Video: रेलवे और डिफेंस शेयरों में कमाई का मौका, जानें क्या है नीलेश शाह की राय

Top Railway & Defence Stocks To Buy: ET Now Swadesh के साथ खास बातचीत में कोटक महिंद्रा एएमसी (Kotak Mahindra AMC) के फंड मैनेजर और मैनेजिंग डायेरक्टर नीलेश शाह (Nilesh Shah) ने रेलवे और डिफेंस सेक्टर पर बात की।

Railway & Defence Sector In Share Market

शेयर बाजार में रेलवे और रक्षा क्षेत्र में मौके

मुख्य बातें
  • रेलवे और डिफेंस शेयरों पर एक्सपर्ट का नजरिया पॉजिटिव
  • मेटल सेक्टर से बचने की सलाह
  • आईटी सेक्टर में आ सकती है तेजी
Railway & Defence Sector In Share Market: शेयर बाजार (Stock Market) में किसी न किसी शेयर या सेक्टर में कमाई का मौका होता है। जरूरत होती है, सही समय पर सही सेक्टर के बढ़िया शेयर चुनने की। इसमें एक्सपर्ट की राय आपके बहुत काम आ सकती है। जैसे कि बीते कुछ समय में रेलवे और डिफेंस शेयरों ने अच्छा प्रदर्शन किया है। इन दो सेक्टरों में अब भी अच्छा रिटर्न देने की क्षमता है।
ET Now Swadesh के साथ खास बातचीत में कोटक महिंद्रा एएमसी (Kotak Mahindra AMC) के फंड मैनेजर और मैनेजिंग डायेरक्टर नीलेश शाह (Nilesh Shah) ने रेलवे और डिफेंस सेक्टर पर बात की। इन सेक्टरों के शेयर आपको अच्छा रिटर्न दे सकते हैं। वहीं उन्होंने मेटल सेक्टर से बचने को कहा। उनके मुताबिक आईटी सेक्टर मौजूदा स्तरों से तेजी आ सकती है। पूरी बातचीत देखने के लिए नीचे वीडियो पर क्लिक करें।

वीडियो देखने के लिए नीचे क्लिक करें

देश और दुनिया की ताजा ख़बरें (Hindi News) अब हिंदी में पढ़ें | बिजनेस (business News) की खबरों के लिए जुड़े रहे Timesnowhindi.com से | आज की ताजा खबरों (Latest Hindi News) के लिए Subscribe करें टाइम्स नाउ नवभारत YouTube चैनल

लेटेस्ट न्यूज

काशिद हुसैन author

काशिद हुसैन अप्रैल 2023 से Timesnowhindi.Com (टाइम्स नाउ नवभारत) के साथ काम कर रहे हैं। यहां पर वे सीनियर कॉरेस्पोंडेंट हैं। टाइम्स नाउ नवभारत की ब...और देखें

End of Article

© 2024 Bennett, Coleman & Company Limited