SpiceJet employees salaries: स्पाइसजेट ने कर्मचारियों के अगस्त तक के बकाया वेतन का पेमेंट किया

SpiceJet employees salaries: स्पाइसजेट के प्रवक्ता ने कर्मचारियों के लंबित वेतन के भुगतान की पुष्टि की। विमानन कंपनी ने ढाई साल से भविष्य निधि का भुगतान नहीं किया है, जबकि कर्मचारियों के वेतन से हर महीने काटा जाने वाला टीडीएस (स्रोत पर कर कटौती) भी सरकार के पास जमा नहीं किया है।

spicejet,ani

घरेलू विमानन कंपनी स्पाइसजेट।

SpiceJet employees salaries: घरेलू विमानन कंपनी स्पाइसजेट ने 3,000 करोड़ रुपये की नई पूंजी हासिल करने के बाद अपने कर्मचारियों के सभी लंबित वेतन का भुगतान कर दिया है। एक सूत्र ने यह जानकारी दी। सूत्र के अनुसार, सभी कर्मचारियों का जुलाई तथा अगस्त के वेतन के अलावा ऐसे कर्मचारी जिन्हें जून का आंशिक वेतन दिया गया था, के खातों में उनका वेतन जमा कर दिया गया है।

लंबित वेतन बुधवार शाम को दे दिया गया

स्पाइसजेट के प्रवक्ता ने कर्मचारियों के लंबित वेतन के भुगतान की पुष्टि की। प्रवक्ता ने बृहस्पतिवार को बिना कोई विस्तृत जानकारी दिए कहा, ‘‘ कर्मचारियों को लंबित वेतन बुधवार शाम को दे दिया गया।’’ विमानन कंपनी ने ढाई साल से भविष्य निधि का भुगतान नहीं किया है, जबकि कर्मचारियों के वेतन से हर महीने काटा जाने वाला टीडीएस (स्रोत पर कर कटौती) भी सरकार के पास जमा नहीं किया है।

क्यूआईपी फंड जुटाने की योजना

विमानन कंपनी ने पात्र संस्थागत नियोजन (क्यूआईपी) के जरिये 3,000 करोड़ रुपये और पिछले वित्तपोषण चक्र में अतिरिक्त 736 करोड़ रुपये जुटाने की 23 सितंबर को घोषणा की थी। इससे इसकी वित्तीय स्थिरता तथा विकास योजनाओं को और बढ़ावा मिला।
(भाषा इनपुट के साथ)
देश और दुनिया की ताजा ख़बरें (Hindi News) अब हिंदी में पढ़ें | बिजनेस (business News) और बजट 2024 (Union Budget 2024) की ताजा समाचार के लिए जुड़े रहे Times Now Navbharat से |

लेटेस्ट न्यूज

आशीष कुशवाहा author

आशीष कुमार कुशवाहा Timesnowhindi.com में बतौर सीनियर कॉपी एडिटर काम कर रहे हैं। वह मई 2023 से Timesnowhindi.com के साथ जुड़े हैं। वह यहां शेयर बाजा...और देखें

End of Article

© 2024 Bennett, Coleman & Company Limited