मार्केट गुरू Gaurang Shah की इन स्टॉक पर हैं बुलिश, जानें कहां और कैसे होगी कमाई

Stock To Buy, Gaurang Shah: गौरांग शाह ने ET Now Swadesh के साथ चर्चा में बताया कि सरकारी मैन्युफैक्चरिंग कंपनी को सरकार की योजनाओं का फायदा मिल सकता है। यह कंपनी बड़े और छोटे शहरों के साथ-साथ ग्रामीण क्षेत्रों में भी से फायदा उठा सकती है। मार्केट एक्सपर्ट गौरांग शाह Auto सेक्टर के स्टॉक्स में भी निवेश की राय दी।

Gaurang Shah, NBCC, Auto Stocks To Buy,

गौरंग शाह।

Stock To Buy: ET Now Swadesh के साथ खास चर्चा में मार्केट एक्सपर्ट गौरांग शाह ने कुछ खास स्टॉक्स पर इन्वेस्टमेंट को लेकर राय दी है। दिग्गज एक्सपर्ट ने जिन स्टॉक्स में अपनी राय दी है उनमें Gujrat Gas, NBCC के साथ ऑटो स्टॉक्स शामिल हैं। तो चलिए दिग्गज मार्केट एक्सपर्ट गौरांग शाह ने इन शेयरों में निवेश को लेकर क्या स्ट्रैटजी बताई है जानते हैं...

NBCC पर गौरांग शाह की राय

गौरांग शाह ने ET Now Swadesh के साथ चर्चा में बताया कि सरकारी मैन्युफैक्चरिंग कंपनी को सरकार की योजनाओं का फायदा मिल सकता है। यह कंपनी बड़े और छोटे शहरों के साथ-साथ ग्रामीण क्षेत्रों में भी से फायदा उठा सकती है। पिछले छह महीने से साल भर में इसका प्रदर्शन बेहतर रहा है और कंपनी की ऑर्डर बुक मजबूत है। भले 4-10% की गिरावट आई है, लेकिन यह चिंता का विषय नहीं है। अगर आपकी निवेश की अवधि छोटी या मध्यम नहीं है, तो इस कंपनी में निवेश बनाए रखने की सलाह है।
Watch Video: यहां देखें पूरा वीडियो

Auto Stocks पर गौरांग शाह की राय

मार्केट एक्सपर्ट गौरांग शाह Auto सेक्टर के स्टॉक्स में निवेश की राय दी। उन्होंने कहा कि अगर आप लंबी अवधि (12-18 महीने या उससे अधिक) के लिए निवेश करते हैं, तो महीने दर महीने बिक्री के आंकड़ों पर ज्यादा ध्यान न दें। कुछ महीनों में आंकड़े बेहतर होते हैं, कुछ में अनुमान के अनुसार और कुछ में कम। इससे निवेशक गुमराह हो सकते हैं और बेचने का निर्णय ले सकते हैं, जिससे बाद में पछतावा होता है। उन्होंने Bajaj Auto, Tata Motors, M&M और Maruti Suzuki को अच्छा विकल्प बताया।

Gujrat Gas पर गौरांग शाह की राय

मार्केट एक्सपर्ट गौरांग शाह ने ET Now Swadesh के साथ चर्चा में बताया कि गुजरात गैस खरीदारी के लिए अच्छी कंपनी है। PNG, CNG और बायो नेचुरल गैस में इसकी अच्छी पकड़ है। कंपनी में डिमर्जर की बात भी हो रही है, जिससे पॉजिटिव नजरिया बन रहा है। शहरों में गैस की उपलब्धता बेहतर हो रही है, लेकिन हाईवे और एक्सप्रेसवे पर अभी भी कमी है। सरकार इस पर काम कर रही है, जिससे खपत बढ़ेगी। उन्होंने लंबी अवधि के लिए गुजरात गैस खरीदने की सलाह दी है।
डिस्क्लेमर : इक्विटी मार्केट में जोखिम होता है, इसलिए निवेश अपने जोखिम पर करें। निवेश करने से पहले एक्सपर्ट की राय जरूर लें। यहां पर दी गई सलाह ईटी नाउ स्वदेश की रिपोर्ट के आधार पर है और शेयर पर राय ईटी नाउ स्वदेश को मार्केट एक्सपर्ट द्वारा दी गई जानकारी पर आधारित है। टाइम्स नाउ नवभारत डॉट कॉम निवेश पर अपनी कोई सलाह नहीं दे रहा है।
देश और दुनिया की ताजा ख़बरें (Hindi News) अब हिंदी में पढ़ें | बिजनेस (business News) और बजट 2024 (Union Budget 2024) की ताजा समाचार के लिए जुड़े रहे Times Now Navbharat से |

लेटेस्ट न्यूज

आशीष कुशवाहा author

आशीष कुमार कुशवाहा Timesnowhindi.com में बतौर सीनियर कॉपी एडिटर काम कर रहे हैं। वह मई 2023 से Timesnowhindi.com के साथ जुड़े हैं। वह यहां शेयर बाजा...और देखें

End of Article

© 2024 Bennett, Coleman & Company Limited