बाइक की डीलरशिप लेने का मौका, Hero के लिए ऐसे करें अप्लाई

आप हीरो मोटोकॉर्प की डीलरशिप ले सकते हैं। आपको इसके लिए डायरेक्ट हीरो की वेबसाइट पर जाकर आवेदन करना होगा। आप साइट पर मौजूद टोल-फ्री नंबर पर कॉल करके भी जरूरी नंबर ले सकते हैं।

hero motocorp dealership

हीरो अपनी डीलरशिप की भी पेशकश करती है

मुख्य बातें
  • हीरो अपनी बाइकों की डीलरशिप देती है
  • डीलरशिप के लिए ऑनलाइन अप्लाई किया जा सकता है
  • कंपनी ने जानकारी लेने के लिए टोल-फ्री नंबर भी दिया है
Hero Motocorp Dealership : यदि आप कोई नया बिजनेस शुरू करना चाहते हैं तो उसमें बहुत रिस्क है। वहीं पहले से मौजूद बड़ी कंपनियों के साथ जुड़कर बिजनेस करना आसान है। बता दें कि बहुत सी कंपनियां अपनी डीलरशिप देती हैं। किसी भी कंपनी की डीलरशिप लेकर आप आराम से उसके प्रोडक्ट को बेचकर अच्छा पैसा कमा सकते हैं। ये डीलरशिप आपको ऑटो, आइसक्रीम, दूध और दवा आदि कंपनियां दे सकती हैं।
आपको फायदा मिलता है ब्रांड का। आप डीलरशिप लेकर सीधे एक बड़े और सेट ब्रांड से जुड़ जाते हैं। यदि आप ऑटो सेगमेंट में किसी कंपनी की डीलरशिप लेना चाहते हैं तो हीरो मोटोकॉर्प के साथ जुड़ना बढ़िया आइडिया हो सकता है।
हीरो देती है डीलरशिप
हीरो मोटोकॉर्प 2001 से किसी कैलेंडर वर्ष में मोटरसाइकिल और स्कूटर के बिक्री वॉल्यूम के लिहाज से दुनिया की सबसे बड़ा निर्माता कंपनी रही है। हीरो अपनी डीलरशिप की भी पेशकश करती है। कंपनी की वेबसाइट पर चैनल पार्टनर एप्लिकेशन फॉर्म दिया गया है। यहां डीलरशिप के लिए ऑनलाइन आवेदन करने के लिए 3 स्टेप्स बताए गए हैं। इस लिंक पर आपको इन स्टेप्स सहित बाकी पूरी जानकारी मिल सकती है। यहीं से आप आवेदन की प्रोसेस शुरू कर सकते हैं।
ये हैं तीन स्टेप्स
ऑनलाइन एप्लिकेशन फॉर्म भरें और सबमिट करें। सबमिट करने पर कंप्लीट एप्लिकेशन का एक पीडीएफ वर्जन जनरेट होगा।
वेरिफिकेशन के लिए जरूरी दस्तावेजों की स्कैन की गई कॉपी अपलोड करें
अप्रूव्ड डॉक्यूमेंट्स की सेल्फ-अटेस्टेड कॉपी के साथ कंपनी को प्रिंटेड और साइन की गयी पीडीएफ भेजें
जानिए आगे का प्रोसेस
यदि आपने फॉर्म को पार्शियली भर लिया है, तो आपको अपना ऑनलाइन आवेदन फॉर्म पूरा करने के लिए एप्लिकेशन रेफ्रेंस नंबर और पैनकार्ड नंबर दर्ज करना होगा।
यहां मिलेगी पूरी जानकारी
वेबसाइट पर एक टोल फ्री नंबर (1800 266 0018) भी दिया गया है। आपको इस पर भी जरूरी जानकारी मिल सकती है। डीलरशिप के लिए कितना पैसा लगाना होगा, इस तरह की बाकी जानकारी आपको कंपनी से आवेदन करने पर मिल सकती है। ध्यान रहे कि कंपनी ने हीरो मोटोकॉर्प के नाम पर फर्जी वेबसाइटों से सतर्क रहने की भी सलाह दी है। हीरो ने अपनी साइट पर कुछ फर्जी वेबसाइटों के लिंक भी शेयर किए हैं।
देश और दुनिया की ताजा ख़बरें (Hindi News) अब हिंदी में पढ़ें | बिजनेस (business News) की खबरों के लिए जुड़े रहे Timesnowhindi.com से | आज की ताजा खबरों (Latest Hindi News) के लिए Subscribe करें टाइम्स नाउ नवभारत YouTube चैनल

लेटेस्ट न्यूज

काशिद हुसैन author

काशिद हुसैन अप्रैल 2023 से Timesnowhindi.Com (टाइम्स नाउ नवभारत) के साथ काम कर रहे हैं। यहां पर वे सीनियर कॉरेस्पोंडेंट हैं। टाइम्स नाउ नवभारत की ब...और देखें

End of Article

© 2024 Bennett, Coleman & Company Limited