Jio Financial: जियो फाइनेंशियल के लिए एक्सपर्ट ने दी BUY कॉल, लॉन्ग टर्म में मिलेगा मुनाफा !

Jio Financial Services Share Price Target: एक्सपर्ट सौरभ ने कहा कि लंबे समय के लिए मैं इस शेयर के लिए 'हां' (Buy) कहूंगा। उन्होंने लंबी अवधि के लिए शेयर में खरीदारी की सलाह दी है। बता दें कि 2024 में अब तक जियो फाइनेंशियल सर्विसेज का शेयर करीब 50 फीसदी ऊपर गया है।

Jio Financial Services Share Price Target

जियो फाइनेंशियल के लिए BUY कॉल

मुख्य बातें
  • जियो फाइनेंशियल के लिए BUY कॉल
  • लॉन्ग टर्म के लिए रखें शेयर
  • ग्रोथ प्लान है बेहतर
Jio Financial Services Share Price Target: मंगलवार को जियो फाइनेंशियल का शेयर हरे निशान में बंद हुआ। BSE पर कारोबार के अंत में ये 2.75 रु या 0.79 फीसदी की मजबूती के साथ 351.65 रु पर बंद हुआ। इसका आज सबसे ऊंचा लेवल 355.05 रु और निचला लेवल 344.05 रु रहा। बीते एक महीने में जियो फाइनेंशियल का शेयर 6.08 फीसदी मजबूत हुआ है। आगे शेयर के लिए क्या स्ट्रेटेजी रखें, जानते हैं एक्सपर्ट की राय।
ये भी पढ़ें -

जियो फाइनेंशियल के लिए क्या है राय

ईटी नाउ स्वदेश के साथ बातचीत में शेयर मार्केट एक्सपर्ट सौरभ ने कहा कि फिलहाल ये तो कहना मुश्किल है कि शेयर खरीदने के लिए सही लेवल पर है या नहीं। मगर कंपनी के ग्रोथ प्लान काफी शानदार हैं।
उनका कहना है कि अभी आंकड़ों में इसका ग्रोथ प्लान नहीं दिख रहा, मगर कंपनी उसी दिशा में अच्छे से आगे बढ़ रही है। उन्होंने कहा कि 3 से 5 साल तक के लिए जियो फाइनेंशियल बहुत अच्छा शेयर है।

लंबे समय के लिए खरीदें

एक्सपर्ट सौरभ ने कहा कि लंबे समय के लिए मैं इस शेयर के लिए 'हां' (Buy) कहूंगा। उन्होंने लंबी अवधि के लिए शेयर में खरीदारी की सलाह दी है। बता दें कि 2024 में अब तक जियो फाइनेंशियल सर्विसेज का शेयर करीब 50 फीसदी ऊपर गया है।
डिस्क्लेमर : इक्विटी मार्केट में जोखिम होता है, इसलिए निवेश अपने जोखिम पर करें। निवेश करने से पहले एक्सपर्ट की राय जरूर लें। यहां पर दी गई सलाह ईटी नाउ स्वदेश की रिपोर्ट के आधार पर है और शेयर पर राय ईटी नाउ स्वदेश को मार्केट एक्सपर्ट द्वारा दी गई जानकारी पर आधारित है। टाइम्स नाउ नवभारत डॉट कॉम निवेश पर अपनी कोई सलाह नहीं दे रहा है।
देश और दुनिया की ताजा ख़बरें (Hindi News) अब हिंदी में पढ़ें | बिजनेस (business News) और बजट 2024 (Union Budget 2024) की ताजा समाचार के लिए जुड़े रहे Times Now Navbharat से |

लेटेस्ट न्यूज

काशिद हुसैन author

काशिद हुसैन अप्रैल 2023 से Timesnowhindi.Com (टाइम्स नाउ नवभारत) के साथ काम कर रहे हैं। यहां पर वे सीनियर कॉरेस्पोंडेंट हैं। टाइम्स नाउ नवभारत की ब...और देखें

End of Article

© 2024 Bennett, Coleman & Company Limited