Expert on Stock Market: कब तक रहेगी शेयर बाजार में गिरावट, किन स्टॉक्स में पैसा लगाना है सेफ, जानिए संजीव भसीन की राय

Expert on Investment in Stock Market : शेयर बाजार एक्सपर्ट संजीव भसीन के अनुसार ABFRL, वोडाफोन इंडिया, विप्रो, एचडीएफसी लाइफ जैसे शेयर आपको सुरक्षा भी देंगे। यानी ये शेयर सेफ हैं।

Stock Market Outlook

कब तक रहेगी शेयर बाजार में गिरावट

मुख्य बातें
  • शेयर बाजार में गिरावट ज्यादा नहीं चलेगी
  • संजीव भसीन के अनुसार दो दिन में थमेगी गिरावट
  • पीएसयू शेयर करेंगी वापसी
Stock Market Outlook: एग्जिट पोल से उलट आए चुनाव नतीजों के बाद मंगलवार को भारतीय शेयर बाजार में भारी गिरावट दर्ज की गई। इस बीच शेयर बाजार एक्सपर्ट संजीव भसीन ने कहा कि निफ्टी, सेंसेक्स, बैंक निफ्टी और बाकी सभी सेक्टोरल इंडेक्स में गिरावट कुछ दिनों की बात है और इसे अच्छे शेयर खरीदने के अवसर के तौर पर देखा जाना चाहिए। भसीन, जो कि आईआईएफएल सिक्योरिटीज के डायरेक्टर हैं, ने कहा कि ये (गिरावट) दो दिन से ज्यादा नहीं चलेगी। जीवन सामान्य हो जाएगा। निवेशक खरीदने की कोशिश करें। उन्होंने कहा कि ABFRL, वोडाफोन इंडिया, विप्रो, एचडीएफसी लाइफ जैसे शेयर आपको सुरक्षा भी देंगे। यानी ये शेयर सेफ हैं।
ये भी पढ़ें -

शेयर बाजार में गिरावट का एक कारण सोमवार की तेजी

संजीव भसीन ने मंगलवार को शेयर बाजार में आई गिरावट पर कहा कि मंगलवार को इक्विटी बाजारों में आई तेज गिरावट सोमवार को एग्जिट पोल के बाद आई 'सुपर रैली' का नतीजा थी। भसीन के मुताबिक शेयर बाजार लालच और डर पर काम करता है।
शुक्रवार को फ्लैट बंद होने के बाद, वीकेंड में अच्छे एग्जिट पोल नंबर आए। अच्छे एग्जिट पोल नंबरों से सुपर रैली शुरू हुई।

शेयर बाजार में खरीदारी का मौका आया है

भसीन ने कहा कि सोमवार को जहां-जहां अधिक खरीदारी हो गई थी, वहां पॉजिशन दुरुस्त हो गई हैं। अगले दो-तीन दिनों तक शेयर बाजार में उतार-चढ़ाव रहेगा। इसलिए यह खरीदारी का अच्छा मौका है। भसीन ने कहा कि आपको 25 प्रतिशत तक सस्ते शेयर और कब मिलेंगे? कोल इंडिया, एनटीपीसी, एचडीएफसी लाइफ इंश्योरेंस, विप्रो में मौके हैं। उनके मुताबिक कॉर्पोरेट इंडिया को अच्छा प्रदर्शन करना होगा। पीएसयू वापसी करेंगे।
डिस्क्लेमर : यहां मुख्य तौर पर शेयर बाजार की जानकारी दी गयी है, निवेश की सलाह नहीं। इक्विटी मार्केट में जोखिम होता है, इसलिए निवेश अपने जोखिम पर करें। निवेश करने से पहले एक्सपर्ट की राय जरूर लें।
देश और दुनिया की ताजा ख़बरें (Hindi News) अब हिंदी में पढ़ें | बिजनेस (business News) और चुनाव के समाचार के लिए जुड़े रहे Times Now Navbharat से |

लेटेस्ट न्यूज

काशिद हुसैन author

काशिद हुसैन अप्रैल 2023 से Timesnowhindi.Com (टाइम्स नाउ नवभारत) के साथ काम कर रहे हैं। यहां पर वे सीनियर कॉरेस्पोंडेंट हैं। टाइम्स नाउ नवभारत की ब...और देखें

End of Article

© 2024 Bennett, Coleman & Company Limited