NTPC Share Price Target: इस Power Stock पर एक्सपर्ट बुलिश, जानें कितना दिया शेयर प्राइस टारगेट और स्टॉप लॉस

NTPC Share Price Target: एनटीपीसी 1975 में स्थापित भारत की सबसे बड़ी विद्युत कंपनी बनने की दिशा में अग्रसर है और इसका लक्ष्य 2032 तक 130 गीगावाट क्षमता वाली कंपनी बनना है। एक्सपर्ट JM Financial के अक्षय पी भागवत ने NTPC Share में निवेश के लिए Share Price Target और Stop-Loss भी बताया है।

NTPC Share Target Price

एनटीपीसी शेयर प्राइस टारगेट।

NTPC Share Price Target: ET Now Swadesh के खास शो में एक्सपर्ट ने निवेश के लिए Power Sector से NTPC Share का नाम बताया है। उन्होंने आने वाले दिनों में इससे अच्छे प्रदर्शन और कमाई की उम्मीद जताई है। एक्सपर्ट JM Financial के अक्षय पी भागवत ने NTPC Share में निवेश के लिए Share Price Target और Stop-Loss भी बताया है। तो चलिए जानते हैं कि एक्सपर्ट ने इस शेयर का कितना सपोर्ट और टारगेट प्राइस बताया है।

NTPC Share Price Target

JM Financial के अक्षय पी भागवत ने बाजार में निवेश के लिए NTPC Share का नाम बताया है। उन्होंने इसकी खरीदारी की राय देते हुए टारगेट भी बताया है। अक्षय ने कहा,"NTPC Share पावर सेक्टर से है। आज डे ट्रेडिंग में काफी Positive रुझान देखने को मिल रहा है। एक्सपर्ट ने बताया है कि NTPC का प्राइस पैटर्न देखें तो यहां हल्का सा सपोर्ट बेस 355 का दिख रहा है और यही से रिकवरी भी देखने को मिल रही है।"
उन्होंने NTPC Share का पहला टारगेट 382 का और दूसरा टारगेट 391 का बताया है। और Stop-Loss 352 रुपये का बताया है।"

NTPC Share Price का मार्केट अपडेट

NTPC Share एक PSU Stock है। पिछले 52 हफ्ते का इसका हाई 395 रुपये रहा है। पिछले 52 हफ्ते का लो 183.75 रुपये रहा है। BSE Analytics के अनुसार, पिछले एक महीने में इस स्टॉक ने 3 फीसदी से अधिक की गिरावट दर्ज कराई है। पिछले 6 महीने में इसमें 19.79 फीसदी की तेजी देखी गई है। वहीं, पिछले एक साल में इस शेयर ने अपने निवेशकों को 94 फीसदी से अधिक का रिटर्न दिया है।

NTPC LTD. के बारे में

एनटीपीसी 1975 में स्थापित भारत की सबसे बड़ी विद्युत कंपनी बनने की दिशा में अग्रसर है और इसका लक्ष्य 2032 तक 130 गीगावाट क्षमता वाली कंपनी बनना है। एनटीपीसी के पास व्यापक पुनर्वास एवं पुनर्स्थापन तथा सीएसआर नीतियां हैं, जो विद्युत परियोजनाएं स्थापित करने और बिजली उत्पादन के इसके मुख्य व्यवसाय के साथ जुड़ी हैं।
डिस्क्लेमर : इक्विटी मार्केट में जोखिम होता है, इसलिए निवेश अपने जोखिम पर करें। निवेश करने से पहले एक्सपर्ट की राय जरूर लें। यहां पर दी गई सलाह ईटी नाउ स्वदेश की रिपोर्ट के आधार पर है और शेयर पर राय ईटी नाउ स्वदेश को मार्केट एक्सपर्ट द्वारा दी गई जानकारी पर आधारित है। टाइम्स नाउ नवभारत डॉट कॉम निवेश पर अपनी कोई सलाह नहीं दे रहा है।
देश और दुनिया की ताजा ख़बरें (Hindi News) अब हिंदी में पढ़ें | बिजनेस (business News) और चुनाव के समाचार के लिए जुड़े रहे Times Now Navbharat से |

लेटेस्ट न्यूज

आशीष कुशवाहा author

आशीष कुमार कुशवाहा Timesnowhindi.com में बतौर सीनियर कॉपी एडिटर काम कर रहे हैं। वह मई 2023 से Timesnowhindi.com के साथ जुड़े हैं। वह यहां शेयर बाजा...और देखें

End of Article

© 2024 Bennett, Coleman & Company Limited