Ixigo IPO Listing Price Prediction: लिस्ट होते ही ये IPO मचाएगा धमाल, जानें GMP से क्या मिल रहे संकेत? कितने पर हो सकती है लिस्टिंग

Ixigo IPO Listing Price Prediction: ixigo IPO का GMP ₹29 है, जबकि इसका प्राइस बैंड 93 रुपये का है। अनुमान है कि इस कंपनी का IPO₹122 पर लिस्‍ट हो सकता है। यदि अनुमान के अनुसार ये कंपनी शेयर बाजार में लिस्‍ट होती है तो इसके हर शेयर पर मुनाफा 31.18 फीसदी हो सकता है।

Ixigo IPO GMP, Ixigo IPO, Ixigo IPO Price Band, Ixigo IPO Subscription Date, ipos, nse, bse, stock market

बुकिंग वेबसाइट ixigo का आ रहा IPO।

Ixigo IPO Listing Price Prediction: शेयर बाजार में एक और IPO धमाल मचाने को तैयार है। ये IPO Stock Market में लिस्‍ट होने को तैयार है। इस कंपनी का नाम ixigo है, जो कि ट्रेवेल एजेंसी कंपनी है और ऑनलाइन प्‍लेटफार्म के माध्‍यम से बस, ट्रेन, फ्लाइट टिकट बुक करने की सुविधा देती है।

Ixigo IPO GMP Today

ixigo IPO का GMP ₹29 है, जबकि इसका प्राइस बैंड 93 रुपये का है। अनुमान है कि इस कंपनी का IPO₹122 पर लिस्‍ट हो सकता है। यदि अनुमान के अनुसार ये कंपनी शेयर बाजार में लिस्‍ट होती है तो इसके हर शेयर पर मुनाफा 31.18 फीसदी हो सकता है।

Ixigo IPO Listing Share Price Prediction

93 रुपये के ऊपरी प्राइस बैंड और 30 रुपये के मौजूदा GMP को ध्यान में रखते हुए, Ixigo IPO की अनुमानित लिस्टिंग प्राइस 125 रुपये हो सकती है। यह इश्यू प्राइस से करीब 32.26% अधिक का लिस्टिंग गेन है। हालांकि, ऐसा बिलकुल भी ज़रूरी नहीं है कि लिस्टिंग इसी के करीब होगी। ये सिर्फ एक अनुमान है।

Ixigo IPO Subscription Status

ixigo IPO को कुल 98.10 गुना स‍ब्‍सक्राइब किया गया है. इसमें रिटेल इन्‍वेस्‍टर्स ने कुल 53.95 गुना सब्‍सक्राइब किया है. QIB ने इसे 106.73 गुना और 110.25 गुना NII कैटेगरी में सब्‍सक्राइब किया गया था। कुल मिलाकर लोगों ने इस IPOमें 39,931.04 रुपये का दाव लगाया। हालांकि शेयर अलॉटमेंट के बाद बाकी बचे लोगों के पैसे रिफंड कर दिए गए।

Ixigo IPO Details

ixigo IPO का प्राइस बैंड ₹88 से लेकर ₹93 प्रति शेयर का है। इसका एक मिनिमम लॉट साइज 161 शेयरों का है। ixigo कंपनी का IPO 10 जून को सब्सक्रिप्‍शन के लिए खुला था और 12 जून को बंद हो गया। 13 जून को इसके शेयरों का अलॉटमेंट किया गया। ये IPO बीएसई और एनएसई पर 18 जून 2024 को लिस्‍ट होगा। ixigo IPO का बुक ब्‍युल्‍ट इश्‍यू 740.10 करोड़ रुपये का है। इसमें 1.29 करोड़ शेयर फ्रेस इश्‍यू के जरिए पेश होंगे, जबकि ऑफर फॉर सेल के लिए 620.10 करोड़ रुपये के 6.67 के शेयर पेश होंगे।
डिस्क्लेमर : यहां मुख्य तौर पर IPO की जानकारी दी गयी है, निवेश की सलाह नहीं। इक्विटी मार्केट में जोखिम होता है, इसलिए निवेश अपने जोखिम पर करें। निवेश करने से पहले एक्सपर्ट की राय जरूर लें।
देश और दुनिया की ताजा ख़बरें (Hindi News) अब हिंदी में पढ़ें | बिजनेस (business News) और चुनाव के समाचार के लिए जुड़े रहे Times Now Navbharat से |

लेटेस्ट न्यूज

आशीष कुशवाहा author

आशीष कुमार कुशवाहा Timesnowhindi.com में बतौर सीनियर कॉपी एडिटर काम कर रहे हैं। वह मई 2023 से Timesnowhindi.com के साथ जुड़े हैं। वह यहां शेयर बाजा...और देखें

End of Article

© 2024 Bennett, Coleman & Company Limited