Positron Energy Debut: 90% प्रीमियम पर लिस्ट हुआ पॉजिट्रॉन एनर्जी का शेयर, फिर लगा 5 फीसदी अपर सर्किट

Positron Energy Listing Price: पॉजिट्रॉन एनर्जी के शेयर मंगलवार को एनएसई एसएमई प्लेटफॉर्म पर 90% प्रीमियम के साथ लिस्ट हुए। शेयर की शुरुआत 250 रुपये प्रति शेयर के इश्यू प्राइस के मुकाबले 475 रुपये पर हुई।

Positron Energy Listing Price

90% प्रीमियम पर पॉजिट्रॉन एनर्जी की लिस्टिंग

मुख्य बातें
  • पॉजिट्रॉन एनर्जी की हुई लिस्टिंग
  • 90% प्रीमियम के साथ शुरुआत
  • इश्यू प्राइस के मुकाबले 475 रुपये पर हुआ लिस्ट
Positron Energy Listing Price: पॉजिट्रॉन एनर्जी के शेयर मंगलवार को एनएसई एसएमई प्लेटफॉर्म पर 90% प्रीमियम के साथ लिस्ट हुए। शेयर की शुरुआत 250 रुपये प्रति शेयर के इश्यू प्राइस के मुकाबले 475 रुपये पर हुई। लिस्टिंग से पहले, कंपनी के शेयर नॉन-लिस्टेड मार्केट में 280 रु के जीएमपी (ग्रे-मार्केट प्रीमियम) के साथ कारोबार कर रहे थे। इसके आईपीओ को कुल 414.86 गुना सब्सक्राइब किया गया। कंपनी का आईपीओ 12 अगस्त को खुलकर 14 अगस्त को बंद हुआ था।
ये भी पढ़ें -

लग गया अपर सर्किट

शानदार लिस्टिंग के बाद पॉजिट्रॉन एनर्जी में अपर सर्किट लग गया है। इसका शेयर 5 फीसदी ऊपर चढ़ गया है। करीब 11 बजे कंपनी का शेयर NSE पर लिस्टिंग प्राइस (475 रु) से 5 फीसदी मजबूती के साथ 498.75 रु पर है।

पॉजिट्रॉन एनर्जी का बिजनेस

पॉजिट्रॉन एनर्जी 2008 से अब तक भारत की टॉप 10 तेल और गैस कंपनियों में से 90 प्रतिशत को 125 से अधिक प्रोजेक्ट्स में सर्विस दे चुकी है। इसका बिजनेस एडवाइजरी ग्रुप एनर्जी कंपनियों को एनालिसिस, इनसाइट्स और फाइनेंशियल प्रोजेक्शन ऑफर करता है।
पॉजिट्रॉन, ग्राहकों के ऑपरेशनल और बिजनेस ऑब्जेक्टिव्स को पूरा करने के लिए साझेदार के रूप में बेहतर मैनेजमेंट कंसल्टेंसी सर्विसेज प्रोवाइड करती है।

किसलिए करेगी फंड का इस्तेमाल

कंपनी ने कहा कि आईपीओ से जुटाई गई राशि का इस्तेमाल मुख्य रूप से वर्किंग कैपिटल की जरूरतों को पूरा करने और सामान्य कॉर्पोरेट उद्देश्यों के लिए किया जाएगा। आईपीओ के जरिए कंपनी ने 9 अगस्त को एंकर निवेशकों से 14.6 करोड़ रुपये जुटाए थे।
डिस्क्लेमर : यहां मुख्य तौर पर एक शेयर की लिस्टिंग की जानकारी दी गयी है, निवेश की सलाह नहीं। इक्विटी मार्केट में जोखिम होता है, इसलिए निवेश अपने जोखिम पर करें। निवेश करने से पहले एक्सपर्ट की राय जरूर लें।
देश और दुनिया की ताजा ख़बरें (Hindi News) अब हिंदी में पढ़ें | बिजनेस (business News) और बजट 2024 (Union Budget 2024) की ताजा समाचार के लिए जुड़े रहे Times Now Navbharat से |

लेटेस्ट न्यूज

काशिद हुसैन author

काशिद हुसैन अप्रैल 2023 से Timesnowhindi.Com (टाइम्स नाउ नवभारत) के साथ काम कर रहे हैं। यहां पर वे सीनियर कॉरेस्पोंडेंट हैं। टाइम्स नाउ नवभारत की ब...और देखें

End of Article

© 2024 Bennett, Coleman & Company Limited