Stock To Watch: Nykaa, Adani Power, Bharti Airtel तक, आज किन स्टॉक पर बनेंगे कमाई के मौके

Stock To Watch: गुरुवार को घरेलू बाजार में थोड़ी तेजी देखने को मिली, हाल ही में आई तेजी के बाद इसमें ठहराव आ गया। आज के कारोबार में अंबुजा सीमेंट्स , नाइका , अदानी पावर , भारती एयरटेल , विप्रो समेत अन्य कंपनियों के शेयरों पर विभिन्न समाचारों के कारण नजर रहेगी।

Stock To Watch today, 23 August 2024

आज किन स्टॉक पर रखें नजर।

Stock To Watch With Share Price Target : कल बाजार तेजी पर बंद हुआ। सेंसेक्स 102 और निफ्टी 71 अंक चढ़कर बंद हुआ। वहीं बैंक निफ्टी 117.60 अंक गिरकर 50,685.55 पर बंद हुआ। BSE Midcap इंडेक्स 205.04 अंक चढ़कर 48,318.28 पर बंद हुआ तो वहीं BSE Smallcap इंडेक्स 479.93 अंक चढ़कर 55,336.42 पर बंद हुआ।
इन सब के बीच आज के बाजार के लिए आखिर आज क्या रणनीति होनी चाहिए, किन सेक्टर पर फोकस करें और खबरों के दम पर कौन से स्टॉक्स में एक्शन दिखेगा, इस पर मार्केट एक्सपर्ट क्या कहते हैं चलिए जानते हैं...

Hindustan Unilever Share Price Target

मार्केट एक्सपर्ट अंशुल जैन ने इस Hindustan Unilever Share के लिए खरीदारी की राय दी है और 3250 का टारगेट दिया है। इसके लिए 6 से 12 महीने का समय दिया है।

Vedanta Share Price Target

मार्केट एक्सपर्ट तेजस शाह ने इस शेयर के लिए खरीदारी की राय दी है और 485-505 का टारगेट दिया है। इसके लिए 8-10 दिन का समय भी दिया है।

ICICI Bank Share Price Target

मार्केट एक्सपर्ट तेजस शाह ने इस शेयर के लिए खरीदारी की राय दी है और 1230-1275 का टारगेट दिया है। इसके लिए 8-10 दिन का समय दिया गया है।

खबरों के दम पर आज किन शेयरों पर रहेगी नजर

Stocks in news: Ambuja Cements, Nykaa, Adani Power, Bharti Airtel

Ambuja Cements: अंबुजा सीमेंट्स

ईटी की रिपोर्ट के अनुसार अडानी समूह शुक्रवार को अंबुजा सीमेंट्स में 2.84% हिस्सेदारी ब्लॉक डील के जरिए बेचकर करीब 4,200 करोड़ रुपये जुटा सकता है।

Power Mech Projects: पावर मेक प्रोजेक्ट्स

पावर मेक प्रोजेक्ट्स के बोर्ड ने 1:1 के अनुपात में बोनस इश्यू को मंजूरी दे दी है, जिसके तहत पात्र निवेशकों को कंपनी में एक शेयर के बदले एक एक्स्ट्रा शेयर मिलेगा।

Bharti Airtel: भारती एयरटेल

वस्तु एवं सेवा कर (GST) अपील प्राधिकरण ने भारती एयरटेल को दूरसंचार विभाग द्वारा मांगे गए लाइसेंस चार्ज और स्पेक्ट्रम यूज चार्ज पर 194 करोड़ रुपये जीएसटी का पेमेंट करने का आदेश दिया है।

Adani Power: अडानी पावर

एनसीएलटी ने लैंको अमरकंटक पावर को खरीदने के लिए कंपनी की समाधान योजना को मंजूरी दे दी है। अधिग्रहण की लागत करीब 4,101 करोड़ रुपये होगी।

Nykaa: नाइका

रिपोर्ट के अनुसार, हरिंदरपाल सिंह एंड एसोसिएट्स नाइका में 1.4% तक की हिस्सेदारी 198 रुपये प्रति शेयर के फ्लोर प्राइस पर बेच सकती है।

Jain Irrigation: जैन इरिगेशन

जैन इरिगेशन ने कॉफी बोर्ड ऑफ इंडिया के साथ उन्नत उच्च गुणवत्ता वाले, रोग प्रतिरोधी कॉफी पौधों को उत्पादकों को वाणिज्यिक रूप से जारी करने के लिए एक समझौता ज्ञापन पर हस्ताक्षर किए हैं।

विप्रो

आईटी सेवा दिग्गज विप्रो ने फर्म के आईटी इंफ्रास्ट्रक्चर को बदलने और आधुनिक बनाने के लिए जॉन लुईस पार्टनरशिप (जेएलपी) के साथ एक समझौता किया है।
डिस्क्लेमर : इक्विटी मार्केट में जोखिम होता है, इसलिए निवेश अपने जोखिम पर करें। निवेश करने से पहले एक्सपर्ट की राय जरूर लें। यहां पर दी गई सलाह ईटी नाउ स्वदेश की रिपोर्ट के आधार पर है और शेयर पर राय ईटी नाउ स्वदेश को मार्केट एक्सपर्ट द्वारा दी गई जानकारी पर आधारित है। टाइम्स नाउ नवभारत डॉट कॉम निवेश पर अपनी कोई सलाह नहीं दे रहा है।
देश और दुनिया की ताजा ख़बरें (Hindi News) अब हिंदी में पढ़ें | बिजनेस (business News) और बजट 2024 (Union Budget 2024) की ताजा समाचार के लिए जुड़े रहे Times Now Navbharat से |

लेटेस्ट न्यूज

आशीष कुशवाहा author

आशीष कुमार कुशवाहा Timesnowhindi.com में बतौर सीनियर कॉपी एडिटर काम कर रहे हैं। वह मई 2023 से Timesnowhindi.com के साथ जुड़े हैं। वह यहां शेयर बाजा...और देखें

End of Article

© 2024 Bennett, Coleman & Company Limited