Jana Small Finance Bank IPO GMP Price : जना स्मॉल फाइनेंस बैंक आईपीओ का अलॉटमेंट स्टेटस कैसे करें चेक; इस दिन होगी लिस्टिंग

Jana Small Finance Bank IPO GMP Price Today: सार्वजनिक निर्गम में 13,768,049 शेयर फ्रेश इश्यू हैं, जो कुल मिलाकर 570 करोड़ रुपये तक है और प्रमोटरों के साथ 11,159,420 शेयरों को बेचने के लिए एक ऑफर-फॉर-सेल है, जो कुल मिलाकर 462 करोड़ रुपये है।

Jana Small Finance Bank IPO GMP Price : जना स्मॉल फाइनेंस बैंक आईपीओ  का अलॉटमेंट स्टेटस कैसे करें चेक; इस दिन होगी लिस्टिंग
Jana Small Finance Bank IPO GMP Price Today: जना स्मॉल फाइनेंस बैंक आईपीओ को अंतिम दिन तक 19.89 गुना सब्सक्राइब किया गया है। आईपीओ 7 फरवरी, 2024 को खुला और 9 फरवरी, 2024 को बंद हुआ है। इस आईपीओ में अप्लाई करने के प्राइस बैंड 393-414 रुपये प्रति शेयर तय किया गया था।

Jana Small Finance Bank IPO GMP Today Price

ग्रे मार्केट एक्टिविटी पर नजर रखने वाली कई वेबसाइटों के अनुसार, जना स्मॉल फाइनेंस बैंक के शेयर 42 रुपये से 50 रुपये के प्रीमियम पर चल रहे हैं। यह लगभग 10-12 प्रतिशत के जीएमपी या ग्रे मार्केट प्रीमियम है।

Jana Small Finance Bank IPO details:जना स्मॉल फाइनेंस बैंक आईपीओ विवरण

सार्वजनिक निर्गम में 13,768,049 शेयर फ्रेश इश्यू हैं, जो कुल मिलाकर 570 करोड़ रुपये तक है और प्रमोटरों के साथ 11,159,420 शेयरों को बेचने के लिए एक ऑफर-फॉर-सेल है, जो कुल मिलाकर 462 करोड़ रुपये है। जना स्मॉल फाइनेंस बैंक का लक्ष्य पब्लिक इश्यू से 570 करोड़ रुपये जुटाने का है। कंपनी के अनुसार, निवेशक न्यूनतम 36 शेयरों और उसके गुणकों में बोली लगा सकते हैं। खुदरा निवेशकों के लिए आवश्यक न्यूनतम निवेश 14,904 रुपये है। जना स्मॉल फाइनेंस बैंक का लक्ष्य सार्वजनिक निर्गम से प्राप्त शुद्ध आय का उपयोग बैंक की भविष्य की पूंजी आवश्यकताओं को पूरा करने के लिए बैंक के टियर - 1 पूंजी आधार को बढ़ाने के लिए करना है। इसके अलावा, फ्रेश इश्यू से प्राप्त आय का उपयोग ऑफर से संबंधित खर्चों को पूरा करने के लिए भी किया जाएगा।

Jana Small Finance Bank IPO allotment, listing date:जना स्मॉल फाइनेंस बैंक आईपीओ अलॉटमेंट, लिस्टिंग की डेट

शेयरों के अलॉटमेंट का आधार सोमवार, 12 फरवरी, 2024 को निर्धारित है और शेयरों को मंगलवार, 13 फरवरी, 2024 को डीमैट खाते में जमा किए जाने की संभावना है। जना स्मॉल फाइनेंस बैंक के शेयर शेयर बाजार में पहली बार बुधवार, 14 फरवरी, 2024 को आने वाले हैं।

Jana Small Finance Bank IPO allotment status: जना स्मॉल फाइनेंस बैंक आईपीओ अलॉटमेंट स्टेटस

केफिन टेक्नोलॉजीज लिमिटेड जन स्मॉल फाइनेंस बैंक आईपीओ का रजिस्ट्रार है। निवेशक पैन कार्ड विवरण प्रदान करके अपनी आधिकारिक वेबसाइट पर अलॉटमेंट स्टेटस की जांच कर सकते हैं। आवंटन की स्थिति को बीएसई की आधिकारिक वेबसाइट पर ऑनलाइन भी ट्रैक किया जा सकता है।

कंपनी के बारे में

जना स्मॉल फाइनेंस बैंक लिमिटेड की स्थापना जुलाई 2006 में हुई थी और यह एनबीएफसी क्षेत्र में संचालित होता है। कंपनी के संचालन में एमएसएमई ऋण, किफायती आवास ऋण, एनबीएफसी को सावधि ऋण, सावधि जमा पर ऋण, दोपहिया वाहन ऋण और स्वर्ण ऋण प्रदान करना शामिल है।
देश और दुनिया की ताजा ख़बरें (Hindi News) अब हिंदी में पढ़ें | बिजनेस (business News) की खबरों के लिए जुड़े रहे Timesnowhindi.com से | आज की ताजा खबरों (Latest Hindi News) के लिए Subscribe करें टाइम्स नाउ नवभारत YouTube चैनल

लेटेस्ट न्यूज

    TNN बिजनेस डेस्क author

    TNN बिजनेस डेस्कऔर देखें

    End of Article

    © 2024 Bennett, Coleman & Company Limited