Stocks in news: खबरों के दम पर SpiceJet, CDSL, RIL, LIC, Shipping Corp जैसे शेयरों पर दिखेगी हलचल, देखें पूरी लिस्ट

Stocks in news: डीजीसीए ने स्पाइसजेट को बढ़ी हुई निगरानी के तहत रखने का फैसला किया है, जिसके तहत एयरलाइन के संचालन की सुरक्षा सुनिश्चित करने के लिए स्पॉट चेक और रात की निगरानी बढ़ाई जाएगी।

Stocks to Watch Today 30 August

आज खबरों के दम पर किन शेयरों पर दिखेगी हलचल।

Stocks in news: गुरुवार को इक्विटी इंडेक्स सेंसेक्स और निफ्टी ने अपने ऑल टाइम हाई को छुआ लिया, जिसकी वजह इंडेक्स में अंतिम समय में तेजी रही। आज के कारोबार में, स्पाइसजेट , सीडीएसएल , आरआईएल , एलआईसी , शिपिंग कॉर्प, एनटीपीसी के शेयर विभिन्न समाचार विकासों के कारण फोकस में रहेंगे।

स्पाइसजेट

एविएशन नियामक डीजीसीए ने स्पाइसजेट को बढ़ी हुई निगरानी के तहत रखने का फैसला किया है, जिसके तहत एयरलाइन के संचालन की सुरक्षा सुनिश्चित करने के लिए स्पॉट चेक और रात की निगरानी बढ़ाई जाएगी।

सीडीएसएल

बाजार नियामक सेबी ने नेहल वोरा को कंपनी के एमडी और सीईओ के रूप में नियुक्त करने को मंजूरी दे दी है।

एनटीपीसी

राज्य के स्वामित्व वाली एनटीपीसी ने कहा कि उसने राजस्थान के जैसलमेर में 320 मेगावाट की भैंसारा सौर परियोजना में से 160 मेगावाट क्षमता को चालू कर दिया है।

शिपिंग कॉर्प

राज्य के स्वामित्व वाली शिपिंग कॉर्प को लगभग 160.37 करोड़ रुपये का जीएसटी मांग आदेश मिला।

आईटीआई

आईटीआई पश्चिम बंगाल राज्य चुनाव आयोग को इलेक्ट्रॉनिक वोटिंग मशीन (ईवीएम) के 500 सेट की आपूर्ति करेगी।

एलआईसी

अग्रणी बीमाकर्ता लाइफ इंश्योरेंस कॉर्प को लगभग 605 करोड़ रुपये का जीएसटी मांग, ब्याज और जुर्माना आदेश मिला है।

आरआईएल

गुरुवार को वार्षिक आम बैठक के बाद आज आरआईएल के शेयर फोकस में होंगे, जहां मुकेश अंबानी ने कहा कि समूह जल्द ही दुनिया की 30 सबसे मूल्यवान कंपनियों में से एक बन जाएगा।
डिस्क्लेमर : यहां शेयर बाजार में निवेश की सलाह नहीं दी गई है। इक्विटी मार्केट में जोखिम होता है, इसलिए निवेश अपने जोखिम पर करें। निवेश करने से पहले एक्सपर्ट की राय जरूर लें।
देश और दुनिया की ताजा ख़बरें (Hindi News) अब हिंदी में पढ़ें | बिजनेस (business News) और बजट 2024 (Union Budget 2024) की ताजा समाचार के लिए जुड़े रहे Times Now Navbharat से |

लेटेस्ट न्यूज

आशीष कुशवाहा author

आशीष कुमार कुशवाहा Timesnowhindi.com में बतौर सीनियर कॉपी एडिटर काम कर रहे हैं। वह मई 2023 से Timesnowhindi.com के साथ जुड़े हैं। वह यहां शेयर बाजा...और देखें

End of Article

© 2024 Bennett, Coleman & Company Limited