New Business Ideas: Maruti का शोरुम खोलने का मौका, नहीं रहेगी कमाई की टेंशन

New Business Ideas with Low Investment in Hindi: अगर आप मारुति का शोरूम खोलना चाहें तो इसके लिए ऑनलाइन अप्लाई किया जा सकता है। कंपनी अपनी डीलरशिप ऑफर करती है। ये बिजनेस का एक अच्छा आइडिया हो सकता है।

How to Open Maruti Showroom

मारुति शोरूम खोलने का मौका

मुख्य बातें
  • मारुति की डीलरशिप लेने का मौका
  • कंपनी ऑफर करती है डीलरशिप
  • मारुति का शोरूम खोल कर होगी तगड़ी कमाई
New Business Ideas with Low Investment: नौकरी करने का एक फायदा यह है कि सैलेरी टाइम से मिल जाती है। मगर ये डर भी रहता है कि न जाने कब मंदी के दौर में छंटनी हो जाए। वहीं कारोबार करो तो कमाई की टेंशन रहती है। कारोबार में सब दिन एक जैसे नहीं रहते। फिर ऐसा क्या किया जाए कि न कमाई की टेंशन रहे और न नौकरी जाने का डर।
इसका जवाब बिजनेस ही है। मगर आप कोई नया बिजनेस न शुरू करके, मारुति की डीलरशिप ले लें और इसका शोरूम खोलें। कैसे आप मारुति का शोरूम खोल सकते हैं, इसकी जानकारी हम आपको देंगे।
मारुति देती है शोरूम खोलने का मौका
मारुति अपनी फ्रेंचाइजी या डीलरशिप लेकर शोरूम खोलने का मौका देती है। मारुति सुजुकी का मानना है कि जितने ज्यादा लोग होंगे, सफर उतना ही अच्छा होगा। यहां सफर का मतलब बिजनेस है। इसी आइडिया के मद्देनजर कंपनी हमेशा अपनी ग्रोथ के सफर में नए पार्टनर्स का स्वागत करती है।
हमेशा नये डीलर्स जोड़ने का टार्गेट
मारुति के नेटवर्क में इस समय अथॉराइज्ड डीलर हैं और ये हमेशा और डीलर्स को जोड़ने की उम्मीद करती है। अगर आप भी एक अथॉराइज्ड मारुति सुजुकी डीलर बनना चाहते हैं, तो आपको बस ऑनलाइन आवेदन करना होगा।
कंपनी के मुताबिक मारुति सुजुकी एक अथॉराइज्ड डीलर के तौर पर आपको हमेशा अपनी ग्रोथ और सफलता का भरोसा दे सकती है।
कैसे करें अप्लाई
बता दें कि इस लिंक पर आपको नाम और मोबाइल नंबर दर्ज करके ओटीपी प्राप्त करना होगा और फिर उसे दर्ज करके आगे की प्रोसेस शुरू होगी।
यहां से आपका रजिस्ट्रेशन शुरू होगा। आप 1800 102 1800 पर कॉल करके या contact@maruti.co.in पर मेल करके भी जानकारी ले सकते हैं।
देश की सबसे बड़ी कार निर्माता
मारुति सुजुकी देश की सबसे बड़ी कार विक्रेता कंपनी है। हर महीने मारुति ही भारत में कार बेचने के मामले में अव्वल रहती है। ऐसे में यदि मारुति का शोरूम खोला जाए तो कमाई की टेंशन नहीं रहेगी।
मारुति ने मार्च तिमाही में 43% की वृद्धि के साथ 2,624 करोड़ का मुनाफा कमाया। वहीं अप्रैल 2022 में 150,661 यूनिट्स के मुकाबले कंपनी ने 160,529 यूनिट्स की बिक्री की। इसकी सेल्स और मुनाफा ग्रोथ को दर्शाते हैं।
देश और दुनिया की ताजा ख़बरें (Hindi News) अब हिंदी में पढ़ें | बिजनेस (business News) की खबरों के लिए जुड़े रहे Timesnowhindi.com से | आज की ताजा खबरों (Latest Hindi News) के लिए Subscribe करें टाइम्स नाउ नवभारत YouTube चैनल

लेटेस्ट न्यूज

काशिद हुसैन author

काशिद हुसैन अप्रैल 2023 से Timesnowhindi.Com (टाइम्स नाउ नवभारत) के साथ काम कर रहे हैं। यहां पर वे सीनियर कॉरेस्पोंडेंट हैं। टाइम्स नाउ नवभारत की ब...और देखें

End of Article

© 2024 Bennett, Coleman & Company Limited