REC Share Target: 10% रिटर्न दे सकता है REC का शेयर, मार्केट एक्सपर्ट ने 583 रु का दिया टार्गेट

REC Share Price Target: दिग्गज मार्केट एक्सपर्ट अंशुल जैन ने आरईसी के शेयर खरीदने की सलाह दी है। उन्होंने इसके लिए 572-583 रु का टार्गेट दिया है। 583 रु के टार्गेट पर ये शेयर मौजूदा भाव से निवेशकों को 10 फीसदी रिटर्न मिल सकता है।

REC Share Price Target

10 रिटर्न दे सकता है REC का शेयर

मुख्य बातें
  • REC के लिए BUY कॉल
  • दे सकता है 10 फीसदी रिटर्न
  • 583 रु का है टार्गेट
REC Share Price Target: आरईसी के शेयर में गुरुवार को भारी गिरावट आई है। BSE पर कंपनी का शेयर करीब 3 फीसदी लुढ़क गया है। 545.65 रु के पिछले बंद स्तर के मुकाबले आज सुबह ये 553.65 रु पर खुला और करीब सवा 3 बजे ये 15.95 रु या 2.92 फीसदी की कमजोरी के साथ 529.70 रु पर है। वैसे आज आरईसी का शेयर 510.20 रु तक फिसला है। बता दें कि एक मार्केट एक्सपर्ट के अनुसार शेयर में अभी कमाई का मौका है। जानते हैं एक्सपर्ट की राय।
ये भी पढ़ें -

कितना है शेयर का टार्गेट

ईटी नाउ स्वदेश के साथ बातचीत में दिग्गज मार्केट एक्सपर्ट अंशुल जैन ने आरईसी के शेयर खरीदने की सलाह दी है। उन्होंने इसके लिए 572-583 रु का टार्गेट दिया है। 583 रु के टार्गेट पर ये शेयर मौजूदा भाव से निवेशकों को 10 फीसदी रिटर्न मिल सकता है।

कंपनी को मिले ऑर्डर

बता दें कि आरईसी ने बीते 5 सालों में 1.12 लाख करोड़ रु की डील की हैं। आरईसी ने री-इन्वेस्ट 2024 कार्यक्रम में आरई डेवलपर्स के साथ ये डील की हैं। इनमें जो प्रोजेक्ट शामिल हैं, उनमें सौर और पवन हाइब्रिड परियोजनाएं, सौर और पवन राउंड द क्लॉक (आरटीसी) परियोजना, फर्म और डिस्पैचेबल आरई (एफडीआरई) बिजली, फ्लोटिंग सोलर प्लांट, अल्ट्रा मेगा रिन्यूएबल एनर्जी पार्क, हाइड्रोइलेक्ट्रिक पावर प्रोजेक्ट, बैटरी एनर्जी स्टोरेज सिस्टम (बीईएसएस), पंप स्टोरेज, हाइड्रोपावर, ग्रीन अमोनिया/हाइड्रोजन, सोलर सेल/मॉड्यूल मैन्युफैक्चरिंग और अन्य न्यू टेक्नॉलाजी भी है।
डिस्क्लेमर : इक्विटी मार्केट में जोखिम होता है, इसलिए निवेश अपने जोखिम पर करें। निवेश करने से पहले एक्सपर्ट की राय जरूर लें। यहां पर दी गई सलाह ईटी नाउ स्वदेश की रिपोर्ट के आधार पर है और शेयर पर राय ईटी नाउ स्वदेश को मार्केट एक्सपर्ट द्वारा दी गई जानकारी पर आधारित है। टाइम्स नाउ नवभारत डॉट कॉम निवेश पर अपनी कोई सलाह नहीं दे रहा है।
देश और दुनिया की ताजा ख़बरें (Hindi News) अब हिंदी में पढ़ें | बिजनेस (business News) और बजट 2024 (Union Budget 2024) की ताजा समाचार के लिए जुड़े रहे Times Now Navbharat से |

लेटेस्ट न्यूज

काशिद हुसैन author

काशिद हुसैन अप्रैल 2023 से Timesnowhindi.Com (टाइम्स नाउ नवभारत) के साथ काम कर रहे हैं। यहां पर वे सीनियर कॉरेस्पोंडेंट हैं। टाइम्स नाउ नवभारत की ब...और देखें

End of Article

© 2024 Bennett, Coleman & Company Limited