Reliance Share: मार्केट एक्सपर्ट ने दी Reliance के शेयर खरीदने की सलाह, 3200 रु दिया है टार्गेट, जानें कितना रखें Stop Loss

Reliance Industries Share Price Target: शेयर मार्केट एक्सपर्ट नूरेश मेरानी ने निवेशकों को रिलायंस इंडस्ट्रीज के शेयर ‘खरीदने’ की सलाह दी है। उन्होंने शेयर का टार्गेट प्राइस 3,200 रुपये रखने की सलाह दी है। उन्होंने शेयर के लिए स्टॉप लॉस भी बताया है।

Reliance Industries Share Price Target

रिलायंस इंडस्ट्रीज के शेयर का टार्गेट

मुख्य बातें
  • RIL के शेयर खरीदने की सलाह
  • 3200 रु है शेयर का टार्गेट
  • 2900 रु रखें स्टॉप लॉस
Reliance Industries Share Price Target: रिलायंस इंडस्ट्रीज के शेयरहोल्डर्स ने यासिर ओथमान अल-रुमायन को कंपनी के बोर्ड में फिर से इंडिपेंडेंट डायरेक्टर के तौर पर नियुक्त करने के प्रस्ताव को हरी झंडी दिखा दी। उनकी नियुक्ति पांच साल के लिए हुई है। यासिर सऊदी अरामको के चेयरमैन हैं। रिलायंस के अधिकतर शेयरहोल्डर्स ने भले ही उनकी नियुक्ति को मंजूरी दे दी, मगर 16% से अधिक शेयरहोल्डर्स इस प्रस्ताव के खिलाफ रहे। शेयरहोल्डर्स ने लंबे समय से कंपनी के एग्जेक्यूटिव रहे पीएमएस प्रसाद को अगले 5 साल के लिए डायरेक्टर के रूप में फिर से अपॉइंट करने को भी मंजूरी दे दी। इसके बाद अब कंपनी का शेयर किस तरफ जा सकता है? रिलायंस में निवेश करना चाहिए या नहीं? आगे जानिए क्या है शेयर बाजार के एक्सपर्ट की राय।
ये भी पढ़ें -

कितना है रिलायंस के शेयर का टार्गेट

ईटी नाउ के अनुसार शेयर मार्केट एक्सपर्ट नूरेश मेरानी ने निवेशकों को रिलायंस इंडस्ट्रीज के शेयर ‘खरीदने’ की सलाह दी है। उन्होंने शेयर का टार्गेट प्राइस 3,200 रुपये रखने की सलाह दी है। उन्होंने शेयर के लिए स्टॉप लॉस भी बताया है।
मोरानी के मुताबिक 2,900 रुपये पर स्टॉप लॉस रखें। यानी अगर शेयर 2900 रु तक गिरे तो इससे निकल जाएं। शुक्रवार को रिलायंस का शेयर 39.60 रु या 1.34 फीसदी की गिरावट के साथ 2,906.80 रु पर बंद हुआ।

कोटक इंस्टीट्यूशनल इक्विटीज भी शेयर पर पॉजिटिव

कोटक इंस्टीट्यूशनल इक्विटीज भी रिलायंस पर पॉजिटिव है। इसने मई में रिलायंस इंडस्ट्रीज के शेयर के लिए ADD रेटिंग जारी की थी। ब्रोकरेज ने 3 मई, 2024 की अपनी रिपोर्ट में शेयर का टार्गेट 3,200 रुपये ही बताया था।
डिस्क्लेमर : इक्विटी मार्केट में जोखिम होता है, इसलिए निवेश अपने जोखिम पर करें। निवेश करने से पहले एक्सपर्ट की राय जरूर लें। यहां पर दी गई सलाह ईटी नाउ स्वदेश की रिपोर्ट के आधार पर है और शेयर पर राय ईटी नाउ स्वदेश को शेयर मार्केट एक्सपर्ट द्वारा दी गई जानकारी पर आधारित है। टाइम्स नाउ नवभारत डॉट कॉम निवेश पर अपनी कोई सलाह नहीं दे रहा है।
देश और दुनिया की ताजा ख़बरें (Hindi News) अब हिंदी में पढ़ें | बिजनेस (business News) और चुनाव के समाचार के लिए जुड़े रहे Times Now Navbharat से |

लेटेस्ट न्यूज

काशिद हुसैन author

काशिद हुसैन अप्रैल 2023 से Timesnowhindi.Com (टाइम्स नाउ नवभारत) के साथ काम कर रहे हैं। यहां पर वे सीनियर कॉरेस्पोंडेंट हैं। टाइम्स नाउ नवभारत की ब...और देखें

End of Article

© 2024 Bennett, Coleman & Company Limited