Stocks to Buy Today: आज इन शेयरों में दिखेगा दम; Marico, सुजलॉन, TCS सहित इन स्टॉक्स के जानिए शेयर प्राइस टारगेट

Stocks to Buy Today, Hot Stocks on September 10, 2024: गोल्डमैन सैक्स ने 715 रुपये के टारगेट प्राइस के साथ खरीद रेटिंग बनाए रखी है। ब्रोकरेज फर्म ने वित्त वर्ष 25 से भारत के कारोबार में दोहरे अंकों में वृद्धि की अपनी उम्मीद दोहराई है। इसने कहा कि खाद्य और प्रीमियम पर्सनल केयर कारोबार अगले 3 वर्षों में 2 गुना बढ़ेगा।

Top Stocks To Buy Share Market

शेयर जो आज 10 सितंबर (मंगलवार) को फोकस में रहेंगे।

Stocks to Buy Today, Hot Stocks on September 10, 2024: टीसीएस, इंफोसिस, सुजलॉन, मैरिको, आईसीआईसीआई बैंक, एसबीआई लाइफ आदि सहित कई कंपनियों के शेयर आज 10 सितंबर (मंगलवार) को फोकस में रहेंगे।

Share Price Target Today, Stocks To Buy Today, Money Making Ideas Today

Marico Share Price Target 2024

गोल्डमैन सैक्स ने 715 रुपये के टारगेट प्राइस के साथ खरीद रेटिंग बनाए रखी है। ब्रोकरेज फर्म ने वित्त वर्ष 25 से भारत के कारोबार में दोहरे अंकों में वृद्धि की अपनी उम्मीद दोहराई है। इसने कहा कि खाद्य और प्रीमियम पर्सनल केयर कारोबार अगले 3 वर्षों में 2 गुना बढ़ेगा।

सुजलॉन शेयरप्राइस टारगेट 2024

मॉर्गन स्टेनली ने 73 रुपये के टारगेट प्राइस के साथ ओवरवेट रेटिंग बनाए रखी है। ब्रोकरेज फर्म ने कहा कि कंपनी को एनटीपीसी से बड़ा ऑर्डर मिला है। इसने कहा कि कंपनी को लंबे समय के बाद पीएसयू ऑर्डर मिला है। इसने आगे कहा कि इस बड़े अनुबंध की पेशकश से वित्त वर्ष 26-27 के लिए कंपनी की आय दृश्यता में सुधार होगा।

टीसीएस शेयरप्राइस टारगेट 2024

मोतीलाल ओसवाल ने टारगेट प्राइस को 4660 रुपये से बढ़ाकर 5400 रुपये करते हुए 'खरीदें' रेटिंग बरकरार रखी है।

आईसीआईसीआई बैंक शेयरप्राइस टारगेट 2024

सीएलएसए ने 1500 रुपये के टारगेट प्राइस के साथ आउटपरफॉर्म रेटिंग बनाए रखी है। ब्रोकरेज फर्म ने कहा कि निजी ऋणदाता जमा पर अच्छी स्थिति में है और उसे जमा की लागत में बहुत अधिक वृद्धि की उम्मीद नहीं है। इसने कहा कि एनआईएम स्थिर रहने की संभावना है और दर में कटौती से केवल अस्थायी एनआईएम संपीड़न होगा। यह उम्मीद करता है कि ऋण वृद्धि स्वस्थ होगी।

निप्पॉन लाइफ शेयरप्राइस टारगेट 2024

सीएलएसए ने 700 रुपये के टारगेट प्राइस के साथ आउटपरफॉर्म रेटिंग बनाए रखी है। ब्रोकरेज फर्म ने संकेत दिया है कि उद्योग एसआईपी प्रवाह में इसकी बाजार हिस्सेदारी लगभग 3 प्रतिशत बढ़ी है; अब यह लगभग 9.4 प्रतिशत है।

इंफोसिस शेयरप्राइस टारगेट 2024

सिटी ने 1955 रुपये के टारगेट प्राइस के साथ तटस्थ रेटिंग बनाए रखी है। ब्रोकरेज फर्म ने कहा कि विनिर्माण अभी भी बढ़ रहा है, लेकिन पिछले साल की तुलना में कम है। इसने कहा कि बड़े सौदों की जीत पर यूरोपीय संघ की वृद्धि साथियों की तुलना में मजबूत रही है।

एसबीआई लाइफ शेयरप्राइस टारगेट 2024

इनक्रेड ने रेटिंग को होल्ड से बढ़ाकर ADD कर दिया है तथा टारगेट प्राइस को 1750 रुपये से बढ़ाकर 2150 रुपये कर दिया है।
डिस्क्लेमर : यहां शेयर बाजार में निवेश की सलाह नहीं दी गई है। इक्विटी मार्केट में जोखिम होता है, इसलिए निवेश अपने जोखिम पर करें। निवेश करने से पहले एक्सपर्ट की राय जरूर लें।
देश और दुनिया की ताजा ख़बरें (Hindi News) अब हिंदी में पढ़ें | बिजनेस (business News) और बजट 2024 (Union Budget 2024) की ताजा समाचार के लिए जुड़े रहे Times Now Navbharat से |

लेटेस्ट न्यूज

आशीष कुशवाहा author

आशीष कुमार कुशवाहा Timesnowhindi.com में बतौर सीनियर कॉपी एडिटर काम कर रहे हैं। वह मई 2023 से Timesnowhindi.com के साथ जुड़े हैं। वह यहां शेयर बाजा...और देखें

End of Article

© 2024 Bennett, Coleman & Company Limited