New Business Ideas: मिल रहा बुलेट का शोरूम खोलने का मौका, जानें कितना लगाना होगा पैसा

New Business Ideas with Low Investment in Hindi: यदि आप रॉयल एनफील्ड के साथ बिजनेस करना चाहें, तो इसके पार्टनर बन सकते हैं। जी हां आपके पास मौका है रॉयल एनफील्ड की डीलरशिप लेने का। आगे जानिए कैसे आप बुलेट बाइक बनाने वाली कंपनी की डीलरशिप ले सकते हैं।

How To Get Royal Enfield dealership

रॉयल एनफील्ड की डीलरशिप कैसे प्राप्त करें

मुख्य बातें
  • रॉयल एनफील्ड देती है डीलरशिप
  • आप भी ले सकते हैं कंपनी की डीलरशिप
  • होती है तगड़ी कमाई
New Business Ideas with Low Investment: भारत में कई बाइक कंपनियां मौजूद हैं। मगर लोग जितने रॉयल एनफील्ड (Royal Enfield) की बुलेट के दीवाने हैं, उतने किसी और कंपनी की किसी बाइक के नहीं हैं। रॉयल एनफील्ड एक बहुत पुरानी कंपनी है।
ये अपने साथ बिजनेस करने का भी मौका देती है। यदि आप रॉयल एनफील्ड के साथ बिजनेस करना चाहें, तो इसके पार्टनर बन सकते हैं। जी हां आपके पास मौका है रॉयल एनफील्ड की डीलरशिप लेने का। आगे जानिए कैसे आप बुलेट बाइक बनाने वाली कंपनी की डीलरशिप ले सकते हैं।

कैसे मिलेगी डीलरशिप

आप रॉयल एनफील्ड की डीलरशिप के लिए ऑनलाइन आवेदन कर सकते हैं। ऑनलाइन आवेदन करने के लिए आप डायरेक्ट इस लिंक पर जा सकते हैं। यहां आपको स्टेट और जिला सेलेक्ट करने के बाद नाम, मोबाइल, ईमेल और एडरेस आदि दर्ज करना होगा। फिर लास्ट में टर्म्स एंड कंडीशन स्वीकार करने के बाद सबमिट कर दें। इसके बाद आगे की प्रॉसेस शुरू होगी और कंपनी आपसे संपर्क करेगी।

कितने निवेश पर कितनी कमाई

खाताबुक के अनुसार रॉयल एनफील्ड की डीलरशिप के लिए आपको कम से कम 50 लाख रु का निवेश करना होगा। ये रकम स्टोर की लोकेशन के आधार पर बढ़ भी सकती है। जहां तक कमाई का सवाल है तो हर बाइक की बिक्री पर आपको करीब 15 फीसदी कमीशन मिलेगा। यानी 1.5 लाख रु की बाइक बिकने पर आपको 22500 रु मिलेंगे।

इस बात का रखें ध्यान

रॉयल एनफील्ड की वेबसाइट के अनुसार रॉयल एनफील्ड डीलरशिप के आवेदन को प्रॉसेस करने से पहले संभावित पार्टनर्स (आवेदन करने वालों) से पैसे/डिपॉजिट नहीं मांगती। यदि आपको ऐसे भुगतान के ट्रांसफर करने वाला कोई मैसेज या कॉल मिले तो आप support@royalenfield.com पर कंपनी को लिखकर या इसके ग्राहक सेवा टोल पर संपर्क कर जानकारी/स्पष्टीकरण मांग सकते हैं। इसके लिए टोल फ्री नंबर है - 1800 210 0007।
देश और दुनिया की ताजा ख़बरें (Hindi News) अब हिंदी में पढ़ें | बिजनेस (business News) की खबरों के लिए जुड़े रहे Timesnowhindi.com से | आज की ताजा खबरों (Latest Hindi News) के लिए Subscribe करें टाइम्स नाउ नवभारत YouTube चैनल

लेटेस्ट न्यूज

काशिद हुसैन author

काशिद हुसैन अप्रैल 2023 से Timesnowhindi.Com (टाइम्स नाउ नवभारत) के साथ काम कर रहे हैं। यहां पर वे सीनियर कॉरेस्पोंडेंट हैं। टाइम्स नाउ नवभारत की ब...और देखें

End of Article

© 2024 Bennett, Coleman & Company Limited