Kronox Lab IPO: खुल गया क्रोनॉक्स लैब साइंसेज का IPO, GMP दे रहा 59% प्रॉफिट का संकेत

Kronox Lab Sciences IPO: आईपीओ वॉच के अनुसार क्रोनॉक्स लैब साइंसेज का GMP यानी ग्रे-मार्केट प्रीमियम 80 रु पर है। यानी अगर क्रोनॉक्स लैब साइंसेज के आईपीओ में शेयरों का प्राइस 136 रु (प्राइस बैंड का ऊपरी भाव) भी फिक्स होता है तो मौजूदा जीएमपी के आधार पर ये लिस्टिंग पर करीब 59 फीसदी रिटर्न दे सकता है।

Kronox Lab Sciences IPO

खुल गया क्रोनॉक्स लैब साइंसेज का IPO

मुख्य बातें
  • खुल गया क्रोनॉक्स लैब साइंसेज का IPO
  • जीएमपी पहुंचा 80 रु
  • प्राइस बैंड है 129-136 रु
Kronox Lab Sciences IPO: क्रोनॉक्स लैब साइंसेज का IPO आज से खुल गया है। इसका आईपीओ सोमवार 03 जून को खुलकर 05 जून को बंद होगा। जबकि आईपीओ के बाद शेयर की लिस्टिंग 10 जून को होगी। आईपीओ में शेयरों का प्राइस बैंड 129-136 रु तय किया गया है। बता दें कि कंपनी का प्लान आईपीओ के जरिए 130.15 करोड़ रु जुटाने का है। इसके आईपीओ में लॉट साइज 110 शेयरों की है। यानी आप कम से कम 110 शेयर और फिर इसी की गुणा में शेयरों के लिए आवेदन कर सकते हैं। आगे जानिए कितना है इसका जीएमपी।
ये भी पढ़ें -

कितना पहुंच गया GMP

आईपीओ वॉच के अनुसार क्रोनॉक्स लैब साइंसेज का GMP यानी ग्रे-मार्केट प्रीमियम 80 रु पर है। यानी अगर क्रोनॉक्स लैब साइंसेज के आईपीओ में शेयरों का प्राइस 136 रु (प्राइस बैंड का ऊपरी भाव) भी फिक्स होता है तो मौजूदा जीएमपी के आधार पर ये लिस्टिंग पर करीब 59 फीसदी रिटर्न दे सकता है।

क्या है कंपनी का बिजनेस

क्रोनॉक्स लैब साइंसेज लिमिटेड हाई प्योरिटी वाले फाइन केमिकल्स की थोक निर्माता है। इस कंपनी की शुरुआत 16 साल पहले 2008 में हुई थी। बता दें कि आईपीओ के बाद शेयरों का अलॉटमेंट फाइनल 6 जून को होगा।
डिस्क्लेमर : इक्विटी मार्केट में जोखिम होता है, इसलिए निवेश अपने जोखिम पर करें। निवेश करने से पहले एक्सपर्ट की राय जरूर लें। यहां पर केवल आईपीओ की जानकारी दी गई है। टाइम्स नाउ नवभारत डॉट कॉम निवेश पर अपनी कोई सलाह नहीं दे रहा है।
देश और दुनिया की ताजा ख़बरें (Hindi News) अब हिंदी में पढ़ें | बिजनेस (business News) और चुनाव के समाचार के लिए जुड़े रहे Times Now Navbharat से |

लेटेस्ट न्यूज

काशिद हुसैन author

काशिद हुसैन अप्रैल 2023 से Timesnowhindi.Com (टाइम्स नाउ नवभारत) के साथ काम कर रहे हैं। यहां पर वे सीनियर कॉरेस्पोंडेंट हैं। टाइम्स नाउ नवभारत की ब...और देखें

End of Article

© 2024 Bennett, Coleman & Company Limited