तहलका मचाने आ गई नई क्रिप्टो RenQ, शीबा इनु को दे सकती है टक्कर, होगा भारी मुनाफा !

SHIB काफी मजबूत मीमकॉइन (MemeCoin) माना जाता है। पर इसे टक्कर देने आई है रेनक्यू फाइनेंस (RenQ Finance) या (RenQ) डीसेंट्रलाइज्ड फाइनेंस (DeFi) के लिए अपने इनोवेटिव अप्रोच के साथ क्रिप्टो कम्युनिटी में काफी में है।

RenQ Crypto Launched

रेनक्यू क्रिप्टोकरेंसी लॉन्च

मुख्य बातें
  • रेनक्यू फाइनेंस क्रिप्टो लॉन्च
  • शीबा इनु को दे सकती है टक्कर
  • क्रिप्टो कम्युनिटी में काफी रेनक्यू फाइनेंस की चर्चा
RenQ Crypto Launched : नई-नई क्रिप्टोकरेंसी (Cryptocurrency) मार्केट में आती रहती हैं। इस बीच एक ऐसी नई क्रिप्टोकरेंसी आई है, जिसे माना जा रहा है कि यह शीबा इनु (Shiba Inu) या SHIB को टक्कर दे सकती है। SHIB काफी मजबूत मीमकॉइन (MemeCoin) माना जाता है। पर इसे टक्कर देने आई है रेनक्यू फाइनेंस (RenQ Finance) या (RenQ) डीसेंट्रलाइज्ड फाइनेंस (DeFi) के लिए अपने इनोवेटिव अप्रोच के साथ क्रिप्टो कम्युनिटी में काफी में है। ये क्रिप्टो लॉन्च हो गई है और शीबा इनु को टक्कर देने के साथ-साथ माना जा रहा है कि ये जल्द ही अच्छा रिटर्न दे सकती है।
क्या है इस प्रोजेक्ट का मकसद
हर नए क्रिप्टो प्रोजेक्ट का कुछ न कुछ मकसद होता है। रेनक्यू फाइनेंस का मकसद अलग-अलग ब्लॉकचेन को जोड़ना, क्रॉस-चेन एसेट एक्सचेंज प्रोवाइड करना और DeFi वर्ल्ड में ट्रेडर्स के लिए एक शानदार सॉल्यूशन प्रोवाइड करना है।
मिल गई काफी कामयाबी
रेनक्यू फाइनेंस 22 मई को लॉन्च हुई है। मगर इसे अपने प्री-सेल फेज में ही काफी कामयाबी मिली। इसने बड़ी फंडिंग हासिल करते हुए एक बड़ी कम्युनिटी को आकर्षित किया। प्रीसेल में इसके 100% टोकन बिक गए। इससे इसकी जबरदस्त मांग देखी गई।
प्री-सेल के दौरान जुटाए गए पैसे का उपयोग रेनक्यू फाइनेंस प्लेटफॉर्म को और डेवलप और एक्सपेंड करने के लिए किया जाएगा, जिससे ट्रेडर्स को एक मजबूत और यूजर-फ्रेंडली एक्सपीरियंस मिलेगा।
हो सकता है फायदा
एनालिटिक्स इनसाइट्स की रिपोर्ट के अनुसार रेनक्यू फाइनेंस का पब्लिक लॉन्च इस प्रोजेक्ट के सफर में एक अहम मील का पत्थर है। मजबूत कम्युनिटी, इनोवेटिव फीचर्स और पार्टनरशिप और डेवलपमेंट की कैपेबिलिटी के साथ, रेनक्यू फाइनेंस फ्यूचर ग्रोथ और ट्रेडर्स द्वारा अपनाए जाने के लिए अच्छी स्थिति में है।
जैसा कि प्लेटफॉर्म अपने ईकोसिस्टम का विस्तार करेगा और अधिक यूजर्स को आकर्षित करेगा, रेनक्यू टोकन की कीमत और यूटिलिटी बढ़ सकती है। इससे संभावित रूप से शुरुआती निवेशकों को बेहतर रिटर्न मिल सकता है।
डिस्क्लेमर : यहां मुख्य तौर पर एक क्रिप्टोकरेंसी की जानकारी दी गयी है, निवेश की सलाह नहीं। क्रिप्टोकरेंसी मार्केट में जोखिम होता है, इसलिए निवेश अपने जोखिम पर करें। निवेश करने से पहले एक्सपर्ट की राय जरूर लें।
देश और दुनिया की ताजा ख़बरें (Hindi News) अब हिंदी में पढ़ें | बिजनेस (business News) की खबरों के लिए जुड़े रहे Timesnowhindi.com से | आज की ताजा खबरों (Latest Hindi News) के लिए Subscribe करें टाइम्स नाउ नवभारत YouTube चैनल

लेटेस्ट न्यूज

काशिद हुसैन author

काशिद हुसैन अप्रैल 2023 से Timesnowhindi.Com (टाइम्स नाउ नवभारत) के साथ काम कर रहे हैं। यहां पर वे सीनियर कॉरेस्पोंडेंट हैं। टाइम्स नाउ नवभारत की ब...और देखें

End of Article

© 2024 Bennett, Coleman & Company Limited