Paytm का ये है नया छोटू साउंड बॉक्स, मोबाइल ही नहीं कार्ड से भी होगा पेमेंट, कीमत इतनी

Paytm Card Sound Box: ऑनलाइन पेमेंट करने वालों के लिए अच्छी खबर है। फिनटेक फर्म पेटीएम ने सोमवार को ग्राहकों के लिए एक नया साउंड बॉक्स पेटीएम कार्ड साउंड बॉक्स (Paytm card sound box) लॉन्च किया है।

Paytm Card Sound Box

लॉन्च किए गए डिवाइस की कीमत 999 रुपये है।

Paytm Card Sound Box: ऑनलाइन पेमेंट करने वालों के लिए अच्छी खबर है। फिनटेक फर्म पेटीएम ने सोमवार को ग्राहकों के लिए एक नया साउंड बॉक्स पेटीएम कार्ड साउंड बॉक्स (Paytm card sound box) लॉन्च किया है। इस साउंड बॉक्स से ग्राहक अब क्यूआर कोड यानी मोबाइल के अलावा कार्ड से भी पेमेंट कर सकते हैं। लॉन्च किए गए डिवाइस की कीमत 999 रुपये है। पेटीएम के संस्थापक और सीईओ विजय शेखर शर्मा ने कहा है कि “पेटीएम हमेशा भारत के छोटे बिजनेसमैन के लिए पेमेंट और फाइनेंशियल सर्विस की समस्याओं को हल करने में सबसे आगे रहा है।

5,000 रुपये तक का पेमेंट हो सकेगा

पेटीएम के अध्यक्ष और सीओओ भावेश गुप्ता ने कहा, "पेटीएम कार्ड साउंडबॉक्स पूरे भारत के लिए प्रोडक्ट है और हमारा लक्ष्य इसे 550 शहरों तक ले जाना है।" पेटीएम कार्ड साउंडबॉक्स में एक बिल्ट-इन 'टैप एंड पे' फीचर है जिसके माध्यम से व्यापारी 5,000 रुपये तक कार्ड से भुगतान स्वीकार कर सकते हैं। यह डिवाइस सभी वीजा, मास्टरकार्ड, अमेरिकन एक्सप्रेस और रुपे नेटवर्क पर मोबाइल और कार्ड दोनों से पेमेंट एक्सेप्ट करता है।

डिवाइस के फीचर

बता दें कि 4G नेटवर्क कनेक्टिविटी द्वारा संचालित मेड इन इंडिया डिवाइस में 4W स्पीकर और 5 दिनों की बैटरी लाइफ है। व्यापारी जरूरत पड़ने पर साउंड बॉक्स पर कार्ड टैप सुविधा को बंद कर सकता है। यह डिवाइस 11 भाषाओं में अलर्ट प्रोवाइड करता है जिसे व्यापारी 'पेटीएम फॉर बिजनेस' ऐप से बदल सकते हैं।
देश और दुनिया की ताजा ख़बरें (Hindi News) अब हिंदी में पढ़ें | बिजनेस (business News) की खबरों के लिए जुड़े रहे Timesnowhindi.com से | आज की ताजा खबरों (Latest Hindi News) के लिए Subscribe करें टाइम्स नाउ नवभारत YouTube चैनल

लेटेस्ट न्यूज

    TNN बिजनेस डेस्क author

    TNN बिजनेस डेस्कऔर देखें

    End of Article

    © 2024 Bennett, Coleman & Company Limited