यथार्थ हॉस्पिटल के IPO में निवेश का मौका, जानें पैसा लगाएं या नहीं

Yatharth Hospital IPO: यथार्थ हॉस्पिटल का आईपीओ बुधवार से सब्सक्रिप्शन के लिए खुल गया। ये आईपीओ इश्यू 28 जुलाई को बंद होगा। इसके आईपीओ में 490 करोड़ रुपये तक का नए शेयर जारी किए जाएंगे।

Yatharth Hospital IPO

यथार्थ हॉस्पिटल का आईपीओ खुल गया

मुख्य बातें
  • खुल गया यथार्थ हॉस्पिटल का IPO
  • 28 जुलाई तक आवेदन का मौका
  • शेयरों के लिए 285-300 रुपये का प्राइस बैंड
Yatharth Hospital IPO: यथार्थ हॉस्पिटल (Yatharth Hospital) का आईपीओ (IPO) बुधवार से सब्सक्रिप्शन के लिए खुल गया। ये आईपीओ इश्यू 28 जुलाई को बंद होगा। आईपीओ खुलने से पहले, कंपनी ने 18 एंकर निवेशकों से लगभग 206 करोड़ रुपये जुटाए हैं। आगे जानिए आईपीओ की बाकी डिटेल और साथ ही जानें कि इस कंपनी के आईपीओ में निवेश करना चाहिए या नहीं।

सब्सक्राइब करें या नहीं

ईटी की रिपोर्ट के अनुसार इस इश्यू की एनालिस्ट्स ने सराहना की है, जिनमें से अधिकतर ने इस इश्यू को "सब्सक्राइब" करने की सलाह दी है। एनालिस्ट्स ने ये सलाह कंपनी की मजबूत वित्तीय स्थिति और उत्तर भारत में ग्रोथ कैपिसिटी को देखते हुए दी है।

कितना है प्राइस बैंड

इसके आईपीओ में 490 करोड़ रुपये तक का नए शेयर जारी किए जाएंगे। साथ ही 65.51 लाख रुपये के शेयरों की बिक्री ऑफर फोर सेल के जरिए की जाएगी। कंपनी शेयरों की पेशकश 285-300 रुपये प्रति शेयर के प्राइस बैंड में कर रही है और निवेशक एक लॉट में 50 शेयरों के लिए और उसके बाद इतने ही शेयरों की लॉट में आवेदन कर सकते हैं।

क्या है कंपनी का बिजनेस

यथार्थ हॉस्पिटल एंड ट्रॉमा केयर सर्विसेज एक प्राइवेट अस्पताल है। ये हेल्थकेयर सर्विसेज प्रोवाइड करता है। कंपनी भारत के उत्तरी क्षेत्र में स्थित है।
डिस्क्लेमर : इक्विटी मार्केट में जोखिम होता है, इसलिए निवेश अपने जोखिम पर करें। निवेश करने से पहले एक्सपर्ट की राय जरूर लें। यहां पर दी गई सलाह ईटी की रिपोर्ट के आधार पर है और आईपीओ पर राय ईटी को एक्सपर्ट द्वारा दी गई जानकारी पर आधारित है। टाइम्स नाउ नवभारत डॉट कॉम निवेश पर अपनी कोई सलाह नहीं दे रहा है।
देश और दुनिया की ताजा ख़बरें (Hindi News) अब हिंदी में पढ़ें | बिजनेस (business News) और चुनाव के समाचार के लिए जुड़े रहे Times Now Navbharat से |

लेटेस्ट न्यूज

काशिद हुसैन author

काशिद हुसैन अप्रैल 2023 से Timesnowhindi.Com (टाइम्स नाउ नवभारत) के साथ काम कर रहे हैं। यहां पर वे सीनियर कॉरेस्पोंडेंट हैं। टाइम्स नाउ नवभारत की ब...और देखें

End of Article

© 2024 Bennett, Coleman & Company Limited