Nuvama Wealth Dividend: नुवामा वेल्थ मैनेजमेंट लाई बैठे-बैठे कमाई का मौका, देगी 63 रु का डिविडेंड, नोट करें रिकॉर्ड डेट

Nuvama Wealth Management Dividend Record Date: डिविडेंड के लिए नुवामा वेल्थ मैनेजमेंट ने डिविडेंड के लिए 7 नवंबर, 2024 को रिकॉर्ड डेट के रूप में फिक्स किया है। इस डेट तक जिन लोगों के पास शेयर होंगे, वे डिविडेंड प्राप्त करने के लिए एलिजिबल होंगे।

Nuvama Wealth Management Dividend Record Date

नुवामा वेल्थ मैनेजमेंट डिविडेंड की रिकॉर्ड डेट

मुख्य बातें
  • नुवामा वेल्थ मैनेजमेंट देगी डिविडेंड
  • मिलेगा 63 रु का डिविडेंड
  • नोट करें रिकॉर्ड डेट

Nuvama Wealth Management Dividend Record Date: वेल्थ मैनेजमेंट कंपनी नुवामा वेल्थ मैनेजमेंट लिमिटेड का शेयर अपने दूसरे इंटरिम डिविडेंड की डेट के बाद जल्द ही निवेशकों का ध्यान आकर्षित करेगा। इससे पहले 23,885.25 रुपये के मार्केट कैप वाली बीएसई 500 कंपनी ने अपने शेयरधारकों को 81.50 रुपये प्रति शेयर का इंटरिम डिविडेंड दिया था। कंपनी अपना अगला इंटरिम डिविडेंड नवंबर में देगी। जानते हैं क्या है रिकॉर्ड डेटा।

ये भी पढ़ें -

Upcoming IPO: अगले हफ्ते कोई नया IPO नहीं खुलेगा, मगर इन 2 इश्यू में पैसा लगाने का मिलेगा मौका, GMP से प्रॉफिट की उम्मीद

कितना होगा फायदा (Nuvama Wealth Management Dividend)

एक रेगुलेटरी फाइलिंग में, नुवामा ने घोषणा की कि बोर्ड ने "...वित्तीय वर्ष 2024-25 के लिए 10 रुपये फेस वैल्यू के हर इक्विटी शेयर पर 63 रुपये का इंटरिम डिविडेंड घोषित किया है।" यानी हर शेयर पर बैठे-बैठे 63 रु का डिविडेंड मिलेगा।

क्या है रिकॉर्ड डेट (Nuvama Wealth Management Dividend Record Date)

डिविडेंड के लिए नुवामा वेल्थ मैनेजमेंट ने डिविडेंड के लिए 7 नवंबर, 2024 को रिकॉर्ड डेट के रूप में फिक्स किया है। इस डेट तक जिन लोगों के पास शेयर होंगे, वे डिविडेंड प्राप्त करने के लिए एलिजिबल होंगे।

कब मिलेगा डिविडेंड

फाइलिंग में कहा गया है, "इंटरिम डिविडेंड की पेमेंट 23 नवंबर, 2024 को या उससे पहले की जाएगी।'' बीते 5 दिन में ये शेयर 6.6 फीसदी और 1 महीने में 1.64 फीसदी गिरा है। जबकि 6 महीनों में शेयर 27.6 फीसदी और 2024 में अब तक 86.11 फीसदी चढ़ा है। शुक्रवार को कंपनी का शेयर 186.30 रु या 2.7 फीसदी की गिरावट के साथ 6725 रु पर है।

डिस्क्लेमर : यहां मुख्य तौर पर डिविडेंड स्टॉक की जानकारी दी गयी है, निवेश की सलाह नहीं। इक्विटी मार्केट में जोखिम होता है, इसलिए निवेश अपने जोखिम पर करें। निवेश करने से पहले एक्सपर्ट की राय जरूर लें।

देश और दुनिया की ताजा ख़बरें (Hindi News) पढ़ें हिंदी में और देखें छोटी बड़ी सभी न्यूज़ Times Now Navbharat Live TV पर। बिजनेस (Business News) अपडेट और चुनाव (Elections) की ताजा समाचार के लिए जुड़े रहे Times Now Navbharat से।

लेटेस्ट न्यूज

काशिद हुसैन author

काशिद हुसैन अप्रैल 2023 से Timesnowhindi.Com (टाइम्स नाउ नवभारत) के साथ काम कर रहे हैं। यहां पर वे सीनियर कॉरेस्पोंडेंट हैं। टाइम्स नाउ नवभारत की ब...और देखें

End of Article

© 2024 Bennett, Coleman & Company Limited