KRN Heat Listing: KRN Heat ने लिस्टिंग पर कर दिया पैसा डबल, 113.64% प्रीमियम के साथ शुरुआत

KRN Heat Exchanger and Refrigeration IPO Listing Price: गुरुवार को शेयर बाजार में केआरएन हीट एक्सचेंजर एंड रेफ्रिजरेशन की लिस्टिंग हो गई है। इसकी लिस्टिंग जोरदार रही। कंपनी का शेयर BSE पर 220 रु के IPO प्राइस के मुकाबले 113.64 फीसदी प्रीमियम के साथ 470 रु पर लिस्ट हुआ।

KRN Heat Exchanger and Refrigeration IPO Listing Price

KRN Heat की हुई लिस्टिंग

मुख्य बातें
  • केआरएन की शानदार लिस्टिंग
  • 113.6 फीसदी प्रीमियम पर की शुरुआत
  • निवेशकों का पैसा कर दिया डबल
KRN Heat Exchanger and Refrigeration IPO Listing Price: गुरुवार को शेयर बाजार में केआरएन हीट एक्सचेंजर एंड रेफ्रिजरेशन की लिस्टिंग हो गई है। इसकी लिस्टिंग जोरदार रही। कंपनी का शेयर BSE पर 220 रु के IPO प्राइस के मुकाबले 113.64 फीसदी प्रीमियम के साथ 470 रु पर लिस्ट हुआ। इतने अधिक प्रीमियम पर लिस्टिंग के बाद निवेशकों का पैसा पहले ही दिन डबल से अधिक हो गया है।
ये भी पढ़ें -

कैसा रहा आईपीओ (KRN Heat IPO)

केआरएन हीट एक्सचेंजर एंड रेफ्रिजरेशन लिमिटेड के आईपीओ को काफी शानदार रेस्पॉन्स मिला। इसका आईपीओ 213.26 गुना सब्सक्राइब हुआ। इसमें इंस्टीट्यूशनल निवेशकों की भारी भागीदारी काफी अहम रही। कंपनी ने एंकर निवेशकों से 100 करोड़ रुपये जुटाए।
वहीं रिटेल निवेशकों ने अपने लिए आरक्षित शेयरों को 96.74 गुना सब्सक्राइब किया। कंपनी को आईपीओ में रखे गए 10,993,000 शेयरों के मुकाबले 2,34,59,88,580 शेयरों के लिए आवेदन मिले।

क्या करेगी फंड का

केआरएन हीट एक्सचेंजर एंड रेफ्रिजरेशन ने कहा कि नीमराना, अलवर, राजस्थान में एक नई मैन्युफैक्चरिंग फैसिलिटी स्थापित करने के लिए अपनी सब्सिडियरी कंपनी केआरएन एचवीएसी प्रोडक्ट्स में निवेश के लिए 242.5 करोड़ रुपये अलॉट किए जाएंगे। बाकी पैसों का उपयोग सामान्य कॉर्पोरेट उद्देश्यों के लिए किया जाएगा।

क्या है कंपनी का बिजनेस

राजस्थान में स्थित यह कंपनी हीटिंग, वेंटिलेशन, एयर कंडीशनिंग और रेफ्रिजरेशन (HVAC&R) इंडस्ट्री के लिए फिन और ट्यूब-प्रकार के हीट एक्सचेंजर्स का उत्पादन करती है। कंपनी के सभी मैन्युफैक्चरिंग वर्क इसकी कंसोलिडेटेड फैसिलिटी में ऑपरेट होते हैं, जिसमें राजस्थान के नीमराना में RIICO औद्योगिक क्षेत्र में स्थित दो औद्योगिक भूखंड शामिल हैं।
डिस्क्लेमर : यहां मुख्य तौर पर IPO लिस्टिंग की जानकारी दी गयी है, निवेश की सलाह नहीं। इक्विटी मार्केट में जोखिम होता है, इसलिए निवेश अपने जोखिम पर करें। निवेश करने से पहले एक्सपर्ट की राय जरूर लें।
देश और दुनिया की ताजा ख़बरें (Hindi News) पढ़ें हिंदी में और देखें छोटी बड़ी सभी न्यूज़ Times Now Navbharat Live TV पर। बिजनेस (Business News) अपडेट और चुनाव (Elections) की ताजा समाचार के लिए जुड़े रहे Times Now Navbharat से।

लेटेस्ट न्यूज

काशिद हुसैन author

काशिद हुसैन अप्रैल 2023 से Timesnowhindi.Com (टाइम्स नाउ नवभारत) के साथ काम कर रहे हैं। यहां पर वे सीनियर कॉरेस्पोंडेंट हैं। टाइम्स नाउ नवभारत की ब...और देखें

End of Article

© 2024 Bennett, Coleman & Company Limited