुझे हर दिन और बेहतर करने के लिए प्रेरित करती है।

Isha Ambani won Icon of the Year award

ईशा अंबानी को मिला 'आइकॉन ऑफ द ईयर' अवॉर्ड

मुख्य बातें
  • ईशा अंबानी को मिला खास अवॉर्ड
  • मिला आइकॉन ऑफ द ईयर' अवॉर्ड
  • मुकेश अंबानी को होगा गर्व

Isha Ambani: ईशा अंबानी को मुंबई में आयोजित हार्पर बाजार वूमन ऑफ द ईयर अवार्ड्स 2024 में प्रतिष्ठित आइकॉन ऑफ द ईयर अवार्ड से सम्मानित किया गया। इस प्रोग्राम में एंटरप्रेन्योर वर्ल्ड में ईशा के योगदान का जश्न मनाया गया। बता दें कि ईशा रिलायंस इंडस्ट्रीज के बोर्ड ऑफ डायरेक्टर्स में शामिल हैं। वे रिलायंस इंडस्ट्रीज की नॉन-एग्जेक्यूटिव डायरेक्टर हैं। साथ ही उनके हाथ में रिलायंस रिटेल की कमान है।

ये भी पढ़ें -

Upcoming IPO: अगले हफ्ते वारी एनर्जीज-एफकॉन्स इंफ्रास्ट्रक्चर समेत खुलेंगे 9 IPO, 46 रु का है सबसे सस्ता शेयर, कर लें तैयारी

मां और बेटी को किया समर्पति

ईटी की रिपोर्ट के अनुसार बॉलीवुड अभिनेता शाहरुख खान की पत्नी गौरी खान से अवॉर्ड स्वीकार करते हुए ईशा ने यह सम्मान अपनी मां नीता अंबानी और बेटी आदिया को समर्पित किया। ईशा ने अपनी स्पीच में कहा कि मैं यह पुरस्कार अपनी बेटी आदिया को समर्पित करना चाहूंगी, जो मुझे हर दिन और बेहतर करने के लिए प्रेरित करती है।

कामयाब जीवन में मां की भूमिका

ईटी की रिपोर्ट के अनुसार ईशा ने अपनी मां का भी आभार व्यक्त किया और प्रशंसा के साथ-साथ उनके प्रति सम्मान व्यक्त किया। ईशा ने कहा, "धन्यवाद, माँ, चलने के लिए ताकि मैं दौड़ सकूँ। यह अवॉर्ड वास्तव में आपकी वजह से है। उन्होंने अपने जीवन में नीता अंबानी की महत्वपूर्ण भूमिका को बताया।

ईशा के साथ किसे मिला सम्मान

हार्पर बाजार वूमन ऑफ द ईयर अवार्ड्स 2024 में ईशा अंबानी के साथ-साथ कई उल्लेखनीय हस्तियों को सम्मानित किया गया। बॉलीवुड अभिनेत्री कृति सनोन, पैरालिंपियन अवनी लेखरा और स्पॉटलाइट ऑफ द ईयर अवार्ड जीतने वाली अनन्या पांडे भी उपस्थित लोगों में शामिल थीं।

यह प्रोग्राम अलग-अलग क्षेत्रों की महिलाओं की उपलब्धियों को सम्मानित करने के लिए एक प्लेटफॉर्म के रूप में काम करता है, जिससे ईशा अंबानी के एक बिजनेस लीडर और एक फैशन आइकन के रूप में शामिल हुईं।

देश और दुनिया की ताजा ख़बरें (Hindi News) पढ़ें हिंदी में और देखें छोटी बड़ी सभी न्यूज़ Times Now Navbharat Live TV पर। बिजनेस (Business News) अपडेट और चुनाव (Elections) की ताजा समाचार के लिए जुड़े रहे Times Now Navbharat से।

लेटेस्ट न्यूज

काशिद हुसैन author

काशिद हुसैन अप्रैल 2023 से Timesnowhindi.Com (टाइम्स नाउ नवभारत) के साथ काम कर रहे हैं। यहां पर वे सीनियर कॉरेस्पोंडेंट हैं। टाइम्स नाउ नवभारत की ब...और देखें

End of Article

© 2024 Bennett, Coleman & Company Limited