अब 70 रुपये में देखिए मूवी ! PVR ओटीटी की तरह लांच करेगा सब्सक्रिप्शन मॉडल

PVR Inox To Sell Ticket In 70 Rupees: PVR Inox ने थियेटर में ऑडियंस संख्या बढ़ाने और नई ऑडियंस को सिनेमाघरों में लाने के लिए सब्सक्रिप्शन प्लान की रणनीति बनाई है। कंपनी के एक अधिकारी के अनुसार हम 699 रुपये के मंथली प्लान को लॉन्च करने की तैयारी में है। इस प्लान के तहत लोग सोमवार से गुरुवार के बीच 70 रुपये में टिकट खरीद पाएंगे।

PVR SUBSCRIPTION PLAN

पीवीआर टिकट

PVR Inox To Sell Ticket In 70 Rupees:अब आप केवल 70 रुपये में पीवीआर सिनेमा में मूवी देख पाएंगे। PVR Inox ने OTT की तरह थिएटर में ऑडियंस लाने के लिए सब्सिक्रिप्शन मॉडल लाने की योजना बनाई है। इसके तहत कंपनी 699 रुपये मंथली सब्सक्रिप्शन प्लान लाने जा रही है। जिसके जरिए एक महीने में 10 फिल्मे देख पाएंगे। इस प्लान के तहत सोमवार से गुरुवार के बीच 70 रुपये में मूवी टिकट खरीदे जा सकेंगे। यह प्लान शुक्रवार से रविवार के बीच काम नहीं करेगा। यानी सस्ते में मूवी देखना है तो वीक डेज का इंतजार करना होगा। इस कवायद से सबसे ज्यादा 35-40 साल के उम्र को थिएटर में खींचने की कोशिश है।

क्या है प्लानिंग

मनी कंट्रोल की एक रिपोर्ट के अनुसार PVR Inox ने थियेटर में ऑडियंस संख्या बढ़ाने और नई ऑडियंस को सिनेमाघरों में लाने के लिए सब्सक्रिप्शन प्लान की रणनीति बनाई है। कंपनी के एक अधिकारी के अनुसार हम 699 रुपये के मंथली प्लान को लॉन्च करने की तैयारी में है। इस प्लान के तहत लोग सोमवार से गुरुवार के बीच 70 रुपये में टिकट खरीद पाएंगे। इस मंथली प्लान में यूजर्स 10 फिल्मे देख सकेंगे।

थिएटर के लिए ओटीटी मॉडल

अगर सब्सक्रिप्शन प्लान लांच होता है तो देश में पहली बार थिएटर के लिए इस तरह का प्लान आएगा। इससे कोरोना के बाद ऑडियंस को थिएटर में लाने की कवायद के रूप में देखा जा रहा है। असल में कोरोना के दौर में नए ओटीटी विकल्प मिलने से थिएटर में ऑडियंस की भीड़ काफी कम हो गई है। कंपनी का यह सब्सक्रिप्शन प्लान दक्षिण भारत और इनसिग्निया, आईमैक्स जैसे प्रीमियम स्क्रीन के लिए उपलब्ध नहीं होगा। इस प्लान के तहत यूजर एक दिन में केवल एक ही टिकट बुक कर पाएंगे। इसके अलावा इस प्लान के तहत टिकट खरीदने के लिए आपको आईडी भी साथ रखना होगा।
देश और दुनिया की ताजा ख़बरें (Hindi News) अब हिंदी में पढ़ें | बिजनेस (business News) की खबरों के लिए जुड़े रहे Timesnowhindi.com से | आज की ताजा खबरों (Latest Hindi News) के लिए Subscribe करें टाइम्स नाउ नवभारत YouTube चैनल

लेटेस्ट न्यूज

    TNN बिजनेस डेस्क author

    TNN बिजनेस डेस्कऔर देखें

    End of Article

    © 2024 Bennett, Coleman & Company Limited