ओमेक्स ग्रुप के लीडरशिप में बड़ा चेंज, फाउंडर ने बेटों को सौंपी कमान

Leadership Change In Omaxe Group: ओमेक्स के फाउंडर और चेयरमैन रोहतास गोयल ने एग्जीक्यूटिव डायरेक्टर के रूप में अपनी भूमिका छोड़ दी है और एक नॉन एग्जीक्यूटिव डायरेक्टर और अध्यक्ष के रूप में बने रहने का फैसला किया है।गोयल ने व्यवसाय की बागडोर अपने दोनों बेटों को दी है।

omaxe.

omaxe.

Leadership Change In Omaxe Group:रियल एस्टेट और कंस्ट्रक्शन कांट्रेक्टिंग कंपनी ओमेक्स लिमिटेड ने अपनी लीडरशिप में बदलाव की घोषणा की है। इसके फाउंडर और चेयरमैन रोहतास गोयल ने एग्जीक्यूटिव डायरेक्टर के रूप में अपनी भूमिका छोड़ दी है और एक नॉन एग्जीक्यूटिव डायरेक्टर और अध्यक्ष के रूप में बने रहने का फैसला किया है।गोयल ने व्यवसाय की बागडोर अपने दोनों बेटों को दी है। अब मोहित गोयल और जतिन गोयल कंपनी में जॉइंट लीडरशिप रोल्स निभाएंगे।

इस काम पर होगा फोकस

कंपनी के मैनेजिंग डायरेक्टर मोहित गोयल और एग्जीक्यूटिव डायरेक्टर जतिन गोयल के नेतृत्व में, दो प्रमुख एरिया पर ध्यान केंद्रित किया जाएगा, जिसमें ऋण को कम करना और सार्वजनिक-निजी भागीदारी के माध्यम से अतिरिक्त विकास के अवसरों की खोज करना मुख्य हैं। मैनेजिंग डायरेक्टर मोहित गोयल ने कहा कि हमारा प्राथमिक ध्यान कर्ज को कम करने और कंपनी की वित्तीय स्थिति को मजबूत करने पर होगा। हम विकास को बढ़ावा देने और अपने हितधारकों के लिए मूल्य बनाने के लिए सार्वजनिक-निजी भागीदारी की खोज करने को लेकर भी उत्साहित हैं। ओमेक्स असाधारण रियल एस्टेट प्रोजेक्ट्स देने के लिए प्रतिबद्ध है जो हमारे ग्राहकों की अपेक्षाओं से अधिक है।

इन प्रोजेक्ट में शामिल

ओमेक्स वर्तमान में राष्ट्रीय राजधानी, चांदनी चौक और द्वारका में दो प्राइवेट पार्टनरशिप प्रोजेक्ट्स में इन्वोल्व है। कंपनी ने चांदनी चौक में अपने रिटेल प्रोजेक्ट ओमेक्स चौक के लिए अधिभोग प्रमाणपत्र के लिए आवेदन किया है। उसे उम्मीद है कि इस साल के अंत तक यह चालू हो जाएगा। इसके अतिरिक्त, ओमेक्स को दशहरा या दिवाली के आसपास द्वारका प्रोजेक्ट्स का निर्माण शुरू करने की उम्मीद है।
देश और दुनिया की ताजा ख़बरें (Hindi News) अब हिंदी में पढ़ें | बिजनेस (business News) की खबरों के लिए जुड़े रहे Timesnowhindi.com से | आज की ताजा खबरों (Latest Hindi News) के लिए Subscribe करें टाइम्स नाउ नवभारत YouTube चैनल

लेटेस्ट न्यूज

    TNN बिजनेस डेस्क author

    TNN बिजनेस डेस्कऔर देखें

    End of Article

    © 2024 Bennett, Coleman & Company Limited