Reliance Industries Share Price Target: न्यू एनर्जी प्रोजेक्ट पर रिलायंस शुरू करने वाली है काम, इस ब्रोकरेज ने शेयर पर दे दिया ये टारगेट

Reliance Industries Share Price Target: दिग्गज ब्रोकरेज फर्म CLSA ने RIL (Reliance Industries) के शेयरों को लेकर अपनी रेटिंग जारी की है। ब्रोकरेज फर्म ने 3300 रुपए का शेयर प्राइस टारगेट दिया है। आगे आने वाले समय में कंपनी अच्छा करने वाली है।

Mukesh Ambani, Reliance Industries

Reliance Industries के शेयरों पर Outperform की रेटिंग।

Reliance Industries Share Price Target: यदि आप शेयर बाजार में पैसा लगाते हैं तो यह आपके काम की खबर है। दिग्गज ब्रोकरेज फर्म ने Reliance Industries के शेयरों पर Outperform की रेटिंग दी है। दिग्गज ब्रोकरेज फर्म CLSA ने RIL (Reliance Industries) के शेयरों को लेकर अपनी रेटिंग जारी की है। ब्रोकरेज फर्म ने 3300 रुपए का शेयर प्राइस टारगेट दिया है। आगे आने वाले समय में कंपनी अच्छा करने वाली है।

ब्रोकरेज की RIL शेयर पर राय

ब्रोकरेज ने रिलायंस शेयर पर 3300 रुपये के टारगेट प्राइस के साथ बेहतर प्रदर्शन बनाए रखने की उम्मीद जताई है। कंपनी आने वाले महीनों में नई ऊर्जा प्रोजेक्ट के उत्पादन का पहला फेज शुरू करेगी।

Reliance Industries Share Price Today

सोमवार के दिन कंपनी के शेयरों में 21.25 या 0.71 फीसदी की बढ़त देखने को मिली है। जिसके बाद कंपनी के शेयर 3,021.20 पर हरे निशान के साथ बंद हुए हैं।

Reliance Industries Share Price History

BSE Analytics के अनुसार कंपनी शेयरों में एक हफ्ते के अंदर 1.48 फीसदी की बढ़त देखने को मिली है। वहीं 2 हफ्ते के अंदर इन शेयरों में 1.75 फीसदी की बढ़त भी देखने को मिली है। एक महीने के अंदर कंपनी के शेयरों में 0.82 फीसदी की बढ़ोतरी देखने को मिली है। 3 महीने में स्टॉक ने 0.90 फीसदी की बढ़ोतरी हासिल की है। 6 महीने में स्टॉक के अंदर 0.46 फीसदी की बढ़ोतरी भी देखने को मिली है।
एक साल में स्टॉक में 18.90 फीसदी की बढ़ोतरी भी देखी है। वहीं 2 साल में स्टॉक ने 22.77 फीसदी की बढ़त भी देखी है। 3 साल में स्टॉक ने 50.31 फीसदी की बढ़ोतरी दिखाई है। 5 साल में स्टॉक ने 157.04 फीसदी के रिटर्न दिए हैं। 10 साल में 557.32 फीसदी के रिटर्न दिए हैं।
देश और दुनिया की ताजा ख़बरें (Hindi News) अब हिंदी में पढ़ें | बिजनेस (business News) और बजट 2024 (Union Budget 2024) की ताजा समाचार के लिए जुड़े रहे Times Now Navbharat से |

लेटेस्ट न्यूज

आशीष कुशवाहा author

आशीष कुमार कुशवाहा Timesnowhindi.com में बतौर सीनियर कॉपी एडिटर काम कर रहे हैं। वह मई 2023 से Timesnowhindi.com के साथ जुड़े हैं। वह यहां शेयर बाजा...और देखें

End of Article

© 2024 Bennett, Coleman & Company Limited