IRFC Share Target: ऊंचे भाव पर खरीद लिया IRFC, तो अब क्या करें, एक्सपर्ट ने दी तसल्ली वाली सलाह

IRFC Share Price Strategy: मार्केट एक्सपर्ट सौरभ ने कहा है कि आईआरएफसी के वित्तीय नतीजे काफी अच्छे रहे हैं। वहीं रेलवे सेक्टर में भी काफी पोटेंशियल है। उनका मानना है कि कंपनी के वैल्यूएशन काफी स्ट्रेचेड हैं। इसीलिए शेयर में कुछ समय से गिरावट का सिलसिला जारी है।

IRFC Share Price Target

IRFC के लिए क्या है एक्सपर्ट की सलाह

मुख्य बातें
  • लंबे समय के लिए रखें IRFC
  • एक्सपर्ट ने दी सलाह
  • डेढ़ महीने से गिर रहा शेयर
IRFC Share Price Strategy: मंगलवार को आईआरएफसी का शेयर फ्लैट 180.85 रु पर रहा। मगर बीते डेढ़ महीने में ये 16 फीसदी और 1 महीने में 7.27 फीसदी फिसला है। बहुत से निवेशकों ने कुछ समय पहले इसे ऊंचे लेवल पर भी खरीदा है। मगर एक-डेढ़ महीने से आ रही गिरावट के चलते वे अब इसमें फंस गए हैं। अब मौजूदा लेवल पर आईआरएफसी के शेयर को लेकर क्या करना चाहिए? क्या होनी चाहिए रणनीति, आगे जानिए।
ये भी पढ़ें -

क्या रखें रणनीति (IRFC Share Price Strategy)

ईटी नाउ स्वदेश के साथ बातचीत में मार्केट एक्सपर्ट सौरभ ने कहा है कि आईआरएफसी के वित्तीय नतीजे काफी अच्छे रहे हैं। वहीं रेलवे सेक्टर में भी काफी पोटेंशियल है। उनका मानना है कि कंपनी के वैल्यूएशन काफी स्ट्रेचेड हैं। इसीलिए शेयर में कुछ समय से गिरावट का सिलसिला जारी है।
मगर उन्होंने सलाह दी है कि इस शेयर के लिए लॉन्ग टर्म व्यू बनाए रखें और शेयर अपने पास बरकरार रखें।

कैसे रहे तिमाही नतीजे (IRFC Q1 Results)

जून तिमाही में IRFC का प्रॉफिट 1.64% की बढ़ोतरी के साथ 1,576 करोड़ रुपये रहा, जो पिछले साल इसी तिमाही में 1,551 करोड़ रुपये था। वहीं इसकी इनकम 6673 करोड़ रु से 1.37% की बढ़ोतरी के साथ 6,756 करोड़ रुपये रही।
मगर इसकी ब्याज इनकम में काफी गिरावट आई और 14.64 प्रतिशत घटकर 1,819.03 करोड़ रुपये रह गई। पिछले साल समान तिमाही कंपनी की ब्याज इनकम 2,131.25 करोड़ रुपये थी।
डिस्क्लेमर : इक्विटी मार्केट में जोखिम होता है, इसलिए निवेश अपने जोखिम पर करें। निवेश करने से पहले एक्सपर्ट की राय जरूर लें। यहां पर दी गई सलाह ईटी नाउ स्वदेश की रिपोर्ट के आधार पर है और शेयर पर राय ईटी नाउ स्वदेश को मार्केट एक्सपर्ट द्वारा दी गई जानकारी पर आधारित है। टाइम्स नाउ नवभारत डॉट कॉम निवेश पर अपनी कोई सलाह नहीं दे रहा है।
देश और दुनिया की ताजा ख़बरें (Hindi News) अब हिंदी में पढ़ें | बिजनेस (business News) और बजट 2024 (Union Budget 2024) की ताजा समाचार के लिए जुड़े रहे Times Now Navbharat से |

लेटेस्ट न्यूज

काशिद हुसैन author

काशिद हुसैन अप्रैल 2023 से Timesnowhindi.Com (टाइम्स नाउ नवभारत) के साथ काम कर रहे हैं। यहां पर वे सीनियर कॉरेस्पोंडेंट हैं। टाइम्स नाउ नवभारत की ब...और देखें

End of Article

© 2024 Bennett, Coleman & Company Limited