Power Stocks To Buy: पावर स्टॉक्स करेंगे आपका पोर्टफोलियो चार्ज, Tata Power-JSW Energy दे सकते हैं 22% तक रिटर्न

Power Stocks To Buy: नोमुरा ने 560 रुपये के टार्गेट प्राइस के साथ BUY रेटिंग शुरू की है। ब्रोकरेज फर्म को उम्मीद है कि टाटा ग्रुप का ये स्टॉक FY24-27 के दौरान 16 प्रतिशत EBITDA CAGR पेश करेगा। इसने 15700 करोड़ रुपये के सोलर EPC ऑर्डर बुक पर मजबूत डिलीवरी और ओडिशा की प्रॉफिटैबिलिटी में उछाल की भी उम्मीद जताई है।

Power Stocks To Buy

पावर शेयरों में कमाई का चांस

मुख्य बातें
  • पावर स्टॉक्स देंगे प्रॉफिट
  • पोर्टफोलियो को देंगे बूस्ट
  • Tata Power-JSW Energy के नाम शामिल
Power Stocks To Buy: ब्रोकरेज फर्म नोमुरा दो बिजली बनाने वाली कंपनियों के शेयरों को लेकर उत्साहित है। ब्रोकरेज फर्म को उम्मीद है कि दोनों कंपनियां वित्त वर्ष 24-27 के दौरान एक मजबूत EBITDA CAGR की पेशकश करेंगी। इससे इनके शेयर भी अच्छा रिटर्न दे सकते हैं। ये कंपनियां हैं टाटा पावर और जेएसडब्ल्यू एनर्जी लिमिटेड। आगे चेक करें इन कंपनियों के शेयरों का टार्गेट प्राइस कितना है।
ये भी पढ़ें -

Tata Power Share Price Target 2024

नोमुरा ने 560 रुपये के टार्गेट प्राइस के साथ BUY रेटिंग शुरू की है। ब्रोकरेज फर्म को उम्मीद है कि टाटा ग्रुप का ये स्टॉक FY24-27 के दौरान 16 प्रतिशत EBITDA CAGR पेश करेगा। इसने 15700 करोड़ रुपये के सोलर EPC ऑर्डर बुक पर मजबूत डिलीवरी और ओडिशा की प्रॉफिटैबिलिटी में उछाल की भी उम्मीद जताई है।
आज मंगलवार को टाटा पावर का शेयर 456.40 रु पर बंद हुआ। जबकि इसका टार्गेट प्राइस 560 रु है। यानी ये शेयर 22 फीसदी से अधिक रिटर्न दे सकता है।

JSW Energy Share Price Target 2024

नोमुरा ने 885 रुपये के टार्गेट प्राइस के साथ JSW Energy पर BUY रेटिंग शुरू की है। ब्रोकरेज फर्म को उम्मीद है कि कंपनी FY24-27 के दौरान 38 प्रतिशत EBITDA CAGR प्रदान करेगी। यह ऑपरेशनल कैपेसिटी में 2x से अधिक वृद्धि और RE जनरेशन प्रोजेक्ट्स पर हेल्दी मार्जिन की भी उम्मीद करता है।
आज मंगलवार को JSW Energy का शेयर 725.90 रु पर बंद हुआ। जबकि इसका टार्गेट प्राइस 885 रु है। यानी ये शेयर 22 फीसदी रिटर्न दे सकता है।
डिस्क्लेमर : इक्विटी मार्केट में जोखिम होता है, इसलिए निवेश अपने जोखिम पर करें। निवेश करने से पहले एक्सपर्ट की राय जरूर लें। यहां पर दी गई सलाह ईटी नाउ की रिपोर्ट के आधार पर है और शेयर पर राय ईटी नाउ को ब्रोकरेज फर्म द्वारा दी गई जानकारी पर आधारित है। टाइम्स नाउ नवभारत डॉट कॉम निवेश पर अपनी कोई सलाह नहीं दे रहा है।
देश और दुनिया की ताजा ख़बरें (Hindi News) पढ़ें हिंदी में और देखें छोटी बड़ी सभी न्यूज़ Times Now Navbharat Live TV पर। बिजनेस (Business News) अपडेट और चुनाव (Elections) की ताजा समाचार के लिए जुड़े रहे Times Now Navbharat से।

लेटेस्ट न्यूज

काशिद हुसैन author

काशिद हुसैन अप्रैल 2023 से Timesnowhindi.Com (टाइम्स नाउ नवभारत) के साथ काम कर रहे हैं। यहां पर वे सीनियर कॉरेस्पोंडेंट हैं। टाइम्स नाउ नवभारत की ब...और देखें

End of Article

© 2024 Bennett, Coleman & Company Limited