SJ Logistics IPO Allotment : एसजे लॉजिस्टिक्स आईपीओ का अलॉमेंट शुरू, जानें अपना स्टेटस और जीएमपी

SJ Logistics IPO Allotment:48 करोड़ रुपये के एसएमई आईपीओ को कुल मिलाकर 316.26 गुना सब्सक्रिप्शन मिला। इसकी लिस्टिंग 19 दिसंबर, मंगलवार को होने की संभावना है।

SJ Logistics IPO Allotment : एसजे लॉजिस्टिक्स आईपीओ का अलॉमेंट शुरू, जानें अपना स्टेटस और जीएमपी
SJ Logistics IPO Allotment: एसजे लॉजिस्टिक्स आईपीओ (SJ Logistics IPO) का शेयर के अलॉटमेंट को अंतिम रूप दे दिया गया है। इसके आईपीओ को 12 दिसंबर से 14 दिसंबर के बीच सार्वजनिक सदस्यता के लिए खोला गया था। 48 करोड़ रुपये के एसएमई आईपीओ को कुल मिलाकर 316.26 गुना सब्सक्रिप्शन मिला। इसकी लिस्टिंग 19 दिसंबर, मंगलवार को होने की संभावना है, ग्रे मार्केट को उस दिन इसमें 96 फीसदी की बढ़त की उम्मीद है। आईपीओ का प्राइस बैंड 121 रुपये से 125 रुपये प्रति शेयर तय की गया था।

एसजे लॉजिस्टिक्स आईपीओ: अलॉटमेंट स्टेटस कैसे चेक करें

1: Maashitla Securities की वेबसाइट पर जाएं।
2: पैन, आवेदन संख्या या डीमैट खाता संख्या दर्ज करें
3: 'सबमिट' पर क्लिक करें
आपकी आईपीओ अलॉटमेंट स्टेटस दिखाई जाएगी। आप अपने रिकॉर्ड के लिए डाउनलोड या प्रिंट कर सकते हैं।

एसजे लॉजिस्टिक्स आईपीओ जीएमपी आज

रिपोर्ट्स के अनुसार, एसजे लॉजिस्टिक्स (इंडिया) लिमिटेड के गैर-सूचीबद्ध शेयर अपने प्राइस बैंड की तुलना में ग्रे मार्केट में 120 रुपये अधिक कारोबार कर रहे हैं। 120 रुपये ग्रे मार्केट प्रीमियम या जीएमपी का मतलब है कि ग्रे मार्केट सार्वजनिक निर्गम से 96 प्रतिशत लिस्टिंग लाभ की उम्मीद कर रहा है। जीएमपी बाजार की भावनाओं पर आधारित है और बदलता रहता है।
एस जे लॉजिस्टिक्स आईपीओ पूरी तरह से 38.4 लाख शेयरों का एक ताज़ा मुद्दा था। इसका प्राइस बैंड 121 रुपये से 125 रुपये प्रति शेयर तय किया गया था। किसी एप्लिकेशन के लिए न्यूनतम लॉट आकार 1,000 शेयर था। खुदरा निवेशकों के लिए आवश्यक न्यूनतम निवेश राशि 1,25,000 रुपये थी।
देश और दुनिया की ताजा ख़बरें (Hindi News) अब हिंदी में पढ़ें | बिजनेस (business News) की खबरों के लिए जुड़े रहे Timesnowhindi.com से | आज की ताजा खबरों (Latest Hindi News) के लिए Subscribe करें टाइम्स नाउ नवभारत YouTube चैनल

लेटेस्ट न्यूज

आशीष कुशवाहा author

आशीष कुमार कुशवाहा Timesnowhindi.com में बतौर सीनियर कॉपी एडिटर काम कर रहे हैं। वह मई 2023 से Timesnowhindi.com के साथ जुड़े हैं। वह यहां शेयर बाजा...और देखें

End of Article

© 2024 Bennett, Coleman & Company Limited