JioBook Laptop Launch: जियो लांच करने जा रहा है सबसे सस्ता लैपटॉप, कीमत और फीचर्स जान उड़ जाएंगे होश!

Jio JioBook Laptop Launch Date and Price in India: पिछले साल लॉन्च किए गए जियोबुक लैपटॉप की शुरुआती कीमत 15,799 रु है। अमेजन के टीजर के मुताबिक नए JioBook लैपटॉप का डिजाइन बिल्कुल वैसा ही होगा जैसा कंपनी ने पिछले साल अक्टूबर में पेश किया था। ऐसे में संभावना है कि इसकी कीमत भी बहुत कम होगी।

JioBook Laptop Launch: जियो लांच करने जा रहा है सबसे सस्ता लैपटॉप, कीमत और फीचर्स जान उड़ जाएंगे होश!
मुख्य बातें
  • आ रहा जियो का नया लैपटॉप
  • अमेजन पर टीजर किया गया लॉन्च
  • दमदार होगी लैपटॉप होगी बैटरी
JioBook Laptop Launch Date: बहुत जल्द रिलायंस इंडस्ट्रीज (Reliance Industries) के चेयरमैन मुकेश अंबानी (Mukesh Ambani) की कंपनी अपना लैपटॉप लॉन्च करने जा रही है। रिलायंस इंडस्ट्रीज की सब्सिडियरी कंपनी रिलायंस जियो (Reliance Jio) भारत में एक नया लैपटॉप JioBook लॉन्च करने की तैयारी कर रही है।
ई-कॉमर्स प्लेटफॉर्म अमेजन (Amazon) ने अपनी वेबसाइट पर एक टीजर पब्लिश किया है, जिससे पता चलता है कि लैपटॉप 31 जुलाई को लॉन्च किया जाएगा। अनुमान है कि यह या तो JioBook का लेटेस्ट वर्जन हो सकता है जिसे कंपनी ने पिछले साल अक्टूबर में लॉन्च किया था या रिलायंस पुराने लैपटॉप को भी अमेजन के जरिए बेचने की योजना बना रही है।

कितनी होगी कीमत

पिछले साल लॉन्च किए गए जियोबुक लैपटॉप की शुरुआती कीमत 15,799 रु है। अमेजन के टीजर के मुताबिक नए JioBook लैपटॉप का डिजाइन बिल्कुल वैसा ही होगा जैसा कंपनी ने पिछले साल अक्टूबर में पेश किया था। ऐसे में संभावना है कि इसकी कीमत भी बहुत कम होगी।
इसकी कीमत Acer, Lenovo, Dell आदि से कम हो सकती है। यह कॉम्पैक्ट फॉर्म फैक्टर के साथ नीले रंग में आएगा।

लैपटॉप के फीचर्स

31 जुलाई को लॉन्च होने वाला ऑल-न्यू JioBook हर उम्र, प्रोडक्टिविटी, एंटरटेनमेंट और प्ले के लिए डिज़ाइन किया गया है। लैपटॉप 4जी कनेक्टिविटी ऑफर करेगा। संभावना है कि डिवाइस वाई-फाई सपोर्ट भी ऑफर करेगा। JioBook के पिछले वर्जन से अलग अपकमिंग लैपटॉप JioOS पर चलेगा।

कितनी चलेगी बैटरी

टीज़र में दावा किया गया है कि लेटेस्ट Jio लैपटॉप का डिज़ाइन बहुत हल्का है, जिसका वजन लगभग 990 ग्राम है। अमेजन के अनुसार, इसकी बैटरी पूरे दिन चल सकती है। लैपटॉप के बाकी फीचर्स का खुलासा 31 जुलाई को लॉन्च के दिन सामने आ सकते हैं।
देश और दुनिया की ताजा ख़बरें (Hindi News) अब हिंदी में पढ़ें | बिजनेस (business News) की खबरों के लिए जुड़े रहे Timesnowhindi.com से | आज की ताजा खबरों (Latest Hindi News) के लिए Subscribe करें टाइम्स नाउ नवभारत YouTube चैनल

लेटेस्ट न्यूज

काशिद हुसैन author

काशिद हुसैन अप्रैल 2023 से Timesnowhindi.Com (टाइम्स नाउ नवभारत) के साथ काम कर रहे हैं। यहां पर वे सीनियर कॉरेस्पोंडेंट हैं। टाइम्स नाउ नवभारत की ब...और देखें

End of Article

© 2024 Bennett, Coleman & Company Limited