सौरभ गांगुली को पसंद आया फूड डिलिवरी का धंधा,फ्यूचर का सोच लगाया है पैसा

Sourav Ganguly Invest In Food Delivery Startup: गांगुली ने इस बार फूड डिलिवरी स्टार्टअप JustMyRoots में निवेश किया है। यह कंपनी इंटरसिटी फूड डिलिवरी के कारोबार में हैं। कंपनी 30 शहरों में फूड डिलिवरी का काम करती है।

saurav ganguly investment and income

सौरभ गांगुली ने किया बड़ा निवेश

Sourav Ganguly Invest In Food Delivery Startup:भारतीय क्रिकेट के दादा और बीसीसीआई (BCCI) के पूर्व प्रेसिडेंट सौरभ गांगुली (Sourav Ganguly)ने खाने-पीने के बिजनेस में दांव लगाया है। उन्होंने एक फूड डिलिवरी कंपनी में निवेश किया है। दादा का मानना है कि फूड डिलिवरी फ्यूचर का बिजनेस हैं और उसमें निवेशक बनना उनके लिए आने वाले समय में फायदेमंद साबित होगा। हालांकि इस कंपनी में गांगुली ने कितना पैसा लगाया है, इसका खुलासा नहीं हुआ है। गांगुली भारतीय स्टार्टअप में लगातार निवेश कर रहे हैं। और वहां से अच्छी कमाई भी कर रहे हैं।

इस कंपनी में लगाया पैसा

ईटी की रिपोर्ट के अनुसार, गांगुली ने इस बार फूड डिलिवरी स्टार्टअप JustMyRoots में निवेश किया है। यह कंपनी इंटरसिटी फूड डिलिवरी के कारोबार में हैं। कंपनी 30 शहरों में फूड डिलिवरी का काम करती है। और वह अपने कारोबार विस्तार के लिए 120-150 करोड़ रुपये जुटाने की लक्ष्य लेकर चल रही है। रिपोर्ट के अनुसार स्टार्टअप में निवेश पर गांगुली का कहना है कि आज के दौर में ज्यादातर लोग रेस्टोरेंट जाने की जगह घर डिलिवरी को तरजीह दे रहे हैं। गागुंली ने करीब 4 स्टार्टअप में निवेश कर रखा है। उन्होंने बताया कि हाल ही में एक स्टार्टअप से उन्होंने अच्छी कमाई की है।

कंपनी की ये है प्लानिंग

रिपोर्ट के अनुसार साल 2022-23 में कंपनी का रेवेन्यू करीब 208 करोड़ रुपये रहा था। और उसकी योजना है कि वह मौजूदा वित्त वर्ष में करीब 350 करोड़ रुपये कमाई की थी। अभी कंपनी इंटसिटी फूड डिलेवरी में प्रमुख प्लेयर है। जिस मॉडल को वह शहर के अंदर डिलिवरी के रूप में भी लांच करने की तैयारी है। कंपनी इस साल दिवाली तक दिल्ली-एनसीआर, कोलकाता, बेंगलुरू, मुंबई में अपनी सेवाएं शुरू कर देगी।
देश और दुनिया की ताजा ख़बरें (Hindi News) अब हिंदी में पढ़ें | बिजनेस (business News) की खबरों के लिए जुड़े रहे Timesnowhindi.com से | आज की ताजा खबरों (Latest Hindi News) के लिए Subscribe करें टाइम्स नाउ नवभारत YouTube चैनल

लेटेस्ट न्यूज

    TNN बिजनेस डेस्क author

    TNN बिजनेस डेस्कऔर देखें

    End of Article

    © 2024 Bennett, Coleman & Company Limited