Multibagger Stock Under Rs 100: इस रेलवे शेयर को FII का मिल रहा सपोर्ट, तेजी में स्टॉक; क्या हो गया ब्रेकआउट या अभी बाकी

Multibagger Stock Under Rs 100: पैरामाउंट कम्युनिकेशंस के शेयरों को 98 रुपये पर रेजिस्टेंस का सामना करना पड़ रहा है, लेकिन कुल मिलाकर रुझान सकारात्मक बना हुआ है। इस प्रतिरोध से ऊपर निकलने पर 115 रुपये और 120 रुपये के टारगेट मिल सकते हैं। FII समर्थित पैरामाउंट कम्युनिकेशंस के शेयरों में पिछले दो सत्रों से तेजी आ रही है। इसके शेयर 5-दिवसीय, 20-दिवसीय, 50-दिवसीय, 100-दिवसीय और 200-दिवसीय मूविंग एवरेज से ऊपर कारोबार कर रहे हैं।

Paramount Communications, Paramount Communications share, Paramount Communications share price, Paramount Communications share price history

रेलवे स्टॉक्स।

Multibagger Stock Under Rs 100: स्मॉलकैप कंपनी पैरामाउंट कम्युनिकेशंस के शेयरों में शुक्रवार को 9 फीसदी से ज्यादा की तेजी आई। शेयर 90.70 रुपये पर खुला और 98.70 रुपये का इंट्राडे हाई बना। शुक्रवार को यह 5.44 फीसदी के तेजी के साथ 84 रुपये पर बंद हुआ। FII समर्थित पैरामाउंट कम्युनिकेशंस के शेयरों में पिछले दो सत्रों से तेजी आ रही है। इसके शेयर 5-दिवसीय, 20-दिवसीय, 50-दिवसीय, 100-दिवसीय और 200-दिवसीय मूविंग एवरेज से ऊपर कारोबार कर रहे हैं।

पैरामाउंट कम्युनिकेशंस: खरीदें या बेचें?

मेहता इक्विटीज के तकनीकी विश्लेषक रियांक अरोड़ा ने कहा कि पैरामाउंट कम्युनिकेशंस के शेयरों को 98 रुपये पर रेजिस्टेंस का सामना करना पड़ रहा है, लेकिन कुल मिलाकर रुझान सकारात्मक बना हुआ है। इस प्रतिरोध से ऊपर निकलने पर 115 रुपये और 120 रुपये के टारगेट मिल सकते हैं।
उन्होंने कहा, "आरएसआई जैसे तकनीकी संकेतक तेजी के संकेत दे रहे हैं और वॉल्यूम पैटर्न मजबूत रुचि का संकेत दे रहे हैं। 98 रुपये से ऊपर बंद होने और 95 रुपये से नीचे स्टॉप लॉस होने से आगे की तेजी की पुष्टि हो सकती है।"

क्या करती है पैरामाउंट कम्युनिकेशंस

पैरामाउंट कम्युनिकेशंस केबल और तारों के सबसे बड़े निर्माताओं में से एक है। यह औद्योगिक केबलों की एक विस्तृत श्रृंखला का उत्पादन करता है। कंपनी भारतीय रेलवे को विशेष केबलों की सबसे बड़ी आपूर्तिकर्ता है।

पैरामाउंट कम्युनिकेशन शेयर प्राइस इतिहास

पैरामाउंट कम्युनिकेशंस बीएसई स्मॉलकैप इंडेक्स का एक घटक है। बीएसई एनालिटिक्स के अनुसार, इसके शेयरों ने पिछले 6 महीनों में 33 फीसदी और एक साल में 45 फीसदी का सकारात्मक रिटर्न दिया है। पिछले 2 वर्षों में काउंटर ने 385 फीसदी की छलांग लगाई है। पिछले 3 वर्षों में इस शेयर ने अपने निवेशकों को 633 फीसदी और 5 वर्षों में 855 फीसदी का लाभ दिया है। 10 वर्षों में इसने 2,463 फीसदी की छलांग लगाई है, जिसके परिणामस्वरूप निवेशकों को फायदा हुआ है।
पैरामाउंट कम्युनिकेशंस के शेयरों की 52-सप्ताह की रेंज 116.70 रुपये से 51.20 रुपये के बीच है। बीएसई की वेबसाइट के अनुसार, 13 सितंबर तक कंपनी का मार्केट कैप 2,884.45 करोड़ रुपये है। कंपनी के शेयरधारिता पैटर्न के अनुसार, फाउंडर के पास 49.13 फीसदी की हिस्सेदारी है, जिसके बाद गैर-संस्थागत निवेशकों के पास 43.58 फीसदी और एफआईआई के पास 7.11 फीसदी हिस्सेदारी है।
डिस्क्लेमर : इक्विटी मार्केट में जोखिम होता है, इसलिए निवेश अपने जोखिम पर करें। निवेश करने से पहले एक्सपर्ट की राय जरूर लें। यहां पर दी गई सलाह ईटी नाउ स्वदेश की रिपोर्ट के आधार पर है और शेयर पर राय ईटी नाउ स्वदेश को मार्केट एक्सपर्ट द्वारा दी गई जानकारी पर आधारित है। टाइम्स नाउ नवभारत डॉट कॉम निवेश पर अपनी कोई सलाह नहीं दे रहा है।
देश और दुनिया की ताजा ख़बरें (Hindi News) अब हिंदी में पढ़ें | बिजनेस (business News) और बजट 2024 (Union Budget 2024) की ताजा समाचार के लिए जुड़े रहे Times Now Navbharat से |

लेटेस्ट न्यूज

आशीष कुशवाहा author

आशीष कुमार कुशवाहा Timesnowhindi.com में बतौर सीनियर कॉपी एडिटर काम कर रहे हैं। वह मई 2023 से Timesnowhindi.com के साथ जुड़े हैं। वह यहां शेयर बाजा...और देखें

End of Article

© 2024 Bennett, Coleman & Company Limited