Senco Gold Share Price Target: इस Metal Stock में शानदार कमाई का मौका! ब्रोकरेज ने दिया ये टारगेट

Senco Gold Share Price Target: सेनको गोल्ड शेयर में पैसा लगाने वाले निवेशको को 6 महीने में 29.40 प्रतिशत का रिटर्न मिल है। इस साल की शुरुआत से लेकर अभी तक (YTD) इस शेयर ने 38.90 प्रतिशत का रिटर्न दिया है। एक महीने में Senco Gold के स्टॉक में 13.19 फीसीद का उछाल दिखा है।

Senco Gold Share Price Target

ब्रोकरेज फर्म एमके ग्लोबल ने सेनको गोल्ड पर Buy रेटिंग दी है।

Senco Gold Share Price Target: शेयर बाजार में कुछ समय से स्थिरता देखने को मिल रही है। ऐसे में एक्सपर्ट्स का मानना है कि शॉर्ट टर्म में निफ्टी मौजूदा स्तरों से ज्यादा ऊपर नहीं उठ सकेगा। क्योंकि मूल्यांकन ऊंचा है और सकारात्मकता की कमी दिखाई दे रही है। लेकिन स्टॉक स्पेसिफिक, औद्योगिक और वित्तीय क्षेत्रों में चुनिंदा स्मॉल और मिड कैप शेयरों के माध्यम से बेहतर रिटर्न प्राप्त किया जा सकता है।
ब्रोकरेज फर्म एमके ग्लोबल ने सेनको गोल्ड पर Buy रेटिंग दी है। साथ ही इस स्टॉक के लिए टारगेट प्राइस भी बताया है। तो इस स्टॉक के बारे में विस्तार से जानते हैं।

Senco Gold Share Price Target

ब्रोकरेज फर्म एमके ग्लोबल ने सेनको गोल्ड शेयर पर 'BUY' रेटिंग दी है। ब्रोकरेज के अनुसार, इस स्टॉक का टारगेट प्राइस 1,110 रुपये है, जिसमें 12.6% की उछाल देखने को मिल सकती है।

Senco Gold Share Price History

सेनको गोल्ड शेयर में पैसा लगाने वाले निवेशको को 6 महीने में 29.40 प्रतिशत का रिटर्न मिल है। इस साल की शुरुआत से लेकर अभी तक (YTD) इस शेयर ने 38.90 प्रतिशत का रिटर्न दिया है। एक महीने में Senco Gold के स्टॉक में 13.19 फीसीद का उछाल दिखा है।

About Senco Gold: क्या करती है कंपनी

सेन्को गोल्ड एंड डायमंड्स सेन्को गोल्ड लिमिटेड (कंपनी) के ओनरशिप वाला ब्रांड है। यह आठ दशकों से अधिक पुरानी कंपनी है। कंपनी ने 22 अगस्त 1994 को कोलकाता पश्चिम बंगाल में कंपनी अधिनियम, 1956 के प्रावधानों के तहत सेन्को गोल्ड प्राइवेट लिमिटेड के रूप में शामिल की गई थी। बाद में ज्वेलरी बिजनेस के सेक्टर में अपनी एक्टिविटी का विस्तार करने के लिए कंपनी को अगस्त 2007 में सेन्को गोल्ड लिमिटेड नाम से एक पब्लिक लिमिटेड कंपनी में बदला गया था।
डिस्क्लेमर : इक्विटी मार्केट में जोखिम होता है, इसलिए निवेश अपने जोखिम पर करें। निवेश करने से पहले एक्सपर्ट की राय जरूर लें। यहां पर दी गई सलाह ईटी नाउ स्वदेश की रिपोर्ट के आधार पर है और शेयर पर राय ईटी नाउ स्वदेश को मार्केट एक्सपर्ट द्वारा दी गई जानकारी पर आधारित है। टाइम्स नाउ नवभारत डॉट कॉम निवेश पर अपनी कोई सलाह नहीं दे रहा है।
देश और दुनिया की ताजा ख़बरें (Hindi News) अब हिंदी में पढ़ें | बिजनेस (business News) और चुनाव के समाचार के लिए जुड़े रहे Times Now Navbharat से |

लेटेस्ट न्यूज

आशीष कुशवाहा author

आशीष कुमार कुशवाहा Timesnowhindi.com में बतौर सीनियर कॉपी एडिटर काम कर रहे हैं। वह मई 2023 से Timesnowhindi.com के साथ जुड़े हैं। वह यहां शेयर बाजा...और देखें

End of Article

© 2024 Bennett, Coleman & Company Limited