KRN Heat Exchanger IPO: तगड़ा GMP! बस एक दिन और इंतजार, फिर खुलेगा KRN Heat Exchanger IPO; जानें सभी जरूरी बातें

KRN Heat Exchanger IPO GMP: केआरएन हीट एक्सचेंजर अभी भले ना खुला हो लेकिन इसका GMP अभी से धमाल मचा रहा है। केआरएन हीट एक्सचेंजर के गजब के GMP की वजह से यह चर्चा में बना हुआ है। यदि आप इस IPO को सब्सक्राइब करना चाहते हैं तो आपको केआरएन हीट एक्सचेंजर के प्राइस बैंड, IPO का साइज क्या है उसके रनिंग लीड मैनेजर कौन हैं इसके बारे में जान लेना चाहिए।

krn heat exchanger ipo gmp, gmp ipo, krn heat exchanger gmp

केआरएन हीट एक्सचेंजर।

KRN Heat Exchanger IPO: केआरएन हीट एक्सचेंजर का आरंभिक सार्वजनिक निर्गम (आईपीओ) 25 सितंबर को सब्सक्रिप्शन के लिए खुलेगा और 27 सितंबर को बंद होगा। इस सार्वजनिक निर्गम के जरिए कंपनी की योजना करीब 342 करोड़ रुपये जुटाने की है। यदि आप भी इस IPO को सब्सक्राइब करने की सोच रहे हैं तो उसके पहले केआरएन हीट एक्सचेंजर आईपीओ के बारे में 6 जरूरी बातें जान लीजिए।

What is the price band for KRN Heat Exchanger IPO: केआरएन हीट एक्सचेंजर आईपीओ प्राइस बैंड क्या है?

कंपनी ने सार्वजनिक पेशकश के लिए 209-220 रुपये का प्राइस बैंड है, जहां निवेशक एक लॉट में 65 शेयरों के लिए बोली लगा सकते हैं।

What is the size of KRN Heat Exchanger IPO: केआरएन हीट एक्सचेंजर IPO का साइज क्या है?

यह आईपीओ पूरी तरह से 1.55 करोड़ शेयरों का फ्रेश इश्यू है और इसके जरिए कंपनी प्लान 342 करोड़ रुपये जुटाने का है।

What is the current GMP of KRN Heat Exchanger: केआरएन हीट एक्सचेंजर का वर्तमान जीएमपी क्या है?

बाजार विश्लेषकों के अनुसार, केआरएन हीट एक्सचेंजर का वर्तमान जीएमपी 223 रुपये है, जो इस इश्यू के लिए 101% का प्रीमियम का संकेत दे रहा है।

What is the structure of KRN Heat Exchanger IPO: केआरएन हीट एक्सचेंजर आईपीओ में किसके लिए कितना हिस्सा?

सार्वजनिक पेशकश में लगभग 50% हिस्सा योग्य संस्थागत खरीदारों के लिए, 35% हिस्सा खुदरा निवेशकों के लिए और शेष 15% हिस्सा गैर-संस्थागत निवेशकों के लिए आरक्षित है।

Who are the book running lead managers for KRN Heat Exchanger IPO: केआरएन हीट एक्सचेंजर आईपीओ के लिए बुक रनिंग लीड मैनेजर कौन हैं?

होलानी कंसल्टेंट्स इस आईपीओ के लिए एकमात्र बुक-रनिंग लीड मैनेजर है।

When is the share allotment and listing date of KRN Heat Exchanger IPO: केआरएन हीट एक्सचेंजर आईपीओ के शेयर का अलॉटमेंट और लिस्टिंग डेट कब है?

आईपीओ के लिए शेयर का अलॉटमेंट 30 सितंबर को अंतिम रूप दिया जाएगा और कंपनी के 3 अक्टूबर को स्टॉक एक्सचेंजों में लिस्ट होने की उम्मीद है।
डिस्क्लेमर : यहां मुख्य तौर पर IPO की जानकारी दी गयी है, निवेश की सलाह नहीं। इक्विटी मार्केट में जोखिम होता है, इसलिए निवेश अपने जोखिम पर करें। निवेश करने से पहले एक्सपर्ट की राय जरूर लें।
देश और दुनिया की ताजा ख़बरें (Hindi News) अब हिंदी में पढ़ें | बिजनेस (business News) और बजट 2024 (Union Budget 2024) की ताजा समाचार के लिए जुड़े रहे Times Now Navbharat से |

लेटेस्ट न्यूज

आशीष कुशवाहा author

आशीष कुमार कुशवाहा Timesnowhindi.com में बतौर सीनियर कॉपी एडिटर काम कर रहे हैं। वह मई 2023 से Timesnowhindi.com के साथ जुड़े हैं। वह यहां शेयर बाजा...और देखें

End of Article

© 2024 Bennett, Coleman & Company Limited