Paytm Share Today: पेटीएम के शेयर में लगातार दूसरे दिन तेजी, फाउंडर की वित्त मंत्री से मुलाकात के बाद 9.25% मजबूत

Paytm Share Jumps Today: पेटीएम के फाउंडर और सीईओ विजय शेखर शर्मा ने मंगलवार को केंद्रीय वित्त मंत्री निर्मला सीतारमण के साथ बैठक की, जिसके बाद आज शेयर फिर से ऊपर चढ़ा है।

Paytm Share Jumps Today

पेटीएम के शेयर में आज फिर तेजी

मुख्य बातें
  • पेटीएम के शेयर में मजबूती
  • 9 फीसदी चढ़ा शेयर
  • लगातार दूसरे दिन तेजी
Paytm Share Jumps Today: लगातार तीन दिन लोअर सर्किट लगने के बाद मंगलवार को पेटीएम (One 97 Communications) के शेयर में मजबूती आई थी। आज बुधवार को फिर से कंपनी का शेयर मजबूत हुआ है। आज इसके शेयर में 9 फीसदी से अधिक की मजबूती है। बीएसई पर करीब सवा 10 बजे पेटीएम का शेयर 41.85 रु या 9.28 फीसदी की मजबूती के साथ 493 रु पर है। इस भाव पर कंपनी की मार्केट कैपिटल करीब 31300 करोड़ रु है। पेटीएम के फाउंडर और सीईओ विजय शेखर शर्मा ने मंगलवार को केंद्रीय वित्त मंत्री निर्मला सीतारमण के साथ बैठक की, जिसके बाद आज शेयर फिर से ऊपर चढ़ा है।
ये भी पढ़ें -

आरबीआई अधिकारियों से भी हुई शर्मा की मुलाकात

पेटीएम का शेयर 451.15 रु के पिछले बंद स्तर के मुकाबले आज 463 रु पर खुला और अभी तक के कारोबार में 496.25 रु तक उछला है। बता दें कि पेटीएम पेमेंट्स बैंक पर आरबीआई के प्रतिबंधों को लेकर चल रहे संकट के बीच पेटीएम के सीईओ विजय शेखर शर्मा ने मंगलवार को केंद्रीय वित्त मंत्री निर्मला सीतारमण से मुलाकात की।
इससे पहले वे आरबीआई के अधिकारियों से मिले थे। बता दें कि आरबीआई ने कई तरह की गड़बड़ियों के चलते 29 फरवरी 2024 के बाद पेटीएम वॉलेट में पैसे एड पर प्रतिबंध लगा दिया है।

रद्द हो सकता है पेटीएम पेमेंट्स बैंक का लाइसेंस

पेटीएम और विजय शेखर शर्मा की दिक्कतें फिलहाल कम नहीं होती दिख रही हैं। मनीकंट्रोल की रिपोर्ट के अनुसार आरबीआई कारोबार बंद करने और लेनदेन सेटलमेंट की 15 मार्च की समय सीमा समाप्त होने के बाद पेटीएम पेमेंट्स बैंक का लाइसेंस रद्द करने पर विचार कर रहा है। ये पेटीएम के लिए बड़ा झटका होगा।
डिस्क्लेमर : यहां शेयर की जानकारी दी गयी है, निवेश की सलाह नहीं। इक्विटी मार्केट में जोखिम होता है, इसलिए निवेश अपने जोखिम पर करें। निवेश करने से पहले एक्सपर्ट की राय जरूर लें।
देश और दुनिया की ताजा ख़बरें (Hindi News) अब हिंदी में पढ़ें | बिजनेस (business News) की खबरों के लिए जुड़े रहे Timesnowhindi.com से | आज की ताजा खबरों (Latest Hindi News) के लिए Subscribe करें टाइम्स नाउ नवभारत YouTube चैनल

लेटेस्ट न्यूज

काशिद हुसैन author

काशिद हुसैन अप्रैल 2023 से Timesnowhindi.Com (टाइम्स नाउ नवभारत) के साथ काम कर रहे हैं। यहां पर वे सीनियर कॉरेस्पोंडेंट हैं। टाइम्स नाउ नवभारत की ब...और देखें

End of Article

© 2024 Bennett, Coleman & Company Limited