Stocks To Buy Today: कोल इंडिया, HDFC Life और आदित्य बिड़ला फैशन के स्टॉक्स में दम, जानें एक्सपर्ट ने कितना दिया टार्गेट

Best Stocks To Buy Today (आज खरीदने के स्टॉक): भसीन के मुताबिक कोल इंडिया उनके सबसे पसंदीदा शेयरों में से एक है। कोल इंडिया के शेयर उन्होंने 440 रु पर खरीदने की सलाह दी है। कंपनी के इतिहास में अब तक के सबसे अच्छे तिमाही नतीजे इसे खरीदने के लिए एक बेहतरीन शेयर बनाते हैं।

Stocks To Buy

किन शेयरों में लगाएं पैसा

मुख्य बातें
  • एक्सपर्ट ने सुझाए 3 शेयर
  • कोल इंडिया, HDFC Life में मौका
  • आदित्य बिड़ला फैशन में भी दम
Stocks To Buy Today (आज खरीदने के स्टॉक): मंगलवार को भारी गिरावट के बाद बुधवार को BSE Sensex रिकवरी करते हुए 2,303.19 अंक या 3.20 प्रतिशत बढ़कर 74,382.24 पर बंद हुआ। वहीं NSE Nifty 735.85 अंक या 3.36 प्रतिशत चढ़कर 22620.35 पर बंद हुआ। आज गुरुवार को भी शेयर बाजार में तेजी है। करीब साढ़े 10 बजे सेंसेक्स 738.05 अंक या 0.99 फीसदी की मजबूती के साथ 75,120.29 पर है। वहीं निफ्टी इस समय 225.5 अंक या 1 फीसदी चढ़कर 22,845.85 पर है। इस अस्थिर बाजार में, निवेशकों के स्टॉक्स को लेकर लगातार सवाल बने रहते हैं कि क्या खरीदें और क्या बेचें। इस बीच ईटी नाउ स्वदेश के साथ खास बातचीत में मार्केट एक्सपर्ट संजीव भसीन ने कुछ टॉप शेयरों के नाम सुझाए हैं, जिनसे कमाई हो सकती है।
Stocks To Buy Today (आज खरीदने के स्टॉक):
ये भी पढ़ें -

कोल इंडिया

भसीन के मुताबिक कोल इंडिया उनके सबसे पसंदीदा शेयरों में से एक है। कोल इंडिया के शेयर उन्होंने 440 रु पर खरीदने की सलाह दी है। कंपनी के इतिहास में अब तक के सबसे अच्छे तिमाही नतीजे इसे एक बेहतरीन शेयर बनाते हैं।
बिजली और थर्मल कैपेसिटी की मांग भी कोल इंडिया के लिए अच्छी है। उन्होंने कहा कि शेयर के लिए स्टॉप लॉस 428 रुपये है, जबकि ये शेयर 490 रुपये तक तक जा सकता है। गुरुवार को सुबह 10.30 बजे के करीब ये 480 रु के आस-पास है।

एचडीएफसी लाइफ

मार्केट के दिग्गज एचडीएफसी लाइफ पर बुलिश हैं। ग्रॉस नेट वैल्यू एडिशन और सरेंडर वैल्यू और IRDA द्वारा प्रस्ताव बीमा क्षेत्र में एक डिफेंसिव स्टॉक के लिए अच्छा संकेत है। भसीन के मुताबिक एचडीएफसी लाइफ को 515 रुपये के स्टॉप लॉस और 578 रुपये के लक्ष्य के साथ खरीदा जा सकता है, जबकि अभी ये शेयर 556.50 रु पर है।

ABFRL (आदित्य बिड़ला फैशन रिटेल लिमिटेड)

एबी एफआरएल भी भसीन का पसंदीदा शेयर रहा है। भसीन के मुताबिक इस शेयर में 'डबलर' होने की क्षमता है क्योंकि इसका मार्केट कैप पूरे भारत में बिक्री और ब्रांडों की मौजूदगी के हिसाब से कम है। इस समय ये शेयर 312.05 रु पर है। जबकि इसके लिए शॉर्ट टर्म टार्गेट 330 रुपये है।
डिस्क्लेमर : इक्विटी मार्केट में जोखिम होता है, इसलिए निवेश अपने जोखिम पर करें। निवेश करने से पहले एक्सपर्ट की राय जरूर लें। यहां पर दी गई सलाह ईटी नाउ स्वदेश की रिपोर्ट के आधार पर है और शेयर पर राय ईटी नाउ स्वदेश को मार्केट एक्सपर्ट द्वारा दी गई जानकारी पर आधारित है। टाइम्स नाउ नवभारत डॉट कॉम निवेश पर अपनी कोई सलाह नहीं दे रहा है।
देश और दुनिया की ताजा ख़बरें (Hindi News) अब हिंदी में पढ़ें | बिजनेस (business News) और चुनाव के समाचार के लिए जुड़े रहे Times Now Navbharat से |

लेटेस्ट न्यूज

काशिद हुसैन author

काशिद हुसैन अप्रैल 2023 से Timesnowhindi.Com (टाइम्स नाउ नवभारत) के साथ काम कर रहे हैं। यहां पर वे सीनियर कॉरेस्पोंडेंट हैं। टाइम्स नाउ नवभारत की ब...और देखें

End of Article

© 2024 Bennett, Coleman & Company Limited