Maxposure IPO: 33 रुपये के प्राइस वाले मैक्सपोजर IPO की ग्रे मार्केट में धूम, 15 जनवरी से मिलेगा निवेश का मौका

Maxposure IPO: जीवाईआर कैपिटल एडवाइजर्स प्राइवेट लिमिटेड मैक्सपोजर आईपीओ के बुक-रनिंग लीड मैनेजर हैं, बिगशेयर सर्विसेज प्राइवेट लिमिटेड इश्यू का रजिस्ट्रार है।

Maxposure IPO: 33 रुपये के प्राइस वाले मैक्सपोजर IPO की ग्रे मार्केट में धूम, 15 जनवरी से मिलेगा निवेश का मौका
Maxposure IPO: अगले हफ्ते मैक्सपोजर का आईपीओ (Maxposure IPO) आने वाला है। कंपनी का आईपीओ निवेश के लिए सोमवार, 15 जनवरी को खुलेगा और बुधवार, 17 जनवरी को बंद होगा। इसका इश्यू प्राइस ₹31 - ₹33 तय किया गया है। कंपनी का इश्यू साइज ₹20.26 करोड़ का है। इस आईपीओ का लॉट साइज 4,000 इक्विटी शेयरों का है। रिटेल निवेशक के लिए एक लॉट के लिए न्यूनतम निवेश 1,24,000 रुपये है। इसके लिए मैक्सिमम निवेश ₹132,000 का कर सकते हैं। जीवाईआर कैपिटल एडवाइजर्स प्राइवेट लिमिटेड मैक्सपोजर आईपीओ का बुक-रनिंग लीड मैनेजर है, बिगशेयर सर्विसेज प्राइवेट लिमिटेड इश्यू का रजिस्ट्रार है। संस्थागत निवेशकों - इंडिया अहेड वेंचर फंड, वॉलफोर्ट फाइनेंशियल सर्विसेज लिमिटेड और फिनावेन्यू कैपिटल ट्रस्ट-फिनावेन्यू ग्रोथ फंड ने आईपीओ से पहले ही कंपनी में हिस्सेदारी हासिल कर ली है।

क्या है GMP?

रिपोर्ट के मुताबिक, मैक्सपोजर आईपीओ ग्रे मार्केट में 20 रुपये प्रीमियम पर उपलब्ध है। जिसके मुताबिक कंपनी के शेयर 53 रुपये पर लिस्ट हो सकते हैं। यानी पहले ही दिन निवेशकों को 61% से अधिक का मुनाफा हो सकता है। हालांकि जरूरी नहीं कि ग्रे मार्केट प्रीमियम हमेशा सटीक ही हो।

नोट कर लें ये डेट

यह आईपीओ निवेश के लिए 15 जनवरी, 2024 को खुलेगा और 17 जनवरी, 2024 को बंद होगा। शेयरों के अलॉटमेंट 18 जनवरी, 2024 किए जाएंगे और रिफंड की शुरुआत 19 जनवरी, 2024 को होगी। मैक्सपोजर लिमिटेड 22 जनवरी को एनएसई इमर्ज प्लेटफॉर्म पर लिस्ट होगी।
देश और दुनिया की ताजा ख़बरें (Hindi News) अब हिंदी में पढ़ें | बिजनेस (business News) और चुनाव के समाचार के लिए जुड़े रहे Times Now Navbharat से |

लेटेस्ट न्यूज

आशीष कुशवाहा author

आशीष कुमार कुशवाहा Timesnowhindi.com में बतौर सीनियर कॉपी एडिटर काम कर रहे हैं। वह मई 2023 से Timesnowhindi.com के साथ जुड़े हैं। वह यहां शेयर बाजा...और देखें

End of Article

© 2024 Bennett, Coleman & Company Limited