Startup: मुंबई में नए केंद्र स्थापित करेगी यूनियन लिविंग, करोड़ों रुपए करेगी निवेश

Startup: स्टार्टअप कंपनी यूनियन लिविंग अपनी विस्तार योजना के तहत मुंबई में नए केंद्र खोलने के लिए इस साल 10 करोड़ रुपए का निवेश करेगी।

Startup, Union Living

स्टार्टअप कंपनी यूनियन लिविंग मुंबई में करेगी निवेश

Startup: किराए पर रहने की सुविधा उपलब्ध कराने वाली स्टार्टअप कंपनी यूनियन लिविंग अपनी विस्तार योजना के तहत मुंबई में करीब 1,000 बिस्तर की कुल क्षमता वाले नये केंद्र खोलने के लिए इस साल 10 करोड़ रुपए का निवेश करेगी। यूनियन लिविंग की शुरुआत 2020 में ऋषभ सोनी और पार्थ सोनी ने की थी। वर्तमान में इसकी मुंबई, पुणे और अहमदाबाद में नौ संपत्तियां हैं। इन केंद्रों में बिस्तरों की संख्या 1,050 हैं।
अधिकतर छात्र और पेशेवर लोग इनकी सुविधाओ का लाभ लेते हैं। यह 20,000 रुपए से लेकर 45000 रुपए प्रति बिस्तर लेता है। यूनियन लिविंग ने मंगलवार को एक बयान में कहा कि वह महालक्ष्मी में 220 बिस्तर, जुहू में 180 बिस्तर, खार/सांताक्रूज में 100 बिस्तर, गोरेगांव/मलाड में 150 बिस्तर, चेंबूर में 100 बिस्तरऔर नवी मुंबई में 200 बिस्तर की सुविधाएं पेश करने के साथ अपने कारोबार का विस्तार करेगा।
बयान के अनुसार कंपनी इस विस्तार पर 10 करोड़ रुपए का निवेश करेगी। कोष का उपयोग मुख्य रूप से नए सेंटरों के मालिकों के पास सुरक्षा राशि जमा करने और आंतरिक रूप सज्जा पर किया जाएगा। स्टार्टअप कंपनी आमतौर पर संपत्ति उनके मालिकों से लम्बी अवधि के पट्टे पर लेती है।
यूनियन लिविंग के सह-संस्थापक ऋषभ सोनी ने कहा कि मुंबई बाजार में नए केंद्र पेश करने की रणनीति लक्षित किराएदारों की विशिष्ट आवश्यकताओं तथा प्राथमिकताओं को पूरा करने और अलग-अलग जगह रहने की सुविधा मुहैया कराने की यूनियन लिविंग की प्रतिबद्धता को दर्शाती है। (भाषा)
देश और दुनिया की ताजा ख़बरें (Hindi News) अब हिंदी में पढ़ें | बिजनेस (business News) की खबरों के लिए जुड़े रहे Timesnowhindi.com से | आज की ताजा खबरों (Latest Hindi News) के लिए Subscribe करें टाइम्स नाउ नवभारत YouTube चैनल

लेटेस्ट न्यूज

    TNN बिजनेस डेस्क author

    TNN बिजनेस डेस्कऔर देखें

    End of Article

    © 2024 Bennett, Coleman & Company Limited