Video : Persistent Stock पर एक्सपर्ट क्यों है बुलिश, जानें कब कर सकते हैं निवेश और शेयर प्राइस टारगेट

Persistent Share Price Target: ET Now Swadesh के खास शो में एक्सपर्ट कपिल शाह ने Persistent Share पर अपनी राय दी है। उन्होंने कहा, कि IT Sector के लिए सबसे बेस्ट महीना दिसंबर होता है।

Top Stocks To Buy Share Market

Share Price Target और Stop-Loss.

Persistent Share Price Target: Share Bazar में निवेशकों की खरीदारी और बिक्री भी सिलसिला चलता रहता है। ऐसे में ET Now Swadesh पर एक्सपर्ट ने Persistent Share में निवेश की खास रणनीति बताई है। इस दौरान उन्होंने इसकी खरीदारी के लिए Share Price Target और Stop-Loss भी बताया है। ET Now Swadesh के खास शो में एक्सपर्ट कपिल शाह ने Persistent Share पर अपनी राय दी है। उन्होंने कहा, कि IT Sector के लिए सबसे बेस्ट महीना दिसंबर होता है। मुझे लगता है कि 74 फीसदी से भी अधिक समय पिछले 22 सालों में IT Sectors से दिसंबर महीने में Positive Closing दी हुई है तो यह एक सबसे अच्छा महीना होता है। दूसरी बात जब भी मार्केट Over extend हो जाता है और ऊपर के लेवल पर जब भी हमें कोई दबाव आते हुए देखने को मिलता है तभी IT Sector का एक Positive Momentum देखने को मिलता है। उन्होंने आगे क्या कहा यह जानने के लिए आप नीचे दिए वीडियो से जान सकते हैं।

Watch Video: यहां देखें पूरा Video

डिस्क्लेमर : यहां शेयर बाजार में निवेश की सलाह नहीं दी गई है। इक्विटी मार्केट में जोखिम होता है, इसलिए निवेश अपने जोखिम पर करें। निवेश करने से पहले एक्सपर्ट की राय जरूर लें।
देश और दुनिया की ताजा ख़बरें (Hindi News) अब हिंदी में पढ़ें | बिजनेस (business News) की खबरों के लिए जुड़े रहे Timesnowhindi.com से | आज की ताजा खबरों (Latest Hindi News) के लिए Subscribe करें टाइम्स नाउ नवभारत YouTube चैनल

लेटेस्ट न्यूज

आशीष कुशवाहा author

आशीष कुमार कुशवाहा Timesnowhindi.com में बतौर सीनियर कॉपी एडिटर काम कर रहे हैं। वह मई 2023 से Timesnowhindi.com के साथ जुड़े हैं। वह यहां शेयर बाजा...और देखें

End of Article

© 2024 Bennett, Coleman & Company Limited